Ramayan

Film Dangal से सुर्खियों में आए Director Nitesh तिवारी, अपनी आगामी film Ramayan को लेकर काफी सतर्क है. Ramayan की कहानी को सही तरीके से परदे पर दिखाने के लिए, Nitesh ने film से Alia bhatt को बाहर कर दिया है. खबर थी की Alia, film में माँ सीता का किरदार निभाने वाली थी, वही भगवान राम के किरदार को Ranbir Kapoor निभा रहे है. Casting को लेकर लोगों के बीच भी काफी चर्चा हुई थी. लोगों का कहना था की Ram और सिता के किरदार के लिए south actor Ram Charan और Sai Pallavi को cast किया जाना चाहिए. हालांकि लोगों की इच्छा Ram के किरदार के लिए तो पूरी नहीं हो पायी. पर अब खबर आ रही है की सीता के किरदार के लिए Sai pallavi को चुना लिया गया है. जी हाँ! अब Nitesh Tiwari की Ramayan में Alia के बदले Sai Pallavi माँ सीता का किरदार निभाएंगी. Film को लेकर Nitesh यह बात बार-बार कह रहे की वह अपनी Ramayan से किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुँचायेंगे. यही कारण है की वह अपनी film की हर बारिकी पर काफी ध्यान दे रहे है. Film की shooting इस साल के अंत से शुरू होगी.

Ramayan से Alia Bhatt के बाहर हो जाने से, Alia और Ranbir के fans जो उन्हें साथ देखना चाहते थे उनका सपना अब टूट गया है. Alia Bhatt की जगह लेने वाली actress Sai Pallavi की बात करें, तो यह South Industry की काफी famous actress है. लोग तो इन्हें वैसे भी Nitesh Tiwari की Ramayan में माँ सीता के किरदार में देखना भी चाहते थे. ऐसा लगता है जैसे Nitesh ने लोगों की इच्छा सुन ली और Sai Pallavi को Ramayan offer कर दिया. Sai ज्यादातर Tamil, Telugu और Malyalam industry में काम करती है. Sai ने 2017 में Telugu film “Fidaa” से अपनी debut की थी. यह film box office Blockbuster थी. हलांकि Sai की recent की दो फ़िल्में, Box office पर flop गई है जो कही ना कही Sai की stardom में फर्क ला सकती है. अगर Ramayan में Sai का नाम पक्का हो जाता है, तो यह Sai की Bollywood, debut film साबित होगी. Sai को वैसे तो लोगों का पूरा support है. ऐसे में लोग उन्हें देखने के लिए Ramayan को जरूर hit करेंगे. दूसरी ओर यह अभी तक नहीं clear हो पाया है की अचानक से Alia Bhatt के Ramayan से बाहर होने की वजह क्या है.

Adipurush की failure तो अब बच्चे-बच्चे को पता है. सुनने में आया है की Adipurush के director “Om Raut”, Ramayan के director Nitesh Tiwari को शुबकामनाएं दे रहे है. लोगों ने Om Raut से ऐसी reaction की उम्मीद नहीं की थी. लोगों को तो लगा की Adipurush के director राउत, उनकी तरह Ramayan पर film बनाने को लेकर Nitesh से गुस्सा होंगे, लेकिन ऐसा है नहीं. Raut ने कहा की Nitesh एक अच्छे director है, और Ramayan पर जितनी film बने उतना अच्छा है. Raut ने कहा “नितेश एक महान निर्देशक और मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैंने उनका काम देखा है. मैंने दंगल देखी है. यह हमारे देश की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. Film में Nitesh Sir की writing, उनका direction, film के actors, सब कमाल के थे. मैं film Ramayan के आने का वैसे ही इंतज़ार कर रहा हूँ, जैसे हर Ram भक्त करता है. Ramayan और प्रभु Ram पर जितनी हो सके उतनी film बननी चाहिए. यह बहुत जरुरी है. यह हमारे देश की सबसे बड़ी इतिहास है. हमसे जितनी हो सके उतनी बार इस कहानी को बताना चाहिए और जितना हो सके उतने लोगों को इसे देखना चाहिए.”

जून में Alia और Ranbir को Nitesh की office में जाते देखा गया था. इससे लोगों के बीच Ramayan को लेकर anticipation और जाग गई थी. खबर थी की Alia माँ सीता जैसे किरदार को निभाने के लिए काफ़ी excited है, क्यूंकि ऐसा किरदार उनकी ज़िन्दगी से आगे तक जुड़ा रहेगा. वही अब क्यूंकि Alia Ramayan से बाहर हो गई है तो लोग, खास्कार Alia Bhatt के fans काफी निराश है. Ramayan को लेकर एक बात यह भी कही जा रही है, की हो सकता है की makers KGF famed actor Yash को, रावण के किरदार के लिए वापस मनाएंगे. वैसे तो Yash की film में शामिल होने की chances 50-50 है. यानी की भले ही Yash के करीबीयों ने उनके Ramayan को reject करने की बात कह दी हो, लेकिन अभी तक यह बात पूरी तरह से confirm नहीं हुई है की आखिर Film का villain होगा कौन. Film की setting की बात करें, तो Ramayan को एक भव्य रूप देने के लिए makers काफी दिमाग़ लगा रहे है अगर मौका पड़ा तो Nitesh, विदेश से team को बुलाने से पीछे नहीं हटेंगे.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mili is a 2022 Indian Hindi-language survival thriller film directed by Mathukutty Xavier,Janhvi Kapoor, ‎Sunny Kaushal,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mili

Mp के एक गाँव मे सोनल सिंह नाम की एक महिला, जो middel क्लास फैसोनल की बहु है,अपने भाई कमलेश से फोन पर बात कर

Read More »
Munna Bhai

Munna Bhai Series

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस जब शाहरुख खान को ऑफर किया गया था तो पहले शाहरुख खान बहुत excited थे इस फिल्म को करने के लिए

Read More »
JAWAN

Jawan

मनोहर पाटील महाराष्ट्र के छोटे से जिले के रहने वाले थे। मनोहर पाटिल जी के पांच भाई थे जिसमें से मनोहर जी सबसे छोटे भाई

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected