Tiger 3

16 जुलाई इस दिन को बहुत ही स्पेशल बनाने वाले हैं विकी कौशल। अरे भाई, उनकी लवली वाइफ कैटरीना कैफ का बर्थडे जो है। तो हमारी तरफ से भी “हैप्पी बर्थडे कैटरीना”।

वैसे कैटरीना ने इंडस्ट्री में साल 2003 में फिल्म बूम से अपना डेब्यू किया जिसमें वह अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर के साथ नजर आई। फिर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश की और फिर उन्हें मिला सलमान खान का साथ। कैटरीना के करियर में एक पल ऐसा भी आया जब john Abraham ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था, पर तब सलमान ही थे, जिन्होंने कैट से यह कहा कि,” एक दिन तुम इतनी पावरफुल एक्ट्रेस बनोगी कि तब तुम्हारे हाथ में होगा कि तुम्हें किसके साथ काम करना है”।

कैट ने भारत, राजनीति, फितूर जैसी फिल्मों में simple characters‌ निभाए, पर बैंक्ग बैंग की एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें वो throughout सिंपल गर्ल की तरह नजर आई, पर Climax में उन्होंने गन के साथ चार चांद लगाए।

और अब कैटरीना फिल्म टाइगर 3 के साथ लौटने वाली है। कैटरीना ने इस फिल्म की पहली द़ो franchisee में ISI agent जोया इस character को justice दिया। और इस बार भी व़ो यही करने वाली है।

वैसे कैटरीना ने हमेशा कैरेक्टर के हिसाब से अपने आप को ढालने की कोशिश की और वह कामयाब भी हो पाई। पर पर्दे पर इतनी tough दिखने वाली कैट असल जिंदगी में घर गृहस्ती संभालने में भी काफी खुश है।

कैटरीना कैफ ने अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई, पर विकी कौशल के साथ शादी करने के बाद उनकी लाइफ और भी ज्यादा कुशल मंगल हो गई है। खैर, कैटरीना के प्रोजेक्ट्स में शामिल थी टाइगर 3 जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है, और दूसरी फिल्म है मेरी क्रिसमस जिसकी अभी कोई खास चर्चा नहीं है और फरहान अख्तर की “जी ले जरा” भी इसमें शामिल है।

वैसे 16 जुलाई यानी कैटरीना का बर्थडे, जिस दिन astrologer Pandit Jagannath Guruji ने कुछ predictions किए हैं।

उन के मुताबिक कैटरीना के लिए अगले 3 से 5 साल बहुत ज्यादा कामयाबी के होने वाले हैं।

इतना ही नहीं बल्कि टाइगर 3 और जी ले जरा फिल्म्स बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा सकती है ऐसा इनका कहना है।

पर वही कैटरीना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करना उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। कैटरीना हेल्दी लाइफ़स्टाइल को पसंद करती है, सेल्फ केयर रूटीन फॉलो करती है, पर फिर भी उन्हें अपनी हेल्थ को लेकर थोड़ा सा अलर्ट रहना चाहिए।

वैसे विकी कौशल ने तो यह कह दिया था कि उनकी वाइफ प्लानिंग करने के मामले में बहुत ही बढ़िया है, तो इसी के चलते उनका financial future भी बढ़िया होने वाला है।

इसका मतलब कैटरीना के डेडीकेशन, रिस्पेक्ट और परफेक्ट मैनेजमेंट की वजह से उनकी लाइफ और भी ज्यादा कुशल मंगल होने वाली है।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

जहां एक तरफ क्रिश फिल्म में ऋतिक रोशन ने अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीता था, तो ठीक उस तरह अब बारी है

Read More »
JAWAN

Jawan

सालों पुरानी बात है गुंजन पुर नामक गांव में राजीव नाम का एक फौजी रहता था । राजीव indian army में leftinent के पद पर

Read More »
Tiger 3 , Salman ,coming on this eid 21st April 2023 by Yash Vashishtha bollygardstudioz.com

Tiger 3

Gopi ( Ranveer Shorey ) ka letter padhne ke baad, Shenoy  ( Girish Karnad ) kaafi emotional ho jaate hai or vo decide karte hain

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected