War 2

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अब साउथ के एक्टर्स अपनी जगह बनाना शुरू कर चुके हैं और वो कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड की फिल्मों से अपनी टैलेंट को लोगों तक पहुंचा सके। जहां फिल्म वॉर 2 को लेकर मेकर्स कास्टिंग में बिजी हैं तो वहीं कास्टिंग से जुड़ी ये खबर सामने आई है कि, मेकर्स साउथ के एक और सुपरस्टार को फिल्म में कास्ट कर सकते हैं और वो कोई और कोई एक्टर सूर्या हैं। कुछ दिन पहले सूर्या और वॉर 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को एक साथ स्पॉट किया था जिससे ये लग रहा था कि, वॉर 2 में आदित्य सूर्या को भी कास्ट किया जा रहा है। अगर सूर्या को सच में किसी इंटरसेक्टिंग कैरेक्टर के साथ वॉर 2 में प्रेजेंट कि जाएगी तो ये confirm है कि, वो audience के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगी क्योंकि जितनी डिमांड फिल्मो में एक्टर जूनियर एनटीआर की है उतनी ही डिमांड सूर्या की भी है खासकर एक्शन पैक्ट वाली फिल्मो मैं सबसे ज्यादा.

एक्टर टाइगर श्रॉफ आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना पोस्ट करते ही रहते हैं और उन्होंने फिल्म वॉर 2 से रिलेटेड एक फोटो पोस्ट कि थी जो ये साफ साफ बता रही थी कि, टाइगर भी वॉर 2 में नजर आने वाले हैं। टाइगर ने अपनी सोशल मीडिया पर जो फोटो पोस्ट की थी उसने तबाही मचा दी थी। वो फोटो थी टाइगर और एक्टर ऋतिक रोशन की जिसमें ये साफ नजर आ रहा था कि, आधा चेहरा टाइगर कि थी तो आधा चेहरा ऋतिक की। टाइगर भी बिल्कुल छुपें रुस्तम है अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह क्योंकि जैकी भी अपने वक्त किसी भी फिल्म से जुड़े सवाल का डायरेक्ट जवाब नहीं देते थे और वैसा ही टाइगर भी करते हैं लेकिन टाइगर एक्साइटमेंट में आकर अपनी बातें खुद सोशल मीडिया पर सब इनडायरेक्टली announce कर ही देते हैं। अब देखना ये है कि, टाइगर कैसे बदला लेते हैं वॉर 2 में ऋतिक से उन्हें अधमारा हाल में छोड़ने के लिए।

वॉर फिल्म कि ऐंड में मेकर्स ने फिल्म के अंदर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को मारवा दिया था, जहां वो एक सीनियर रॉ एजेंट कि कैरेक्टर को निभाती नजर आई थी। अब सुनने में ये आया है कि, मेकर्स डिंपल की जगह साउथ के एक्टर मोहनलाल को कास्ट करने वाले हैं और वो भी एक senior रॉ एजेंट के रूप में। अगर ये बात सच निकली तो फिल्म वॉर 2 में कॉमेडी की कोई कमी नहीं होगी और तो और ऐसा लग रहा है कि, वॉर 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को साउथ का अच्छा खासा चस्का लग गया है क्योंकि आदित्य ज्यादा से ज्यादा साउथ के एक्टर्स को ही फिल्म मैं कास्ट कर रहा हैं। अब पता नहीं आदित्य की कास्टिंग कब तक खत्म होगी और कब वॉर 2 की शूटिंग शुरू होगी। वॉर 2 के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से ज्यादा अगर कोई फिल्म में मेहनत कर रहा है तो वो आदित्य ही कर रहे है, उनकी मेहनत देखकर ऐसा लगता है मानो फिल्मो में जैसी उनकी जान बसती हो।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Punjabi Singer Siddhu Moosewala ki hatya me do logon ka naam sabse pehle aaya tha, Lawrence Bishnoi aur Goldy Brar. Lawrence ke baare me humne

Read More »
war 2

War 2

वॉर 2 फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करते दिखेंगे तो वही फिल्म में फिर से लीड एक्टर के तौर पर हमें ऋतिक रोशन नजर आएंगे।

Read More »
TRIDEV 2

Tridev 2

डायरेक्टर राजीव राय की फिल्म त्रिदेव के sequel लिए सलमान खान रिक्वेस्ट कर चुके थे। पर अब फिल्म के टाइटल को लेकर  अलग-अलग opinions सामने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected