Mission Impossible Dead Reckoning Part 2

Tom Cruise और Paramount के CEO के बीच Mission: Impossible Dead Reckoning Part One और Part Two के बजट increasing की वजह से हुई टक्कर, CEO ने यह तक कह दिया कि अब इस फ़िल्म पर लगाना होगा pause!

 

Tom Cruise अपने काम से हमेंशा box office और fans के दिलों पर राज करते है और उनकी Mission Impossible series के तो पूरी दुनिया में fans थे, और इस series का much awaited 7th पार्ट जब आया तब इस फ़िल्म ने मिलीयन्स कमाए, और fans के लिए खुश खबर यह है कि इसका part 2 भी progrese में है।

 

लेकिन यह बात भी तय है कि Dead Reckoning के दोनों ही parts का production मुसीबत में था, क्योंकि

Paramount studio part 2 को लेकर disagreement में थे।

 

इस पर CEO Brian Robbins का कहना है कि direction को ले कर Tom और studio के बीच disagreement था और settlement किये जा रहे थे, उनके बीच इस बात को ले कर बहस चल रही थी की part 1 की shooting के साथ किस तरह से वो part two को आगे बढ़ाएंगे? यह एक production issue था, जिसकी वजह थी Tom की scope को ले कर demands, और ऐसे सवाल खड़े हो रहे थे, की हमें इसकी जरूरत क्यों है, या हम यह क्यों कर रहे है और इसमें कितना वक्त लगेगा।

 

इस production issue की main वजह pandemic भी था, covid आने की वजह से फ़िल्म को रुकना पड़ा, और फ़िल्म की cost भी बढ़ती चली गई और सब इस project को बंद करना चाहते थे पर Tom किसी भी हालत में पीछे नही हटना चाहते थे लेकिन crew members सब shut down करना चाहते थे, और बीच में Tom का covid के protocols follow ना करने की वजह से crew members पर गुस्सा करता audio भी viral हुआ था।

 

ऐसी problems production houses और actors के बीच आना काफी normal है लेकिन यहां पर एक अच्छी बात यह है कि Tom इस project से पीछे नही हटे और अपनी इस iconic series को आगे बढ़ाया।

 

लेकिन eventually सब इस बात पर agree हो गए कि part 1 और 2 कि shooting एक साथ करना ही सही है और साथ ही जब Mission Impossible Dead Reckoning Part 1 को success मिली तब सबकी चिंता दूर हो गई और सब Part 2 की making में लग गए लेकिन इस बार भी उनको एक मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है, जो है SAF-AFTRA strike, जो hollywood के writers की strike है, जिस वजह से Marvel और DC के साथ साथ कई बड़े projects delay हो रहे है।

 

तो इस पर आपका क्या कहना है? यह हमें comments मेंज़रूर बताएं।

@ Manisha Vidhani

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

the flash

The Flash

साल 2023 हॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी खास होने वाला है, खास करके सुपरहीरोज वाली फिल्मों के लिए, जिनकी चांदी ही चांदी है। क्योंकि ऑडियंस

Read More »

Oppenheimer VS Barbie

21 जुलाई को हॉलीवुड की दुनिया में 2 जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसमें एक है Oppenheimer और दूसरी है Barbie। वैसे इंडिया में

Read More »

Barbie

Hollywood fantasy comedy film बार्बी 21 जुलाई को रिलीज हो चुकी हैं। जिसमें हमें नजर आए हॉलीवुड एक्टर्स Margot Robbie और Ryan Gosling। वैसे Margot

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected