Jawan

SRK की इस साल की सबसे बड़ी projects में “Jawaan” भी शामिल है. Jawaan के teaser को लेकर फिलहाल 2 dates तय की गयी है. Teaser में SRK का एकदम नया लुक दिखाई देने वाला है. जब से Jawaan की official poster release हुई है, तब से SRK के fans उनके किरदार की creepy look को देखने के लिए बेहद बेताब है, और वह makers से बस एक ही request किये जा रहे है की उन्हें Jawaan की teaser चाहिए. कहा जा रहा है की जवान का teaser 7th या 15th जुलाई में से किसी एक दिन release होने वाला है. कहा जा रहा है की SRK और Atlee, Jawaan के teaser को काफी grand तरीके से launch करने वाले है. यह अबतक की सबसे बड़ी digital launch होने वाले है. Teaser में SRK का कभी ना देखा गया look होने वाला है. जानकारी के मुताबिक Jawaan की यह teaser सबके होश उड़ाने वाली है. Makers Chennai में launch होने वाले Jawan के teaser के लिए एक special guest की भी तलाश में है. शायद से यह guest Rajnikant हो सकते है.
कहा जा रहा है की क्यूंकि Jawan की marketing 2 महीने तक चलने वाली है और film 7 September को release हो रही है, तो शायद film की teaser 7th जुलाई को ही release होगी. हालांकि teaser के लिए 7 और 15 जुलाई की, दो डेट तय की गयी है. जैसे ही teaser launch के लिए special guest मिल जाएगा, वैसे ही teaser की release date भी reveal कर दी जायेगी. Jawan को लेकर हर कोई ही काफी excited है. इसी बीच South industry में अपना नाम कमाने वाली actress Shobhita Dhulipala, ने हाल ही में एक fan के पूछने पर बताया की वह film Jawaan के लिए काफी ज्यादा excited है और वह film की first day first show देखेंगी. Shobhita ने आगे बताया की वह SRK की बहुत बड़ी fan है.
Atlee की यह projects काफी वक्त से चर्चा में है. SRK इस बार एक नये avtaar में लोगों के सामने कदम रखने वाले है. इस film में SRK की request पे Deepika Padukone भी cameo role में नज़र आएँगी.
Shah Rukh Khan को एक reason से Bollywood का बादशाह कहा जाता है. अभी हाल ही में SRK ने Bollywood में अपना 31 साल पूरा किया है. इस मौके पे SRK ने fans के साथ Question-Answer session रखा. जिसमे एक fan ने SRK से कहा की उसके twin बच्चे होने वाले है, जिसका नाम वह Jawaan और Pathaan रखना चाहती है. SRK ने इसपे कहा की “All the best, पर please आप उनका कोई अच्छा नाम रखिये.” SRK की यह बात लोगों के बीच काफी वायरल होने लगी. यहाँ तक की जिस fan को SRK ने reply किया, उसे खुद पे विश्वास ही नहीं हो रहा की SRK की उनसे बात हुई है. SRK की एक ख़ास बात है की वह अपने fans से connected रहते है. उन्हें जब भी मौका मिलता है, वह तुरंत अपने fans के सवालों का, twitter पे जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़ते. Jawaan को लेकर काफी वक्त से लोगों के बीच high anticipation है. लोग film के आने का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे है. हालांकि उन्हें अभी 2 महीने और इंतेज़ार करने की जरुरत है. Jawaan September 7th को release होने वाली है.
Shah Rukh Khan के Jawaan में इस बार Sunil Grover भी एक अलग अंदाज़ में नज़र आने वाले है. Jawaan में South Actress Nayanthara भी अपनी Bollywood में एक अलग पहचान बनाने को तैयार है. वही यह film बड़े पैमाने पे बनायीं जा रही है. ऐसे में यह Sunil Grover के लिए lifetime opportunity से कम नहीं होगा. इन दिनों Bollywood में Indian Tv actors को फ़िल्में offer करने का एक trend चला है. सबसे पहले Salman ने film “किसी का Bhai किसी की Jaan” में Raghav Juyal और Siddharth Nigam जैसे कलाकारों को अपनी film में जगह दी. वही अब इस नक़्शे कदम पे चल कर SRK भी अपनी film में comedian और actor Sunil Grover को एक बड़ा break देने के लिए तैयार है. Sunil Grover ने अपने career की शुरुआत tv Serial से की. फिर वह Kapil Sharma के show में भी नज़र आएं. Sunil Grover अब तक कई फिल्मों में कमाल की acting कर चुके है, जिसका नमूना हर किसी ने देखा है. वही अब Sunil, film Jawaan से अपनी एक अलग पहचान बनाने को पूरी तरह से तैयार है.

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

लोगों को लग रहा है कि, फिल्म गदर 2 और फिल्म ओएमजी 2 एक साथ रिलीज हुई है तो टक्कर इन दोनों के बीच होगी

Read More »
singham again

Singham Again

Singham Again अभी आई भी नहीं और इसे लेकर speculations भी शुरू हो चुके है. Speculators का कहना है की Ajay Devgan की यह film,

Read More »
KGF

KGF_3

Gary Tovar ne apne music, concert business ka naam “Goldenvoice Production” rakha. Jaankaari ke mutabik ek aadmi ne Marijuana ke istemaal ke baad kaha, ki

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected