Thalapathy 68

एक्टर जोसेफ विजय चन्द्रशेखर को टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री वाले विजय थलापति के नाम से जानते हैं और सिर्फ टॉलीवुड वाले ही क्यों, पूरी दुनिया विजय को विजय थलापति के नाम से जानती हैं। जब मेकर्स ने ये announcement किया था कि, फिल्म थलापति 68 आने वाली है तो सभी सोच में पड़ गए थे कि ये कैसा नाम है फिल्म का, बाद में खुद मेकर्स ने ये खुलासा किया था कि, उन्होंने थलापति नाम इसलिए रखा है क्योंकि ये जो फिल्म होगी वो विजय के चारों ओर घूमेगी और विजय की जो कैरेक्टर होगी वो इस नाम का सही मतलब audience को बताते हुए नजर आएंगी । Audience के लिए ताज़्जुब की बात तो ये थी कि, फिल्म का नाम एक्टर्स के नाम पर ही रखा गया था लेकिन बाद में इसकी सच्चाई सामने आई थी जो ये थी कि विजय ने खुद मेकर्स से कहा था कि “फिल्म का नाम थलापति रखने ताकि रिलीज से पहले जितनी हो सके फिल्म को उतनी हाइप मिल जाए”।

एक्टर विजय थलापति के नाम में ही धमाल है और जहां-जहां ये नाम लिया जाता है फिल्म मेकर्स उनके पीछे-पीछे भागे आते हैं। इन दिनों विजय के साथ एक और फिल्म के डायरेक्टर का नाम जोड़ा जा रहा है और वो डायरेक्टर कोई और नहीं एक्टर शाहरुख खान की फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार हैं। जब से फिल्म थलापति 68 की announcement हुई है तब से एटली अपने सारे कामों को खत्म करके विजय के पीछे पड़ गए हैं। एटली, विजय के पीछे क्यों पड़े हैं इसका तो कोई जवाब नहीं है लेकिन उन्होंने ये जरूर बोला था कि, “वो विजय को बहुत पहले से जानते हैं” और वो अक्सर इस कोशिश में रहते हैं कि उन्हें विजय के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए । उस मौके को हासिल करने के लिए वो थलापथी की शूटिंग पर आए थे। क्या एटली इस बात से कोई हिंट देना चाहते हैं कि, वो अपनी अगली फिल्म में विजय को कास्ट कर सकते हैं।

अब जाहिर सी बात है अगर किसी बड़े सुपरस्टार स्टार की फिल्म बन रही हो और वो फिल्म बिना किसी problem के शूट हो जाए तो वो किसी भी एंगल से सच नहीं हो सकता हैं। एक्टर विजय थलापति की फिल्म थलापति 68 के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये खबर सामने आई थी कि, फिल्म का टाइटल लीक हो गई थी वो भी मेकर्स के announcement करने से पहले। मेकर्स ने खुद ये कहा था कि, “जिस दिन वो फिल्म का टाइटल अनाउंस करने वाले थे ठीक उसके दो दिन पहले ये खबर आ गई थी कि विजय की फिल्म आने वाली है और उस फिल्म का नाम थलापति 68 होगा”। मेकर्स को पहले इस बात का बहुत बुरा लगा था क्योंकि ये उनकी जिम्मेदारी थी कि वो अच्छे से अनाउंसमेंट करें लेकिन जब उन्होंने देखा कि टाइटल लीक हो जाते ही audience के बीच फिल्म को लेकर जो हाइप बनी है वो फिल्म के लिए अच्छी बात थी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

PUSHPA 2

PUSHPA-2

‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या, फ़ायर है मैं’ यह डॉयलाग और ‘श्रीवल्ली’ और ‘सामी-सामी’ गानों से लोगों के बीच छाई ‘Pushpa’ ने हिंदी बाजार

Read More »

Pushpa 2

पुष्पा का इंतज़ार तो हम सभी साल 2021 से कर है, और अब जब से पुष्पा के दो पोस्टर्स और इंट्रोडक्टरी वीडियो देखने के बाद

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

सुकुमार पुष्पा मूवी के डायरेक्टर है जोकि बहुत चालाक है, और वो बहुत अच्छे से जानते हैं कि audience को कैसे अपने मूवी के लिए

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected