Jawan

फिल्मो की दुनिया से लग भाग गायब हो चुके एक्टर सैफ अली खान को लगता है कि, “अब वो बूढ़े हो चले हैं” क्योंकि अब वो violence वाली फिल्मों को नहीं करना चाहते हैं फिर चाहे फिल्म में थोड़ी बहुत भी violence क्यों ना हो। आज फिल्म जवान के टीज़र को देखकर अच्छे अच्छे एक्टर्स अपनी उंगली को दांतों तले दबा रहे हैं, और उन एक्टर्स में सैफ अली का नाम भी शामिल है। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में बताया गया था कि, “मेकर्स ने जवान के लिए सैफ अली को अप्रोच किया था” लेकिन सैफ ने ये कहकर मना कर दिया था कि, “वो अब violence वाली फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं”। जवान पूरी तरह से violence से भरी पड़ी है इसलिए सैफ ने साफ तौर पर फिल्म को मना कर दिया था। बाद में मेकर्स को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि, फिल्म में किसे कास्ट करना है तो डायरेक्टर एटली कुमार ने एक्टर शाहरुख खान को कास्ट करने का आइडिया दिया था।

लगता है फीस नहीं लेकर काम करने का कोई ट्रेंड शुरू हुआ है। जिसे देखो वो फीस नहीं लेकर फिल्मो में काम कर रहा है। फीस नहीं लेकर काम करने की शुरुआत पहले एक्टर प्रभास ने किया था और अब उनके नक्शे कदम पर फिल्म जवान के एक्टर विजय चन्द्रशेखर चल रहे हैं। विजय ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, जब उन्हें जवान के मेकर्स का कॉल आया था तो विजय को विश्वास नहीं हो रहा था कि, “सच में मेकर्स उन्हें जवान में कास्ट करना चाहते हैं”। विजय ने ये भी बताया था कि, जब उन्हें फाइनल कर लिया गया था फिल्म के लिए और जब उनसे उनकी फीस के बारे में पूछा गया था तो विजय ने ये कहते हुए मना कर दिया था कि, “उन्हें जवान जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला वही बहुत बड़ी बात है”। अगर आगे कभी मेकर्स उन्हें फिर से किसी फिल्म में कास्ट करेंगे तब विजय फीस चार्ज करेंगे लेकिन अभी वो जवान में फ्री में काम करना चाहते हैं।

फ़िल्म छोटी हो या बड़ी जब तक फ़िल्मों की गलतियाँ नहीं निकालते हैं तब तक कुछ audience का खाना नहीं पचता है शायद। फिल्म जवान की अभी तो कुछ गलतियां नहीं निकलीं गई है, लेकिन मेकर्स फिल्म को किस तरह से बन रहे है या किससे इंस्पायर होकर बन रहे है, ये कुछ चीजें हैं जिसका दावा कर रहे हैं audience । कुछ दिन पहले ही एक्टर शाहरुख खान की एक फोटो को पोस्ट किया गया था, जिसमें शाहरुख के आधे चेहरे पर पट्टियां बंधी हुई थी जिसे देखने के बाद सब यहीं कह रहे थे कि, जवान के मेकर्स ने शाहरुख के उस लुक को कॉपी किया है वो भी हॉलीवुड की फिल्म बैटमैन से। जब इसके बारे में मेकर्स से पूछा गया था तो उन्होंने साफ साफ कह दिया था कि, वो फिल्म में जो भी कर रहे हैं वो सभी की सभी चीजें ओरिजिनल हैं फिर चाहे फिल्म के एक्शन सीन हों या शाहरुख खान की लुक को बनाना हो।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

Krrish 4

क्रिश फिल्म बनकर तैयार थी, लेकिन आखिरी वक्त पर फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स में बहस होनी शुरू हो गई थी। किसी ने कहा

Read More »
Judwaa 3 , Tiger Shroff, Disha Patani,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Judwaa 3

Mankirt Singh और उनकी जुड़वा बहन Jasvinder Singh सन 1940 मे Punjab मे पैदा हुए थे। दोनो भाई बहन आपस मे प्रेम से रहते, कभी

Read More »
Fighter

Fighter

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोन मतलब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऑल राउंडर एक्ट्रेस लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान के सामने कोई भी ठीक नहीं पता

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected