Leo

एक्टर रजनीकांत शायद इनका नाम ही काफी है किसी भी फिल्म को हाइप देने के लिए। कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि, रजनीकांत को डायरेक्टर लोकेश कनगराज की काम इतनी पसंद आई था कि, रजनीकांत ने लोकेश को ये कह डाला था कि, “अरे ! भाई तुम इतने अच्छे अच्छे फिल्म बना रहे हो एक फिल्म मेरे साथ भी बना लो”। जैसे ही ये बात रजनीकांत ने लोकेश से कही थी लोकेश की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। लोकेश ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि, जरूर वो उनके साथ फिल्म में काम करेंगे लेकिन फिल्हाल वो अपनी much awaited फिल्म लियो की तैयारी में बिजी है। लियो के पूरे होते ही वो रजनीकांत के साथ काम करने के लिए किसी स्क्रिप्ट में बिजी हो जाएंगे। क्या पता लोकेश लियो में ही रजनीकांत का कैमियो करवा दे। लियो ने तो audience के बीच तबाही मचाई ही है , लेकिन अब देखना ये है कि अगर लियो में रजनीकांत कैमियो करेंगे तो क्या होगा फिल्म की हाइप।

एक्ट्स audience के बीच आये और audience कोई reaction ना दे ऐसा हो ही नहीं सकता। जैसे ही हैदराबाद की शूटिंग पूरी हो गई थी और एक्टर विजय थलापति अपनी वैनिटी वैन की तरह जा ही रहे थे कि, उनके फैंस ने उन्हें रोक कर ये कहा था कि, “सर आप तो बिल्कुल एक्टर सनी देओल के कैरेक्टर में आ गए हैं”। जहां एक तरफ सनी पाजी अपनी फिल्म गदर 2 में हथोड़े से अपने विलेन को मरते हुए नजर आ रहे हैं तो वही आपने भी विलेन को हथोड़े से मारा है। ये सुनते ही विजय हंसने लगे थे और उन्होंने कहा था कि, ऐसी कोई बात नहीं है जो script कि डिमांड थी उसके हिसाब से ही उन्होंने शूट किया था। रही बात हथौड़े का इस्तमाल करना तो वो एक coincidence हो सकता है क्योंकि मेकर्स ने किसी भी सीन को किसी दूसरी फिल्म से inspire होकर नहीं बनाया है। अब देखना ये है कि, अपने हथोड़े से कितनों को मारते हैं विजय अपनी फिल्म में।

अब अगर किसी भी फिल्म मेकर्स के फिल्म को देखे तो उनकी फिल्म या तो बड़ी होगी या छोटी, या उसकी कहानी unique होगी या वही पुरानी। मेकर्स अपनी फिल्म का बजट ऐसा रखते हैं कि, एक बार फिल्म देखने के बाद audience के मुंह से निकल ही जाता है कि, “आखिर इतना पैसा गया कहा”? ऐसा ही कुछ फिल्म लियो के साथ होने वाला है क्योंकि फिल्म का बजट 250 करोड़ से 300 करोड़ रखा गया है, लेकिन इस फिल्म में हर चीज उल्टा होगा क्योंकि जहां एक तरफ कुछ फिल्मों को देखकर audience ये सोचते हैं कि, फिल्म में इस्तमाल किया गया सारा पैसा गया कहा ? तो वही जब audience लियो फिल्म को देखेंगे तो उनके मुंह से ये निकलेगा कि, “इसे बोलते हैं बड़े बजट वाली फिल्म और पैसा वसूल फिल्म” । अब देखना ये है कि मेकर्स audience को इंप्रेस कर पाते हैं या नहीं, अपने काम से या audience को सिर्फ एक्साइट करके छोड़ देते हैं ।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

KGF 3, Yash, Sanjay Dutt, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

KGF 3

America based German mafia, Dutch Schultz ko ab apni hi gang use chunauti dene lagi hai. Vincent naam ka aadmi, Schultz ke hi gang ka

Read More »

KGF 3

KGF 2 के promotions के दौरान यश ने कहा था की देखने वाली सारी ऑडियंस अपनी प्रोब्लेम्स भूल कर KGF के वर्ल्ड में खो जायेगे

Read More »
Saaho 2, Prabhas ,Shraddha Kapoor,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Saaho 2

टाइटल देखकर आपको लग रहा होगा कि, एक्शन देखकर critics की हंसी क्यों निकली होगी। दरअसल इस फिल्म में सिर्फ एक्शन ही एक्शन था, इसलिए

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected