Singham Again

Singham Again अभी आई भी नहीं और इसे लेकर speculations भी शुरू हो चुके है. Speculators का कहना है की Ajay Devgan की यह film, Rohit Shetty के “cop Universe” को 1000 करोड़ के club में enter करवा देगी. Rohit की “Cop Universe” तीन franchise को मिलाकर बनी है, जिनमे Ajay की Singham, Ranveer Singh की Simba और Akshay की Sooryavanshi शामिल है. Rohit के “Cop Universe” को 1000करोड़ के club में enter करवाने के लिए “Singham” की नयी instalment को 321 करोड़ की जरुरत है. 2011 में आई film Singham ने 100 करोड़ की कमाई की थी, जो Rohit के career के लिए massive success थी. इसके बाद साल 2014 में Singham franchise की दूसरी film “Singham Returns” आई, जिसने box office पर 144 करोड़ की कमाई की थी. Singham franchise की सफलता के बाद, Rohit ने Simba को launch किया जो खूब hit रही. इस film ने box office पर 240 करोड़ की कमाई की. Simba के बाद Rohit ने कोरोना के दौरान Akshay के साथ Sooryavanshi release की जिसने 195 करोड़ की कमाई की थी. फिलहाल Rohit की “Cop Universe” की total earning 679 करोड़ है.

Rohit Shetty ने Salman के fans को treat देते हुए कहा है की, वह जल्द ही “Chulbul Pandey” aka Salman Khan को अपने Cop Universe का हिस्सा बनाने वाले है. असल में यह बात film “cirkus” ke release के दौरान की है, जब “Cirkus” की पूरी team, Reality Show “Bigg Boss” पे अपने show के promotion के सिलसिले में पहुंची थी. तब Rohit Shetty ने कहा था की वह लम्बे वक्त से Salman के किरदार Chulbul Pandey को अपने “Cop Universe” का हिस्सा बनाना चाहते थे. जिसके बाद Rohit ने finally यह confirm किया की Salman Khan जल्द ही अपने famous किरदार “chulbul Pandey” के साथ “Cop Universe” का हिस्सा बनेंगे. और यह कोई मज़ाक़ नहीं है, क्यूंकि Rohit इस बात को लेकर 110% sure है. Rohit ने पहले ही अपने Cop Universe में Ajay Devgan, Akshay Kumar और Ranveer Singh को शामिल कर लिया है. इसके अलावा Ott पर launch किये अपने एक Cop Series में Rohit ने Siddharth Malhotra को भी police की वर्दी पहना दी है. वही अब Rohit का अगला Target Bollywood के भाईजान कहे जाने वाले Salman Khan है.

Ranveer Singh एक बार फिर Simba के किरदार में Akshay Kumar और Ajay Devgan के साथ screen share करने वाले है. उन्होंने ऐसा पहली बार film Sooryavanshi में किया था. हालांकि तब Ranveer का अपने दो senior actors के साथ screen share करना, बिलकुल भी आसान नहीं था. Ranveer ने मज़ाक़ में ही सही, लेकिन उन्होंने कई interviews में इस बात का खुलासा किया है की Akshay और Ajay उन्हें सेट पर bully करते थे. Ranveer कहते है की Sooryavanshi के दौरान Ajay और Akshay एक team में हो जाते थे और वह अकेले रह जाते थे. यहाँ तक की जब भी उनका shot होता था तो Akshay और Ajay उन्हें टोकते रहते थे, की तुमने यहाँ गड़बड़ किया तुम्हें ऐसे करना चाहिए. हालांकि यह सारी चीज़े मज़ाक़ में ही होती थी और किसी का भी intention किसी और को disrespect करने का नहीं था. पर यह बात भी सच है की Akshay जानकार Ajay को अपनी team में ले लेते थे और Ranveer को Senior-Junior का फर्क फील करवाते थे. अब देखना यही होगा की Ranveer इस बार Akshay की नज़रों से कैसे बचते है.

Rohit Shetty ने 2011 में जब Singham लाया, तो उन्हें इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था की एक दिन वह इस film के through एक cinematic Universe बना डालेंगे, जिसमे industry के जाने माने चेहरे उसका हिस्सा बनेंगे. हालांकि Rohit एक तरफ जहाँ अपनी cop universe के सहारे limelight हासिल कर रहे, तो दूसरी तरफ वह feminist के भी निसाने पर आने लगे है. लोगों का कहना है की, Rohit अपने cop universe के सहारे अबतक 4 फ़िल्में ला चुके है, लेकिन उनकी किसी भी film में female lead नहीं शामिल है. शायद इसी कारण Rohit ने Deepika का नाम Singham से जोड़ा है. लोगों की बात भी सही है. अगर cop universe से किसी lead actress का नाम जुड़ता है, तो यह आज के ज़माने के लोगों के लिए एक बड़ा move माना जाएगा. देखना यही है की आखिर Rohit लोगों की बात को ध्यान में रख किसी female lead cop को शामिल करते है या नहीं. क्या पता Deepika Padukone को लेकर Rohit एक नयी franchise बना दे और उसे अपनी Cop Universe में शामिल कर दे.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Houssefull 5 , Akshay Kumar, Pooja Hegde, Kriti Sanon, Jacqueline Fernandez ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Housefull 5

Housefull ke pahele 4 part se hum saare log waakif hai lekin parde ke pichey kiya chal raha hai ya kiya ho raha hota hai

Read More »
BAAGHI 4

BAAGHI 4

सुनने में आया है की Tiger, Baaghi 4 में इस बार boxer की भूमिका निभाने वाले है. ऐसा लगता है जैसे Baaghi के makers को

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

फिल्म क्रिश 3 में जहां हीरो को सुपरपावर के साथ दिखाया गया था तो वही विलेन के पास भी कोई न कोई सुपरपावर थी। और

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected