Raja deluxe

आखिरकार फिल्म राजा डीलक्स की कास्टिंग पूरी हुई और मेकर्स को एक्टर प्रभास के अपोजिट फिल्म के लिए लिड एक्ट्रेस भी मिल गई जो कोई और नहीं तमिल फिल्म industry की जानी मानी एक्ट्रेस है जिनका नाम मालविका मोहनन है। फिल्म की कास्टिंग पूरी होते ही डारेक्टर मारुति ने बिना किसी को कुछ बताए शूटिंग शुरू कर दिया था। जब मारुति से पूछा गया था कि, “अचानक फिल्म की शूटिंग क्यों शुरू कर दिया गया था”? तो मारुति ने जवाब देते हुए कहा था कि, उनकी फिल्म का बजट बहुत कम है और मारुति किसी भी वजह से फिल्म की शूटिंग को ख़ासकर financially रूप से रोकना नहीं चाहते थे । यहां तक कि मारुति ने भी कहा था कि, फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने अपने कुछ चाहने वालों को सिर्फ बताया था ताकि अगर उन्हें कोई समस्या हुई तो वो अपने दोस्तों से मदद ले सकें। अब देखना ये है कि, फिल्म की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है लेकिन अब कब तक फिल्म आएगी।

फिल्म राजा डीलक्स की कहानी तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन audience ने ये उम्मीद जरूर लगाया था कि फिल्म कि, कहानी उन्हें आज नहीं तो कल किसी भी हाल में पता चल जाएगी। लगता है भगवान ने audience की बात सुन ली थी और अब ये खबर सामने आई है कि, फिल्म में प्रभास का कोई बड़ा रोल नहीं होगा वो सिर्फ अपने पूर्वजो दूवारा छिपाए गए खजाने को ढूंढते हुए नजर आएंगे। जिसमें हॉरर का तड़का लगाया जाएगा और ऐसी ऐसी रास्तों पर प्रभास को चलाया जाएगा कि उन्हें ऐसा लगेगा कि, “वो किसी भूल भुलैया में फंस गए हैं”। ये खबर सुनते ही audience में एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं है। वो चाह रहे हैं कि जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू हो और उसे रिलीज किया जाए ताकि audience प्रभास की पहली हॉरर फिल्म को देख सकें। प्रभास ने भी कहा था कि, वो काफी एक्साइटेड है अपनी पहली हॉरर फिल्म को देखने के लिए।

आख़िरकार ये बात सभी के सामने आ ही गई कि, एक्टर प्रभास कोई भी फीस क्यों नहीं चार्ज कर रहे हैं फिल्म राजा डीलक्स के लिए। मेकर्स ने तो पहले अपनी खुशी दिखाई थी ये कह कर कि, प्रभास एक भी रुपया नहीं लेंगे फीस के तौर पर क्योंकि फिल्म का बजट बहुत कम है और फिल्म को रिस्क पर भी बनाया जा रहा है। ये सोचकर कि audience को प्रभास की हॉरर फिल्म मिलेगी पसंद आएगी या नहीं। लेकिन अब मेकर्स ने बताया था कि, भले ही प्रभास कोई फीस नहीं चार्ज कर रहे हों फिल्म में लेकिन उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर मारुति से फिल्म के शेयर्स मांगे हैं। ये सुनते ही मारुति के पैरों तले से जमीन खिसक गई थी लेकिन मारुति ने फैसला कर लिया था कि, वो प्रभास के अलावा किसी दूसरे एक्टर के साथ काम नहीं करेंगे इसलिए प्रभास की बात मान कर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी पड़ी थी। अब देखना ये है कि, मारुति audience को इम्प्रेस कर पाते हैं या नहीं।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

Humne aise kai gang ke baare mein sunna hai aur  padha bhi hai ki uske iss majburi ne usse gangster banne par majbur kar diya

Read More »

KGF 3

Ghatna 2018 ki hai, jab Israeli heera kaarobaari Lev Leviev ka beta aur bhai, achaanak diamond ke smuggling case me phans gaya. Lev Leviev(लेव लेविएव)

Read More »
Jawan

Jawan

दोस्तों, अब सिर्फ एक महीना बचा है जवान मेनिया के लिए और सबको लग रहा था कि अब रेड चिली वाले कोई मोशन पोस्टर रिलीज

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected