Krrish 4

फिल्म क्रिश 3 में विलेन कि रोल के लिए जब विवेक ओबेरॉय को कास्ट किया गया था तो वो भी काल कि कैरेक्टर के लिए, तब ये बात कोई नहीं जानता था कि, विवेक कैसे विलेन बनेंगे। फिल्म रिलीज हुई और विवेक की एक्टिंग सभी को बहुत पसंद आई थी। लेकिन जहां कुछ audience को विवेक एक अलग अवतार में नजर आए थे तो वही कुछ लोगों ने ये तक कह दिया था कि, विवेक कि कैरेक्टर को हॉलीवुड फिल्म की जोकर से कॉपी किया गया था। जिसे सुनने के बाद विवेक ने ये दावा किया था कि, उनकी और जोकर कि कैरेक्टर में बहुत सारी difference थीं। यहां तक कि विवेक ने जवाब देते हुए ये भी कहा था कि, अगर आपको अभी भी फर्क नहीं समझ आया तो आप फिल्म क्रिश 3 को और जोकर फिल्म को डाउनलोड करके देखें ताकि जिन-जिन को कन्फ्यूजन हो वो दूरि हो सकें। क्रिश 3 फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने भी ये क्लियर किया था कि, काल का कैरेक्टर उन्होंने बनाया था।

कंगना रनौत एक सेल्फ मेड एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्रिश 3 फिल्म की कास्टिंग के दौरान उन्हें क्या हो गया था वो खुद नहीं जानती थीं और उन्हें कैसे फिल्म के लिए हां बोल दिया था । कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहती थी लेकिन फिर भी क्रिश 3 के मेकर्स ने उन्हें फोर्स कर दिया था फिल्म में काम करने के लिए। कंगना ने ये भी कहा था कि, शूटिंग पूरी होने के बाद ही उनकी और ऋतिक की इतनी बड़ी कंट्रोवर्सी शुरू हुई थी उनके रिश्ते को लेकर। कंगना आज भी रिग्रेट फिल करती हैं कि क्यों उन्होंने क्रिश 3 फिल्म करने के लिए हां बोल दिया था। और वो आज तक ये मानती है कि, अगर उन्होंने फिल्म के लिए हां नहीं बोला होता तो शायद आज उनकी फिल्मी करियर पूरी तरह से खत्म हो चुकी होती। लेकिन audience का प्यार और support ने कंगना की बहुत मदद की थी उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए।

10 साल बीत गए हैं क्रिश 3 फिल्म को रिलीज हुए और क्रिश फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन को इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि, उन्होंने अभी तक क्रिश 4 फिल्म की कोई भी offical announcement नहीं कि है। अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राकेश जी ने कहा था कि, उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि क्रिश 3 को रिलीज हुए 10 साल बीत चुके हैं और वो क्रिश 4 के लिए अभी भी confirm नहीं है कि वो कब आएगी। राकेश जी ये भी कहा था कि, वो अब कुछ नहीं कर सकते क्योंकि ऋतिक रोशन अभी अपनी दूसरी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और फिल्म की कास्टिंग अभी बाकी है। लेकिन एक अच्छी खबर राकेश जी ने दी थी और वो अच्छी खबर ये थी कि उन्होंने स्क्रिप्ट लिख ली है और जो बदलाव उन्हें करने थे उन्होंने वो भी कर ली है, और अब उन्हें इंतजार है ऋतिक के फ्री होने की।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

Jehad Serwan Mostafa (जेहाद सेरवान मुस्तफा) Jihadist group (जिहादी) अल शबाब (Al Shabaab) से related एक American born terrorist है।  मुस्तफ़ा का नाम 2011 से

Read More »
BADE MIYAN CHOTE MIYAN 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

यह कहानी है Alex Cooper की। कहानी की शुरुआत होती है 1986 से Alex की उम्र 65 साल थी। Alex की वाइफ Margret अपने 5

Read More »

Singham Again

सोचिए आप अपने क्लास में जल्दी जा कर अपने बैठने के लिए एक सीट पर जा कर अपना बैग रख देते है, और जैसे ही

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected