Jawan

कहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी कई फिल्मो में एक्टर शारुख खान की लीड एक्ट्रेस के कैरेक्टर में नजर आती थी तो वही अब पहली बार ऐसा होने जा रहा है जब फिल्म जवान में दीपिका बनेगी शाहरुख की मां। सुनने में ये आया है कि, फिल्म में दीपिका के बहुत कम सीन होने वाले हैं जिनमें थोड़ी बहुत रोमांटिक सीन हैं और एक मां बेटे वाले सीन को भी दीपिका परफॉर्म करती हुई नजर आने वाली है। अगर ये खबर सच हुई और सच में ऐसा कुछ हुआ तो दीपिका की पहचान पूरी तरह बदल जाएगी फिल्मो की दुनिया में। फिर कभी अगर मेकर्स को किसी फिल्म के लिए मां के कैरेक्टर की जरूरत पड़ेगी तो मेकर्स की पहली पसंद दीपिका ही होगी। ऐसा तभी possible हो पाएगा जब दीपिका अपनी एक्टिंग से जवान में audience को इंप्रेस कर पाएंगी। अब तो बस अगर सभी को बेसबरी से किसी फिल्म का इन्तजार हैं तो वो कोई और नहीं जवान ही है।

हर जगह फिल्म जवान के नारे लगे रहे हैं, जिसे देखो वो एक्टर शाहरुख खान का नाम ही जप रहा हैं लेकिन कोई एक्टर विजय सेतुपति की बात नहीं कर रहा है। विजय से जब जवान फिल्म के बारे में पूछा गया था कि, “उन्हें कैसा लगा जवान में विलेन के कैरेक्टर को प्ले करके “? तो विजय ने जवाब देते हुए कहा था कि, अगर जवान के मेकर्स उन्हें फ्री में भी कास्ट करते तो विजय खुशी खुशी बिना एक रुपये लिए काम करने के लिए तैयार हो जाते। विजय ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि वो फिल्म में किसी भी हाल में काम करना चाहते थे क्योंकि वो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। वो ये नहीं चाहते थे कि उनके हाथों से ये मौका छूट जाए और विजय को शाहरुख के साथ काम करने का मौका दोबारा ना मिले। अपनी इस बात से विजय ने सभी का दिल जीत लिया था अब देखना ये है कि, क्या विजय अपनी एक्टिंग से audience का दिल जीत पाते है या नहीं।

एक्टर शाहरुख खान ने 5 साल के गैप के बाद उन्होंने फिल्म ‘पठान’ से comeback किया था। और आते ही ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ का कलेक्शन करके एक नया रिकॉर्ड बना दिया था। अब बारी है फिल्म जवान की जिससे audience को कई सारी उम्मीदें हैं। Audience का तो ये कहना है कि, जिस तरह से पठान ने 1000 करोड़ को टच किया था तो वही जवान आराम से 2000 करोड़ तो पार कर जाएगा। अब देखना ये है कि, audience की जो ये उम्मीदें हैं बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करके 2000 करोड़ कमाने की तो क्या जवान उतनी कमा पाएगी और अच्छा परफॉर्म करेगी ताकि audience की उम्मीदें पूरी हो सके। जवान की ट्रेलर आ चुकी है और ट्रेलर ये चीख चीखकर सभी को बता रही है कि, “फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होने वाली है”, और तो और वो ऐसा रिकॉर्ड बनाएगी जिसे तोड़ पाना खुद शाहरुख के लिए मुश्किल हो जाएगा, ट्रेलर ने अपना जादू चला दिया है और अब बारी है फिल्म की।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Baaghi 4

BAAGHI 4

Baaghi 4 को लेकर नई update सामने आयी है. Film को लेकर official confirmation हो चुकी है और अब Baaghi 4 के makers, Antagonist की

Read More »
Pathaan, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, John Abraham, Dimple Kapadia,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pathaan

  फ्रेडरिक ( Fredrick) Fritz  “फ्रिट्ज़” जौबर्ट डुक्सेन (Joubert Duquesne) एक South African Boer (बोअर) और जर्मन soldier, एक बड़ा शिकारी, journalist और जासूस थे।

Read More »
MUNNA BHAI

Munna Bhai-3

Munna Bhai aur Circuit ki jodi ki hi tarah Kamlesh aur uske cousin Nathu ki jodi bhi hai, bus fark itna hi hai ki Kamlesh

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected