Dunki

लो भाई आखिर पता चल ही गया कि, क्यों डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कम फिल्में बनाते हैं। हिरानी बहुत कम ही मीडिया से बात करते हैं, लेकिन जब वो बात करते हैं तो बहुत कुछ ऐसी बातें होती हैं जो वो फ्लो फ्लो में कह जाते हैं। जब डंकी फिल्म की announcement हुईं थीं तो हिरानी से पूछा गया था कि, “सर आप 3-4 साल गैप लेने के बाद फिल्म क्यों बनाते हैं”। तो हिरानी ने जवाब देते हुए कहा था कि, वो असल में फिल्म बनाने से डरते हैं। वो डरते हैं कि कहीं उनकी फिल्म फ्लॉप न हो जाए, audience को फिल्म पसंद नहीं आई तो और तो और अगर वो जो message देना चाहते हैं audience को वो अगर सही से नहीं पहुंच पाया audience तक तो उन्हें उस चीज का डर लगता है। इसलिए हिरानी बहुत सोच समझ कर अपनी फिल्म को बनाते हैं, ताकि audience को उनकी फिल्म पसंद भी आए और उन्हें उस फिल्म से कुछ अच्छा चीज़ सिखने मिल सके।

उफ्फ्फ ये SRK की आदतें…….लगता है एक्टर शाहरुख खान से कुछ ज्यादा ही इम्प्रेस हो गई है एक्ट्रेस तापसी पन्नू, इसलिए वो अपने हर इंटरव्यू में SRK की तारीफ करते हुए नजर आ रही है। फिल्हाल हुई एक इंटरव्यू में तापसी ने एसआरके की राज खोलते हुए बताया था और कहा था कि, जब आप एसआरके के साथ काम कर रहे होते हैं तब आपको अपनी टाइम टेबल और आदतों को कुछ वक्त के लिए भूलना पड़ेगा, क्योंकि तब आप एसआरके की कंपनी को अच्छे से enjoy कर सकेंगे।.श तापसी ने बताया था कि, अक्सर सेट पर शाहरुख सभी से ऐसे हंसी मज़ाक करते थे कि, मानो वो उनके जान पहचान का हो या फिर उनका सबसे अच्छा दोस्त हो। तापसी को सेट पर किताबें पढ़ने की आदत थी लेकिन शाहरुख ने उनकी टांग खींची करते हुए कहा था कि, “ और कितना पढ़ोगी एक्ट्रेस तो बन ही गई हो अब क्या साइंटिस्ट भी बनने का इरादा है”। फिर क्या था उस दिन के बाद से तापसी ने सेट पर किताब पढ़ना छोड़ दिया था।

एक्टर अरशद वारसी अपनी फनी कैरेक्टर की वजह से अच्छे से जाने जाते हैं, लेकिन कभी-कभी अरशद को भी serious topic वाली फिल्मों में भी काम करना चाहतें हैं। अरशद ने अपनी वेब सीरीज असुर 2 की कॉन्फ्रेंस मीटिंग में बताया था कि, उनकी favourite एक्टर शाहरुख खान हैं और favourite डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं। और अगर कभी उन्हें इन दोनों के साथ अरशद को काम करने का मौका मिलेगा तो वो जरूर करना चाहेंगे। यहां तक कि, डंकी की अनाउंसमेंट को लेकर भी एक बात कहा था अरशद ने वो भी मजाक मजाक में, अगर हिरानी अभी उन्हें डंकी में कास्ट करेंगे तो भागे दौड़े जाएंगे, क्योंकि कोई बेवकूफ ही होगा जो मेकर्स के इस ऑफर को ठुकराएगा। अरशद की बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि, वो फिल्म में शायद कैमियो करते हुए नजर आएंगे क्योंकि वो भी हिरानी के चहिते हैं तो ऐसा हो सकता है कि, हिरानी फिल्म डंकी की स्क्रिप्ट में कोई बदलाव कर दें।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Mr. India

Mr. India 2

Mr. India 2 Japan दुनिया की सबसे advanced देशों में से एक माना जाता है इसीलिए इसे दुनिया के robotics की capital भी कहा जाता

Read More »
brahmastra 2

Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 में सभी ने ब्रह्मास्त्र के बारे में बात किया थी, लेकिन किसी ने भी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लवअस्त्र के

Read More »
Khalnayak 2 ,Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Khalnayak

Khalnayak Robinhood के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। बचपन में हम सब ने इसकी कहानी सुनी है कैसे यह चोर था जो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected