Heropanti-3

“Heropanti 3” में, Tiger Shroff को फिर एक बार एक action hero के रूप में पेश किया जाएगा. अगर हम reports की माने, तो film के producer Sajid Nadiadwala ने film की scripting पर विचार करना भी शुरू कर दिया है. वही इस बार भी film की direction का काम Ahmed Khan ही संभालेंगे कहानी की बात करें, तो Nadiadwala इस बार action को crime से जोड़ने की कोशिश कर रहे है. Film की theme वैसे तो Romantic-action ही रहेगी, लेकिन इस बार crime का भी angle शामिल होगा. अगर आप यह जानना चाहते है की आखिर Crime genre movies में क्या छुपा होता है, तो हम बताना चाहेंगे की ऐसी फ़िल्में, किसी criminal activity, investigation या फिर law enforcement पर based होती. ऐसी फिल्मों में protagonist या तो किसी criminal case में फँस कर, कहानी में suspense लाता है. या फिर officer बनकर कहानी में thrill पैदा करता है. दोनों ही angle, कहानी को नयी दिशा में ले जाती है. अगर Nadiadwala सच में Heropanti 3 को Romantic-action के अलावा Crime genre से जोड़ रहे है, तो यह सच में काफी मज़ेदार होगा.

किसी भी film के आने से पहले लोग यह जानना चाहते है, की आखिर इस film में गाने किस तरह के होंगे. Heropanti 3 जैसी Romantic-Action film से आप, 2 से 3 Romantic songs तो बिलकुल expect कर सकते है. ऐसे गानों को ज्यादातर Armaan Malik, Jubin Nautiyal या फिर Arijit Singh जैसे singers गाते है. हो सकता है की इनमें से कोई एक, Heropanti 3 में शामिल हो. इसके अलावा इसमें “Power Ballad” भी add किया जाएगा. Power Ballad वैसे गाने होते है, जिनमें strong vocals और powerful melodies का इस्तेमाल किया जाता है. ऐसे गानो को ज्यादातर Sukhwinder Singh और Vishal Dadlani जैसे singers गाते है. Heropanti के दौरान “Raat Bhar” गाना काफी popular हुआ था. इसे Arijit Singh और Shreya Ghoshal ने मिलकर गाया था. Heropanti 3 में Arijit Singh एक बार फिर शामिल होंगे, क्यूंकि उनके बिना Romantic film अधूरी है. दर्शकों को इस बार film में कुछ पंजाबी beats भी सुनने को मिल जाएंगे, जो नयी generation की audience को अपनी ओर खींचेगी.

Heropanti 3 की actress की बात करें, तो makers एक बार फिर Kriti Sanon और Tiger Shroff को साथ लाना चाहते है. यह दोनों actors साथ में अपनी upcoming film Ganapath में भी नज़र आने वाले है. हालांकि Kriti को लेकर जहाँ Heropanti 3 के makers serious हो रहे है. वही दूसरी ओर Sajid Nadiadwala ने Sara Ali Khan को भी अपनी किसी film में शामिल करने का वादा कर दिया है, वह भी आज से ठीक 2 साल पहले. हालांकि अभी तक यह clear नहीं हुआ है की Sajid, Sara Ali Khan को Heropanti 3 में शामिल करेंगे या फिर Baaghi 4 में, क्यूंकि इन दोनों ही फिल्मों को लेकर Sara का नाम काफी वक्त से उठ रहा है. पर जहाँ तक हमारा मानना है तो Sajid, Sara को Baaghi 4 offer करेंगे. वही Kriti को वह Heropanti 3 से वापसी करवाएंगे. Kriti Sanon को वैसे भी लोग काफी पसंद करते है और उनकी fan following Heropanti 3 को positive reviews दिलवाने में जरूर काम आएगी. इसके अलावा लोगों ने Kriti को Heropanti की पहली instalment में काफी पसंद भी किया था.

___________________________________________________

Tiger Shroff को भारत का Bruce Lee कहना गलत नहीं होगा. बस फर्क यही है की Bruce Lee ने खुद को जहाँ एक martial artist के रूप में लोगों के सामने पेश किया था. वही Tiger Shroff एक actor है. Heropanti 3 में दर्शक एक martial Artist Tiger से नहीं, बल्कि वह Tiger से एक अभिनेता के रूप में expectations रख रहे है. Indian audience के reviews को देख यही पता चलता है की, Heropanti 3 में लोग एक कहानी की तलाश ज्यादा कर रहे है. ना की Tiger के stunt moves की. Heropanti Bollywood की action-Romantic franchise है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे, Franchise को अब अपनी तीसरी instalment में, नए genre से experiment करने की जरुरत है. क्या आपने Tiger को बिना action genre की किसी film का हिस्सा बनते देखा है? नहीं ना. सोचिये ज़रा जब Heropanti 3, action-Romantic के बदले Romantic-comedy बनकर आएगी तो क्या होगा. लोग कहते है की Tiger को acting नहीं आती पर उन्हें कोशिश करने का मौका भी तो नहीं दिया गया है. क्या पता Heropanti 3 की नयी genre Tiger को एक actor के रूप में उभरने का मौका दे.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

The Kerala Story

The Kerala Story

द केरला स्टोरी की वजह से करोड़ों लोगों की नजर में छा गई एक्ट्रेस अदा शर्मा का कोई जवाब ही नहीं है। वैसे अदा की

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwa 3

Judwa 3 क्या आपने aise  Judwaa के बारे मे सुना है जिन्होंने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया हो। North Korea के Dictator की कहानी

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

Ajit Doval ye aisa naam hai jisse bharat ka harr shaqs jaanta hai, ye wo insaan hai jisne apni zindagi ki baazi laga kar hamare

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected