Oppenheimer VS Barbie

21 जुलाई को हॉलीवुड की दुनिया में 2 जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें एक है Oppenheimer और दूसरी है Barbie।

वैसे इंडिया में इन दोनों फिल्मों को लेकर काफी craze है, काफी उम्मीदें हैं और यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला सकती है, ऐसा कहा गया है।

एडवांस बुकिंग की बात करें तो अभी तक फिल्म Oppenheimer ने 1.68 लाख टिकट्स बुकिंग की है, तो हमारी बार्बी ने 64 हजार टिकट्स की advance bookings की है।

Hollywood के talented Christopher Nolan, फिल्म Oppenheimer के डायरेक्टर हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म रिलीज से पहले, दिन खत्म होते होते 2 लाख की advance bookings जरुर ही करेगी।

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म opening day पर 10 करोड़ की कमाई करके शुभारंभ कर सकती है।

दूसरी ओर बार्बी फिल्म की डायरेक्टर Greta Gerwig को भी पूरी उम्मीद है कि उनकी फिल्म 64 हजार से आगे बढ़कर 1 लाख तक की advance bookings‌ जरूर  कर पाएगी। और फिल्म ओपनिंग डे पर 5-6 करोड़ की कमाई कर सकती है।

पर कुछ लोगों का मानना है कि, अगर यह दोनों फिल्में अलग-अलग weeks में रिलीज होती, तो शायद दोनों फिल्मों को ज्यादा फायदा होता, फिल्मे ज्यादा business करती। पर कोई बात नहीं। एक ही दिन मुकाबला करने की वजह से यह तो समझ में आएगा की, कौन कितने पानी में है।

हॉलीवुड की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्में Barbie और Oppenheimer एक दूसरे से एक ही दिन टकराने तो वाली है, पर दोनों फिल्मों के मेकर्स को डर कम और excitement ज्यादा है।

वैसे Texas, Washington DC and Atlanta के theatres में फिल्म Barbie के tickets बिक चुके हैं।

वैसे Oppenheimer के स्टार star Matt Damon का यह कहना है कि, उन्होंने इस फिल्म के बाद ब्रेक लेने का बहुत बड़ा वादा अपनी वाइफ से किया है।

वैसे इन दोनों फिल्मों को लेकर कुछ रिव्यूज सामने आए हैं। Director Christopher Nolan की फिल्म Oppenheimer imaginative, emotional लेवल पर भारी पड सकती है और क्रिस्टोफर ने अपना best दिया है। क्रिस्टोफर जैसे डायरेक्टर कभी flop नहीं हो सकते।

ऐसे में बार्बी भी कोई पीछे नहीं है। बार्बी फिल्म में एक इंप्रेसिव और confident बार्बी से हमारी मुलाकात होने वाली है।  बार्बी की कहानी इस तरह की है, जिसके बारे में आपने दूर-दूर तक सोचा नहीं होगा। यह बार्बी हमें हर मिनट मिनट पर surprises देने वाली है।

वैसे reviews तो अच्छे हैं, पर अब फिल्म theatres में कितना कमाल करती है और ऑडियंस को कितना इंप्रेस करती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Barbie

Hollywood fantasy comedy film बार्बी 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें हमें नजर आए हॉलीवुड एक्टर्स Margot Robbie और Ryan Gosling। वैसे Margot

Read More »

Avengers 5

कुछ वक्त पहले ही मार्वेल स्टूडियो ने Avengers The Kang Dynasty के नाम से kang को हटा दिया था और इसे Avengers 5 का ऑफिशियल

Read More »
the flash

The Flash

साल 2023 हॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी खास होने वाला है, खास करके सुपरहीरोज वाली फिल्मों के लिए, जिनकी चांदी ही चांदी है। क्योंकि ऑडियंस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected