Dabangg 4

सलमान खान की फिल्म हो और उस फिल्म में कोई controversy ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। दबंग 3 फिल्म की शूटिंग तो बिना किसी दिक्कत की हो गई थी लेकिन बारी थी अब फिल्म के गानों को रिलीज करने की और उस से शुरू हुई कॉन्ट्रोवर्सी वो भी एक कलर को लेकर जिसे बाद में बे- बुनियाद बताई गई थी। हुआ ये था कि, फिल्म दबंग 3 में एक गाना था हुड हुड दबंग और उसे उत्तर प्रदेश में शूट किया गया था वो भी बनारस में गंगा नदी के किनारे, तो मेकर्स ने सोचा कि,  क्यों ना कुछ डांस आर्टिस्ट को साधु का लुक देकर उन्हें भी इस गाने पर परफॉर्म करवाया जाए।  फिर क्या था मेकर्स ने जैसे ही हुड हुड दबंग गाने को रिलीज किया वैसे ही उन्हें कंट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ा क्योंकि कुछ लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर पर केस करने का एलान कर दिया था क्योंकि उनकी हिम्मत कैसे हुई थी भगवा रंग का कपड़ा पहनाकर साधु वाला लूक देखकर शूटिंग करने की.

दबंग फिल्म के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान और फिल्म के डायरेक्टर अभिनव सिंह कश्यप में बहुत भयानक लड़ाई हो गई थी और वो लड़ाई ऐसी थी कि अभिनव को दबंग फिल्म से हमेशा के लिए निकाल दिया गया था।  लेकिन कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि , सलमान खान और अरबाज ने फिर से फिल्म दबंग 4 को डायरेक्ट करने के लिए अभिनव को अप्रोच किया था, लेकिन अभिनव ने फौरन ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था ये कह कर कि,  उन्हें अब दबंग फिल्म से कोई मतलब नहीं है और ना ही उसकी मेकर्स से। अभिनव के मना करने के बाद मेकर्स ने तिग्मांशु धूलिया से बात की थी दबंग 4 फिल्म के लिए। जब तिग्मांशु मान गए थे तो सलमान और अरबाज ने फैसला किया था कि, दबंग 4 फिल्म को तिग्मांशु ही डायरेक्ट करेंगे और यहां तक कि स्क्रिप्ट भी उनकी ही लिखी होगी जिसे सलमान अप्रूव करेंगे तभी शूटिंग शुरू होगी ।

सलमान खान का फिक्स है, वो हर साल एक ना एक फिल्म लाते ही है और अब audience को  इंतजार है तो उनकी फिल्म दबंग 4 की। लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने ये क्लियर कर दिया था कि, फिल्म कब आएगी वो उसकी कोई फिक्स डेट नहीं बता सकते‌ है क्योंकि फिल्म की शूटिंग अगर किसी के ऊपर निर्भर है तो वो सलमान‌ के ऊपर है और सलमान ही देरी कर रहे हैं दबंग 4 फिल्म की शूटिंग के लिए।  सलमान से जब उनकी देरी का कारण पूछा गया था तो सलमान ने कहा था कि, वो अभी टाइगर 3 में बिजी हैं और उसके बाद उन्होंने शेरखान  फिल्म को डेट देकर रखा है और अगर उस फिल्म के बाद सलमान को टाइम मिलता है तब जाकर सलमान  फिल्म दबंग 4 की शूटिंग शुरू करेंगे। अरबाज भी अभी कुछ खास सीरियस नहीं लग रहे हैं फिल्म दबंग 4 को लेकर क्योंकि वो खुद अभी बिजी हैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में और फैमिली के साथ टाइम बिताने में।

 

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganpath , Tiger Shroff, Kriti Sanon , Amitabh Bachchan ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Ganapath

लगता है एक्ट्रेस कृति सेनन की चापलूसी करने के दिन आ गए हैं तभी तो उन पर ये इल्जाम लगाया जा रहा है कि, कृति

Read More »

Dabangg 4

Sachin Rajput 3rd Feb 2017 ko Andheri West se Powai ja raha tha. Yeh uske office se lautne ka samay tha, aur roz ki tarah

Read More »
Jawan, Shah Rukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Jawan

1971 की लड़ाई किसी world war से कम नहीं थी और भारत ने उसे बहुत ही वीरता से जीता भी। बहुत सैनिक शहीद हुए और

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected