Tiger 3

“घायल टाइगर से पंगा नहीं”! ऐसा हम नहीं बल्कि सलमान खान के fans कह रहे हैं क्योंकि सलमान का Tiger 3 का रीसेंटली जो एक लुक वायरल हुआ, उसमें उन्होंने दमदार एक्शन सीक्वेंस किया है।

वैसे टाइगर 3 को लेकर ऑडियंस एक्साइटेड  है ही, पर उसके साथ-साथ अब यशराज फिल्म्स की बाकी स्पाई थ्रिलर फिल्में यानी कि War 2 और टाइगर वर्सिस पठान का भी इंतजार है।

अब सोशल मीडिया पर एक फैनमेड पोस्टर वायरल हो रहा है। इसमें हमें spy universe के तीन superheroes रितिक रोशन, शाहरुख खान और सलमान खान दिखाई देते हैं।

वैसे सिर्फ इन तीनों को ही इस पोस्टर में शामिल करने के पीछे वजह यह है कि रितिक रोशन फिल्म war 2 में नजर आएंगे जिसकी कड़ी टाइगर 3 से जुडी है और War 2 की कड़ी जुड़ी है टाइगर वर्सिस पठान से। यानी Tiger 3 का क्लाइमैक्स काफी ज्यादा मायने रखता है war 2 के लिए।

Greek god कहलाए जाने वाले रितिक रोशन की वॉर 2′ वाईआरएफ की सातवीं फ़िल्म होने जा रही है। वहीं, इसमें सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के इवेंट्स भी दिखाए जाने वाले हैं।

वैसे फिल्म टाइगर 3 को वाईआरएफ spy universe की coolest film franchise कहां जा रहा है और यह फिल्म यूनिक फ्लेवर लाएगी। वैसे प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पठान यानी शाहरुख खान, टाइगर यानी सलमान खान और मेजर कबीर यानी रितिक रोशन को एक साथ लाने की भी तैयारी कर रहे थे।

आदित्य चोपड़ा इन तीनों सुपरस्टार्स की on-screen meeting को Avengers Endgame moment की तरह बनाना चाहते हैं।

वैसे आदित्य के दिमाग में कितने बढ़िया प्लान्स है यह तो नजर आ रहा है, पर जब ऋतिक, सलमान और शाहरुख एक मोमेंट पर एक साथ आएंगे तो उन्हें याद आएगी फिल्म करन अर्जुन की शूटिंग, जहां पर रितिक अपने पापा राकेश रोशन की फिल्म के सेट पर जाते थे, उन्हें असिस्ट करते थे और इस फिल्म के हीरो थे सलमान खान और शाहरुख खान‌। तो वहां पर इन तीनों की अक्सर मुलाकाते होती रहती थी। तो उनके लिए यह एक nostalgic moment‌ होगा।

सच में यार, दुनिया बहुत छोटी है ना! कब, कौन, किस से मिलेगा यह कोई नहीं बता सकता।

खैर, अब तो हमें भी स्पाई बनकर इस spy यूनिवर्स की ख़बरों पर नजर रखनी चाहिए, तभी तो खबरें मिलती रहेंगी।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan , Shah Rukh Khan ,bollygradstudioz.com

Jawan

Kahani ki shuruaat hoti hai Sehar mai lage ek bahut bade mele se. Jahan Saikdon ki bheed jama hai. Or usi bheed mai Army officer

Read More »
Gadar 2

Gadar 2

हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वेल गदर 2 अपनी रिलीज़ से बस कुछ ही दिनों दूर है।

Read More »
Jawan

Jawan

”जब मैं विलन बनता हूं ना, तो मेरे सामने कोई भी hero टिक नही सकता” जवान का much awaited trailer आ चुका है, और इस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected