JAWAN का पहला गाना zinda banda Released

Banda zinda हो तो zinda लगना चाहिए. गाने की शुरुवात धुंआधार dialogue से हुई जिसने शुरू होते ही दिल जीत लिया. जिसका मतलब है कि हमें खुल कर जीना चाहिए , ऐसे नहीं की साँस तो ले रहें है लेकिन जी नहीं रहें.
शाहरुख खान ने सोमवार, 31 जुलाई को अपनी आगामी फिल्म जवान का पहला गाना जिंदा बंदा रिलीज कर दिया है। गाने का नाम हिंदी में ‘जिंदा बंदा’, तमिल में वंधा एडम और तेलुगु में धुम्मे धुलिपेला है।

• गाने के वीडियो में हम देख सकते हैं कि शाहरुख खान ‘जिंदा बंदा’ की धुन पर जोरदार डांस कर रहे हैं। वह एक पुलिस वाले की भूमिका भी निभाते दिख रहे हैं,जवान गाना जिंदा बंदा को अनिरुद्ध रविचंदर ने गाया है और इरशाद कामिल ने लिखा है। अनिरुद्ध को धनुष द्वारा गाए गए अपने पहले गीत व्हाई दिस कोलावेरी डी की रचना के लिए जाना जाता है।
• जैसे कि बताया गया था कि गाने में 5000 dancers ने काम किया है वो गाने में दिखा भी. Srk के साथ कई कैदी dance krte हुए दिखे.
• गाने की शुरुवात जैल मे हुई, क्योंकि उसमें एक झलक किसी अफसर की भी दिखाई गई लेकिन उसका चेहरा reveal नहीं हुआ शायद वो वहां की lady jailer होगी जिसके किरदार में nayantara दिख सकती है.

• गाने में srk ने ranvir singh वाली एनर्जी दी है.

फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है। शाहरुख के  अलावा नयनतारा  और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन-थ्रिलर मानी जा रही है।

एक्शन-थ्रिलर में दीपिका पादुकोण भी अतिथि भूमिका में होंगी और यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है आपको फिल्म का कितना इंतजार है, हमे comment में बताये. Bye

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Sooryavanshi 2, Rohit Shetty, Akshay Kumar, Katrina Kaif, Ajay Devgn, Ranveer Singh,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sooryavanshi 2

  देश के दुश्मनों ने देश से बदला लेने के लिए एक नया तरीका अपनाया है, अब वो missiles के दम पर नही बल्कि खतरनाक

Read More »

Sahoo

अनिरुद्ध सिंह उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के रहने वाले हैं. इनकी पढ़ाई इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से हुई और 2001 में इन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस में

Read More »
Jawan

Jawan

SRK की इस साल की सबसे बड़ी projects में “Jawaan” भी शामिल है. Jawaan के teaser को लेकर फिलहाल 2 dates तय की गयी है.

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected