Raja deluxe

लगता है एक्टर प्रभास की फिल्मी करियर भूल भुलैया में फंस गई है और उनकी फिल्मी करियर को किसी की नजर लग गई है। कुछ दिन पहले ही फिल्म आदिपुरुष को लेकर इतना बवाल होना और अब अचानक फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग का रुक जाना और फिल्म सालार की शूटिंग पूरी करने के बाद अचानक फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग शुरू करना ये सारा काम एक साथ कैसे संभालेंगे प्रभास। प्रभास एक साथ दो फिल्मो की शूटिंग करने की कोशिश तो कर रहे थे , लेकिन सेट अप अभी पूरा नहीं हुआ है इसलिए फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग रोक दी गई है । जिससे प्रभास थोड़ा रिलैक्स्ड हुए हैं, लेकिन अब देखना ये है कि प्रभास ने जो एक साथ इतने सारे फिल्मो को साइन कर लिया है, तो क्या वो सभी फिल्मो की शूटिंग समय पर ख़त्म कर पाएंगे ? यहां तक कि सुनने में तो ये आया था कि, फिल्म की शूटिंग अब नवंबर या दिसंबर में शुरू होगी।

आज के समय में प्रभास जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना एक बड़ी बात है और ये बात तब और बड़ी हो जाती है जब आप उनके साथ काम कर रहे होते हैं। लेकिन उस बीच अगर किसी कारण से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक देना पड़े तो उस वक्त ये समझ नहीं आता है कि, आगे क्या करना है और ठीक अभी ऐसा ही हाल है डायरेक्टर मारुति की । जब से मारुति ने ये अनाउंसमेंट किया था कि, “वो कुछ दिनों के लिए फिल्म राजा डीलक्स की शूटिंग रोक रहे हैं वो भी कुछ problem की वजह से”, तब से मारुति के चेहरे पर एक मायूसी सी छाई हुई है। मारुति तो कोशिश कर रह है कि, वो जल्द से जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू कर दे लेकिन अब ये possible नहीं लग रहा है, क्योंकि प्रभास ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को समय देकर रखा है और ऐसे में समय पर काम नहीं करने से प्रभास की इमेज ख़राब हो सकती है।

अपनी बाक़ी की फिल्मों की डेट की वजह से एक्टर प्रभास को अब डबल मेहनत करनी होगी और ऐसा प्रभास ने खुद अपने इंटरव्यू में कहा था। जब फिल्म राजा डीलक्स की अचानक से शूटिंग रोक दी गई थी तो उसे वक्त किसी को भी ये नहीं पता था कि, “अब शूटिंग कब शुरू होगी”? प्रभास भी अपनी लुक को पूरी तरह से बदल देंगे, वो भी अपने दूसरे फिल्म के हिसाब से और अब खबर ये आ रही है कि, राजा डीलक्स की शूटिंग कभी भी शुरू हो सकती है। तो ऐसे में अगर कोई सबसे बुरा सिचुएशन में फंसा है तो वो प्रभास ही है, क्योंकि प्रभास को अपनी लुक के ऊपर डबल मेहनत जो करनी पड़ेगी। मेकर्स ने भी कुछ दिन पहले ही ये बात कही थी कि, फिल्म की शूटिंग अब कभी भी शुरू हो सकती है लेकिन मेकर्स को अगर किसी चीज का इंतजार है तो वो है प्रभास के फ्री होने का। जैसे ही प्रभास फ्री होंगे राजा डीलक्स की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

RRR,Ram Charan ,Jr. NTR,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

RRRR

Bharat desh ko azad dilaane mein kai aise senaniyon ka naam aata hai jinko itihash ke paano mein jagah nhi mili aur bas wo ek

Read More »

Bahubali 3

फिल्म बाहुबली कोई छोटी मोटी फिल्म नहीं थी साल 2015 में अगर किसी फिल्म ने पूरी भारतीय सिनेमा को हिला कर रख दिया था तो

Read More »
pushpa 2

Pushpa 2

सुकुमार पुष्पा मूवी के डायरेक्टर है जोकि बहुत चालाक है, और वो बहुत अच्छे से जानते हैं कि audience को कैसे अपने मूवी के लिए

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected