Singham Again

Singham के 10 साल पुरे होने पर, Ajay ने कहा था की “Singham सिर्फ एक नाम नहीं है, एक जज़्बा है, emotion है, एक सलाम है उस police force के नाम, जो अपनी परवाह किये बिना, ईमानदारी और सच्चाई निष्ठा से अपना काम इस देश की सेवा में कर रहे है.” Ajay ने Singham के 10th anniversary पर Singham को, देश के सारे frontline workers को dedicate किया था. Ajay Devgan की बातों से साफ पता चलता है की वह इस film और इस किरदार से कितने connected है. Singham को लाने का Rohit और Ajay का सिर्फ एक ही मकसद है, लोगों को police force की power और उनकी अहमियत समझाना. Rohit Shetty इस agenda पर अब भी कायम है, और वह Singham Again से एक बार फिर Police अफसर के रुतबे को दिखाएंगे. Singham Again में Ajay, पहले से ज्यादा fierce और smart होंगे. उनका एक अलग style लोगों को नज़र आएगा. Rohit का कहना है की क्यूंकि Singham 10 साल बाद अपनी वापसी करने वाला है, इसीलिए उसके किरदार में काफी effective बदलाव लोगों को दिखाई देगा.

Singham Again के actors की fees की बात करें, तो इसमें कई actors के fees में इजाफ़ा हुआ है. September 2022 के reports के मुताबिक, Ajay अपनी फिल्मों के लिए 60 से 120 करोड़ charge करते है. वही Akshay Kumar की fee rate 70 से 115 करोड़ है. Film Bajirao Mastani से पहले तक Ranveer Singh को per film के 3 से 5 करोड़ मिलते थे. पर अब Ranveer अपनी फिल्मों के लिए, 22 से 30 करोड़ की demand करते है. Singham की actresses की बात करें तो film में Ajay की wife का किरदार निभा रही Kareena Kapoor, per film के 12 से 18 करोड़ charge करती है. वही Pathaan की success के बाद से Deepika के stardom में भी इजाफ़ा हुआ है, जिस कारण उनकी fees भी बढ़ गई है. Deepika per film के लिए 25 से 30 करोड़ charge करती है. देखा जाए तो Rohit Shetty ने क्यूंकि अपनी film में बड़े actors को शामिल किया है, तो उन्हें खर्चा भी काफी आने वाला है.

Singham Again में किसी नए cop के शामिल होने के बारे में कहा जा रहा है, लेकिन इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है की आखिर वह cop कौन होगा? कुछ लोग कह रहे की कोई young cop शामिल होगा, लेकिन Rohit Shetty या उनकी team की ओर से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है. वही साल 2019 में Salman Khan के एक करीबी source ने कहा था की “भाई की Rohit Shetty के साथ एक meeting हुई है. यह discussion काफी अच्छी थी और दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है. दोनों ने film की कुछ plots पे discuss किया है. अगर सब अच्छा रहा तो Salman और Rohit जल्द ही किसी project में साथ काम करेंगे”. यह बड़ा बयान Salman के करीबी source ने ही दिया है. पिछले साल Rohit ने भी Bigg Boss के set पे Chulbul Pandey को अपनी cop universe में शामिल करने के बारे में ऐलान किया था. अगर यह बातें सच ह, तो हो सकता है की Singham Again में Salman Khan की special entry हो.

अभी आई recent news के मुताबिक, Vicky Kaushal Singham Again का हिस्सा होने वाले है. इसके अलावा कहा जा रहा है की Singham Again में Akshay Kumar का appearance heroic होने वाला है. Singham की pre-production शुरू हो चुकी है, और reports का कहना है की Akshay का इस बार ना सिर्फ Screen time एक्सटेंड किया गया है, बल्कि उन्हें एक नये अवतार में लोगों के सामने लाया जा रहा है. Rohit को लेकर reports में कहा गया है की, उन्होंने अपनी बनायीं हुई फिल्मों से हर shade के किरदार को एक नई पहचान दी है, लेकिन जो किरदार Rohit, Singham की बनाने जा रहे है, वह अबतक की बनायीं उनकी सारी फिल्मों से काफी अलग और बड़ा होने वाला है. Rohit चाहते है की 10 साल बाद हो रही Singham कि वापसी, काफी grand हो. Ajay क्यूंकि lead किरदार है इसी कारण उनपे काफी फोकस किया जा रहा है. Singham के किरदार में कई तरह के बदलाव लाये जा रहे है, ताकि Singham का avtaar सबसे अलग नज़र आए. Film की pre-production शुरू होने के साथ ही Cast को लेकर revelation भी शुरू हो चुकी है. Film में Ranveer Singh और Akshay Kumar कमाल का action करते नज़र आने वाले है.

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak 2

Sultana डाकू एक ऐसा नाम जिसे सुनकर अंग्रेजों के पसीने छूट जाया करते थे। Sultana डाकू का जन्म के गांव में हुआ था। Bhatu जाति

Read More »
Stree 2, Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Stree 2 (part 1)

2018 में आई श्रद्धा कपूर और राज कुमार राव की stree ने हम सबको काफी entertaine किया था और अब बहोत जल्द स्त्री 2 आने

Read More »
Rambo, tiger shroff,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rambo

कौन बना पहला disabled army officer?   Major General Ian Cardozo, एक indian Army soldier जो पाकिस्तान के साथ हुए 1971 के युद्ध में 5

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected