Heropanti-3

Heropanti 3 के makers ने यह फैसला लिया है की वह Kriti Sanon को वापस इस franchise का हिस्सा बनाएंगे. Heropanti franchise से ही actor Tiger Shroff और Actress Kriti Sanon ने अपनी Bollywood Debut, साल 2014 में की थी. इस film ने box office पर खूब धमाल मचाया था. हालांकि Tiger और Tara Sutaria starrer Heropanti 2, box office पर flop रही. Makers का ऐसा मानना है की दर्शकों को, Kriti और Tiger की comback जोड़ी ज्यादा पसंद आएगी और इसी कारण उन्होंने franchise की third instalment के लिए Kriti को approach किया है. वही Tiger और Kriti साथ में film Ganpath में भी नज़र आने वाले है. अगर यह film hit जाती है तो इससे Heropanti 3 को भी फायदा मिलेगा. बात Heropanti की कहानी की करें, तो script को लेकर अभी तक makers ने फैसला नहीं किया है. फिलहाल सिर्फ film की announcement की गयी है. Makers इस बार कुछ नया आज़माना तो चाहते है. पर film के director Ahmed Khan को लेकर fans कुछ ख़ास confident नहीं है. Ahmed khan के direction में जितनी भी फ़िल्में बनी है, सब flop ही जा रही है. ऐसे में इस बार भी अगर Ahmed khan की Heropanti को संभालेंगे, तो मामला थोड़ा बिगड़ सकता है.

_______________________________________________________

Heropanti 2 के वक्त South Industry की फ़िल्में काफी hit जा रही थी. चाहे वह Bahubali हो या फिर Pushpa. Bollywood और South industry को लेकर सवाल किये जाने पर Heropanti-2 के actors Tiger Shroff और Tara Sutariya ने कहा की, South हो या Bollywood, दोनों ही industry एक है और इसे North और South के barrier में शामिल नहीं किया जाना चाहिए. Tiger ने कहा “सच कहु तो south की फ़िल्में काफी inspiring है, और इसे देखने में मज़ा भी काफी आता है. मुझे North और South को separate करना पसंद नहीं है. मुझे लगता है की वह हमारा ही एक हिस्सा है. यह ‘एक’ Film Industry है. मेरे ख्याल से जो genre, south industry ला रही है, वह मेरे genre से काफी similar है. मैं आज तक ऐसी ही genres पर काम करते आया हूँ. इसी कारण मुझे South Industry से काफी inspiration मिलता है. जिस तरह से वह shoot करते है, जिस ररह से वह hero को glorify करते है, उन्हें कैमरे के सामने पेश करते है, उनके हर look, हर expression और हर चाल को जिस तरह से वह सामने लाते, वह मुझे काफी पसंद है. “ Tiger की बातों से ऐसा लगता है जैसे वह South Industry में काफी interested है. अगर मौका मिला तो क्या पता Heropanti की अगली instalment में किसी south actor को शामिल किया जा सकता है.

किसी भी Bollywood film के आने से पहले Film की PR team, lead actors से हर वह काम करवाती है, जिससे film की popularity बनी रहे. ऐसा ही कुछ Heropanti 2 के दौरान भी हुआ था. हालांकि यहाँ मामला काफी उल्टा पड़ गया. असल में Film की actress Tara Sutaria trollers के निशांने पर आ गयी थी. हुआ यु की Tiger Shroff और Tara Sutaria, Heropanti 2 के trailer launch के बाद सीधे Mumbai के एक दरगाह गए. Tiger और Tara को दरगाह में दर्शन करते देख, fans काफी खुश थे. पर वही कुछ लोगों का यह भी कहना था की Tara दर्शन कम और कैमरे को pose ज्यादा दे रही थी. वही कुछ और लोगों ने कहा की यह stars तभी मंदिर और मस्जिद आते है, जब इनकी कोई film release होने वाली होती है. ऐसे तो यह कभी दिखाई भी नहीं देते. Trollers के निशाने पर आई Heropanti की cast, हर वह काम कर रही थी जिससे उनकी publicity maintain रहे. पर अफ़सोस जो कमाल Heropanti की पहली film ने दिखाया वह कमाल उसकी दूसरी film दिखाने में नाकामयाब रही. माना जा रहा है की अब Heropanti 3 में Tiger के साथ Kriti Sanon को वापस लाया जा रहा है. क्यूंकि Tiger और Kriti की जोड़ी को लोग ज्यादा पसंद करते है.

Heropanti 2 में शामिल होने पर Actress Tara Sutaria कहती है की “यह एकदम सोचा-समझा decision नहीं था. मैंने बस उन्हें इसीलिए ‘हाँ’ कहा क्यूंकि मुझे इस film की idea पसंद आई थी. मुझे लगा की इस film का हिस्सा बनकर मज़ा आयेगा. मुझे पता था की ऐसी audience का एक set है, जिन्हें पहली part पसंद आई थी और इस कारण वह film की दूसरी part भी देखने जरूर theatre जाएंगे. इन सब के अलावा Heropanti 2 एक family film है और मैं family फिल्मों को देखते हुए ही बड़ी हुई हूँ. मैं फिलहाल पैसों के बारे में नहीं सोच रही, मेरा बस यही मकसद है की मैं अपनी acting के through उन सारी family audience को entertain कर सकूँ, जो इस film से उम्मीद रख रहे है.” Tara ने कहा की Heropanti 2 के makers ने उन्हें साल 2020 में approach किया था, जिसके लिए उन्होंने तुरंत हाँ कह दिया था. Tara ने यह भी कहा की वह असली ज़िन्दगी में सुनती ज्यादा है, और बोलती कम है, हालांकि Heropanti में “Inaaya” जैसी funny और बातें करने वाली लड़की का किरदार निभाकर उन्हें काफी मज़ा आया था. Tara Sutaria Heropanti से high expectations रख रही थी. पर अफ़सोस यह film box office पर कमाल दिखाने से चूक गयी.

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4, Tiger shroff , bollygradstudioz.com

Baaghi 4

आपने टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज को enjoy तो किया होगा ना? अब टाइगर श्रॉफ का एक्शन, उसमें नजर आने वाली केमिस्ट्री यह सब कुछ

Read More »
operation khukri

Operation Khukri

Shah Rukh फिलहाल Akshay Kumar के नक़्शे-कदम पे चल कर, खुद का नाम एक देशभक्त के रूप में बनाना चाहते है. SRK इसी कारण अब

Read More »

Krrish 4

हमारे इंडिया के सबसे पहले सुपर हीरो कृष से हम सब को काफी उम्मीदें हैं कि कृष 4 में वह कुछ अलग और नया लेकर

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected