Jawan

एक्शन फिल्म की शूटिंग हो और उस फिल्म में कोई एक्सीडेंट ना हो ऐसा हो ही सकता है। चलती ट्रेन में गिर गए थे एक्टर शाहरुख खान। अपने इंटरव्यू में एसआरके ने मजाक-मजाक में सभी से ये बातें कह डालीं थी कि जब मेकर्स ने उन्हें बताया था कि, उन्हें चलती ट्रेन में डांस करना है वो भी खुद को बैलेंस करते हुए तो एसआरके ने उसे वक्त खुशी खुशी हां बोल दिए थे। लेकिन जैसे ही डायरेक्टर एटली कुमार ने एक्शन कहा था वैसे ही अपनी पहेली स्टेप को करते हुए शाहरुख खान मिसबैलेंस हो गए थे जिस वजह से वो ट्रेन के अंदर गिर गए थे। लेकिन luckily शाहरुख को चोट नहीं लगा था और उन्होंने तुरंत शूटिंग भी शुरू कर दिया था। शाहरुख ने इंटरव्यू में मजाक मजाक में कहा था कि, “शायद अब वो बूढ़े हो चले हैं इसलिए अब वो खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं”। इतना सुनते ही audience के बीच से आवाज आई कि, “सर आप कभी बूढ़े नहीं हो सकते”।

थिएटर में पैसों को उड़ते हुए देखना एक जवाना हो गया है लेकिन उस जवाने वो वापस अगर कोई अपनी फिल्म के जरिए ला पाया है तो वो है एक्टर शाहरुख खान। कुछ दिन पहले ही जवान के टीज़र को थिएटर में भी दिखाया गया था और जैसे ही audience ने टीज़र को देखा उनके पास जो भी पैसे थे वो उसे उड़ान लगे थे मानो जैसे उन्होंने जवान का टीज़र नहीं फिल्म जवान ही देख लिया हो। जब ये विडियो वायरल हुआ था और एसआरके को पता चला कि audience ने टीज़र को देखकर थिएटर में पैसे उड़ाए थे तो एसआरके ने कहा था कि, “ये तो बस शुरुआत है”, अभी फिल्म भी इस से ज्यादा धमाल मचाएगी और इस बात पर एसआरके को पूरा विश्वास है। Audience भी जवान के टीज़र को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं फिल्म को देखने के लिए। अब तो बस इंतजार है फिल्म के आने की ताकि audience के दिलो पर फिर से शाहरुख का नाम हमेशा के लिए छप सकें।

एक्टर शाहरुख खान ने अपनी सोशल मीडिया पर फिल्म जवान का टीजर को जैसे ही पोस्ट किया था, ठीक उसके तुरंत बाद मेकर्स ने टीजर को यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया था, फिर क्या था शाहरुख के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। जैसे ही सभी को पता चला कि, जवान का टीज़र यूट्यूब पर आ गया है तो सभी लोग भागे दौड़े आए यूट्यूब चेक करने लेकिन टीज़र वाले विडियो का views इतना बढ़ गया था कि, यूट्यूब का सर्वर क्रैश हो गया था। लेकिन कुछ देर के बाद सब सही होते हैं ही audience ने आराम से टीज़र को देखा था। Audience का ये प्यार देखकर फिल्म के मेकर्स को ये तो समझ आ गया है कि, “फिल्म थिएटर में क्या धूम मचाएगी”। बस तभी से मेकर्स बिजी हो गए हैं फिल्म को आखिरी टच देने में ताकि उनके तरफ से फिल्म में कोई भी कमी ना रह जाए और audience को पूरी फिल्म जरूर से जरूर पसंद आए।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Dabangg 4

Dabangg 4

Shiv Vihar colony Delhi ki abb safe nahi hai. Kuch dino pehle yahan par khule mein choriyan shuru hui hain. Yeh teenagers ki ek gang

Read More »

Animal

Srk ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत ‌कर‌ दी, और अब साल के आखिर में भी वह धमाका करने के लिए भी रेडी है। पर

Read More »
singham again

Singham Again

खबरों का कहना है की “Singham Again” की action sequence Mahabharat पे based होगी. अगर ऐसा है तो आखिर इस film में हमें क्या देखने

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected