Dabangg 4

दबंग 4 फिल्म की स्क्रिप्ट को रिजेक्ट करने के बाद फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया को  एक्टर सलमान खान ने साफ तौर पर बोल दिया था कि, फिल्म की कहानी ऐसी लिखो जो बिल्कुल हटकर तो हो ही लेकिन audience इससे सीधा connect सकें। तिग्मांशु ने सलमान की सारी बातें नोट कर ली थीं और अब वो फिर से स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर चुके हैं। वही कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि, दबंग 4 में सलमान पॉलिटिक्स को जॉइन कर सकते हैं ताकि वो फिल्म में अपना एक दमदार कैरेक्टर audience को दिखा सकें और audience को ये भी बता सके कि कैसे कुछ politicians सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं । जब मेकर्स से इस न्यूज के बारे में पूछा गया था तो मेकर्स ने कहा था कि, वो अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस न्यूज के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं पता है। लेकिन अगर ये खबर सही हुई तो audience को सलमान का एक नया रूप देखने मिलेगा।

पहले ही मेकर्स के बीच दबंग 2 फिल्म की लोकेशन को लेकर बहस हो चुकी थी , वही जब बात पोस्टर की आई तो मेकर्स ने यहां भी बहस शुरू कर दिया था। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि, फिल्म का पहला पोस्टर कैसा रखा जाए जो audience को पोस्टर देखते ही समझ आ जाए कि दबंग 2 आने वाली है। फिर क्या था बहुत सारे आइडियाज सुनने के बाद एक्टर सलमान खान को डायरेक्ट अरबाज खान का  एक आइडिया पसंद आया था और वो आइडिया था कि, सलमान अकेले पोस्टर में नजर आएंगे लेकिन दो बंदूक के साथ और वो दो बंदूक दबंग के पार्ट 2 को रिप्रजेंट करेगी। जब इस आइडिया पर काम शुरू हुआ और सलमान का फोटोशूट हो गया था, तो बाद में अरबाज ने सभी को पोस्टर की पहेली कॉपी दिखाई थी । सभी को अरबाज का आइडिया पसंद आया था और तब जाकर पोस्टर रिलीज किया गया था। अब देखना ये है कि दबंग 4 कि पोस्टर कितनी unique होती है।

फेविकोल आइटम सॉन्ग को परफॉर्म करने के लिए मेकर्स की पहली पसंद कैटरीना कैफ थी और हो भी क्यों ना दबंग 2 फिल्म कि वक्त चारो तरफ कैटरीना एक्टर सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के नाम से जो जानी जाती थी।  लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से कैटरीना ने दबंग 2 कि आइटम सॉन्ग को परफॉर्म करने से मना कर दिया था। मेकर्स को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि, फिल्म के इतने important गाने को किस एक्ट्रेस के साथ शूट किया जाए। बाद में मेकर्स ने सलमान को suggestion दिया था कि,  क्यों ना एक्ट्रेस करीना कपूर को कास्ट किया जाए,  फिर क्या था प्रोड्यूसर अरबाज खान डायरेक्ट पहुंच गए करीना के घर फिल्म में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर लेकर। जब करीना ने गाने को सुना तो उन्होंने तुरंत हां बोल दिया था गाने के लिए। फिल्म दबंग 3 में तो कोई आइटम सॉन्ग  नहीं था,  तो अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दबंग 4 में आइटम सॉन्ग होगा या नहीं।

 

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4 ,Hrithik Roshan , Priyanka Chopra , By Kiran Yadav bollygradstudioz.com

Krrish-4

Hum aksar hi filmon me parallel world, yaani ki dusri duniya ke baare me sunte aayen hai, lekin hume kabhi inn baaton pe vishwaas nahi

Read More »

Krrish 4

हमारे इंडिया के सबसे पहले सुपर हीरो कृष से हम सब को काफी उम्मीदें हैं कि कृष 4 में वह कुछ अलग और नया लेकर

Read More »
krrish

Krrish 4

फिल्म क्रिश 3 के सेट पर अगर कोई सबसे ज्यादा बदमाशी करता था या मजाक मस्ती करता था तो वह एक्टर ऋतिक रोशन थे। एक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected