Krrish-4

Krrish 4 की actress को लेकर अभी से ही सवाल उठने लगे है. हालांकि इस बार Film में Jacqueline Fernanadez का नाम पक्का हो सकता है. असल में कुछ वक्त पहले Jacqueline और Hrithik की साथ में एक picture fans के बीच काफी पॉपुलर हो रही थी. यह picture तब की है, जब दोनों actors किसी ad की shoot के लिए साथ आए थे. इस picture में Hrithik और Jacqueline साथ में काफी कमाल के नज़र आ रहे थे. दोनों ही actors में style, looks और popularity की कोई कमी नहीं है, जिस वजह से इनकी जोड़ी परदे पर काफी अच्छी नज़र आएगी. वैसे भी Rakesh Roshan Krrish 2 के दौरान Jaqueline को cast करना चाहते थे, पर तब उन्हें Negative role offer हुई थी. क्या पता इस बार Jaqueline film की lead actress बन जाए? Rakesh Roshan जो अपनी film की actress से उम्मीद कर रहे है, वह Jacqueline दे सकती है. यहाँ तक की fans को भी इन दोनों actors की जोड़ी काफी पसंद है. Mumbai में तो इन दोनों actors को साथ में किसी ना किसी में event बुला ही लिया जाता है. बात Jacqueline की करें, तो एक actress होने के नाते उनकी Bollywood में बड़ी fan following है. किसी fan ने social media पर कहा की “Jacqueline और Hrithik किसी action film में कमाल की जोड़ी बन सकते है.” वही खबर यह भी थी की Kabir Khan इन दोनों actors को Film Bajrangi Bhaijaan में cast करना चाहते थे, लेकिन बाद में यह film Salman और Kareena को मिली.

_______________________________________________________

Krrish की दूसरी और तीसरी instalment में नज़र आ चुकी Priyanka Chopra का कहना है की, वह film में अपने किरदार को लेकर काफी परेशान थी, क्यूंकि Rakesh Roshan का अपनी फिल्मों में actresses को cast करने का एक अलग तरीका है, जो उनकी film Aitraaz के किरदार से काफी different था. Film Aitraaz में Priyanka ने एक bold और confident लड़की का किरदार निभाया था. इसमें negative shades भी शामिल थे. Priyanka ने बताया की एक funeral के दौरान Rakesh Roshan की नज़र उनपर परी थी. Priyanka कहती है की “Rakesh सर ने मुझे एक funeral में देखा और फिर मुझे call किया. उन्होंने कहा ‘मैंने तुम्हें funeral में देखा, तुम बहुत सुन्दर हो’. मैंने कहा excuse me? मैंने बस simple सा white सलवार-kurta पहना था, वह भी बिना makeup के. खैर, Rakesh सर ने फिर मुझे बुलाया. उन्होंने मुझसे कहा की वह film Aitraaz के कुछ scenes को देखना चाहते है.” Rakesh के film Aitraaz को देखने के बाद उन्हें Priyanka की acting पसंद आ गयी और उन्होंने Priyanka को Krrish offer कर दी. हालांकि Priyanka नहीं चाहती थी की Rakesh film Aitraaz me उन्हें देखे, क्यूंकि इस film me उनका किरदार काफी डार्क था, जो Rakesh की फिल्मों की heroin से काफी अलग है.

जानकारों का कहना है की Krrish के दौरान कई actresses ने supervillain का किरदार निभाने से मना कर दिया था. माना जा रहा था की कई actress, Priyanka Chopra के साथ screen share करने से घबरा रही थी. इसमें Kangana Ranaut का भी नाम शामिल है. Krrish 2 के दौरान Kangana, Chitragada Singh और Jacqueline Fernandez के film rejects करने के पीछे का कारण भी Priyanka को बताया जा रहा है. Rumours थी की यह actresses Priyanka के साथ negative role नहीं करना चाहती थी. Actresses का मानना था की उनका किरदार film me उतना important नहीं है, जितना की Priyanka का था. इसपर Priyanka ने कहा की “कई लड़कियों ने supervillain के किरदार को reject किया है. मेरे ख्याल से यह बेवकूफी भरा step था, क्यूंकि यह role काफी अच्छा है”. Priyanka ने आगे कहा की “Kangana का किरदार बहुत अच्छा है. अगर मुझे मौका मिला होता तो मैं इसे जरूर निभाती. मैंने Rakesh सर से यह बात कही भी थी, की मैं इस किरदार को निभाने को तैयार हूँ. क्यूंकि तब कई actresses इस role को reject कर रही थी. मुझे ख़ुशी है की Kangana इस किरदार को निभा रही है. उन्होंने कमाल का काम किया है. वह काफी अच्छी लग रही है. ऐसी चीज़ेँ hindi cinema के लिए काफी नई concept है.”

________________________________________________

Krrish 2 में lead actress Priyanka Chopra से पहले Rakesh, Amrita Rao को prefer कर रहे थे. Film ना मिलने पर Amrita ज़रा भी उदास नहीं नज़र आई उन्होंने कहा की “Hrithik और मैंने एक photoshoot भी किया था, लेकिन उसमें chemistry की कमी थी, क्यूंकि मैं उनके सामने काफी young नज़र आ रही थी. हालांकि मुझे Krrish खोने का कोई दुख नहीं है, क्यूंकि मेरा मानना है की हर इंसान की अपनी अलग destiny होती है. मैं खुद को lucky मानती हूँ, क्यूंकि Roshan परिवार को मेरी फ़िल्में बहुत पसंद है और मैं उनकी favourite हूँ. मुझे यह सोच कर ही काफी अच्छा लगता है, क्यूंकि यह परिवार hits पर hits देने के लिए जाना है. शायद मैं उनकी किसी अगली film का हिस्सा बन सकती हूँ.” Amrita Rao को लेकर, Krrish 2 के बाद Rakesh Roshan ने कभी बात नहीं की. हो सकता है की क्यूंकि Amrita इसके बाद फिल्मों उतनी नज़र ही आई. बात Krrish 4 की actress की करें, तो इसे लेकर अभी से ही कई तरह की बातें उठने लगी है. पर Rakesh के मुताबिक वह जबतक script ख़त्म नहीं कर लेते, तबतक वह film के actors का नाम नहीं तय कर पाएंगे. Krrish 4 में इस बार Priyanka Chopra नहीं शामिल होने वाली है, क्यूंकि वह फिलहाल America में ही रहकर अपने परिवार को वक्त दे रही है और वह, वही की projects में शामिल होने की सोच रही है. ऐसे में Rakesh को किसी नई actress की तलाश शुरू कर देनी चाहिए, क्यूंकि film की shooting भी अगले साल से शुरू होने वाली है, जिस वजह से वक्त काफी कम है.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

सलमान और वरुण का kiss? रुकीए रुकीए, यह अगली line सुनने में कैसी लग रही है,” सलमान, वरुण और साजिद नाडियाडवाला का किस”? आप कंफ्यूज

Read More »
Sherkhan

Sherkhan

जबसे सलमान खान ने शेरखान फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल किया है, तब से सोहेल खान की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। सोहेल

Read More »

KGF

गैंगस्टर विकास लगरपुरिया हरियाणा के झज्जर जिले के लगरपुर गां रहने वाला है। लगरपुर गांव के नाम पर ही उसका नाम लगरपुरिया पड़ा था। वो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected