Deadpool 3

Deadpool 3 की cast में हुआ है addition और reveal हुआ है कि कौन प्ले करेगा फ़िल्म में main विलन का किरदार, और इस किरदार के लिए चुना गया है, Emma Corrin को, जिन्होंने The Crown series में Princess Diana का रोल प्ले किया था। last year announce हुई यह फ़िल्म फिलहाल तो strike की वजह से पीछे चल रही है, पर casting की यह update fans को एक relife दे रही है कि फ़िल्म का काम चल रहा है, और फ़िल्म अपनी release date पर ही आएगी। साथ ही Emma Corrin के इस विलन वाले किरदार को रखा गया है mysterious, लेकिन ऐसे 5 roles है, जो Emma इस फ़िल्म में most likely प्ले कर सकती है। 

इनमें सबसे पहले है, Lady Deadpool, क्योंकि Deadpool का कोई lady version या in that case, कोई दूसरा version नही है, और साथ ही यह फ़िल्म में multiverse से connected है, तो possibility पूरी है कि वो किसी timeline से as lady deadpool बन कर आए, but not as hero but villain। साथ ही अगर Emma यह किरदार play करती है, तो यह उनके लिए challenging होगा, क्योंकि deadpool जैसा humorous और dry character play करना वो भी as विलन is a tough task. 

उसके बाद Emma reprise कर सकती है, Itsy Bitsy का role, और इस character का live action version comic fans को काफी पसंद आने वाले है। Itsy Bitsy की backstory में वो एक depressed girl थी जो drugs पर जी रही थी और जब वो Patient Zero  से मिली तब बनी उसकी test subject, और उसे inject किया गया Deadpool और Spider-Man के mixed DNA से, और वो बनी human/spider hybrid, और उसके इस mutation (म्युटेशन) के बाद उसे Susan Mary का नाम दिया गया, जो आगे जा कर और भी dangerous बनी। यह एक interesting किरदार है, जिसे fans definitely पसंद करने वाले है। 

उसके बाद Emma बन सकती है Lady Deathstrike, जब कुछ months पहले यह खबर आई थी कि Deadpool के लिए female role की casting चल रही है जो 30 to 50 की age range के बीच में ही और विलन का रोल प्ले कर सके, तो fans की theory में सबसे पहला नाम Lady Deathstrike का ही था। जिसे X2: X-Men United में देखा गया था, जो Wolverine जैसी ही है क्योंकि म्युटेशन के दौरान उसके skeleton से भी adamantium fuse किया गया था। उसकी और Wolverine की कभी नही बनी और Lady Deathstrike भी उसके और Deadpool के साथ Weapon X program का हिस्सा थी, जो Wolverine से नफरत करती है, और अगर उसे भी किसी timeline से लाया जाता है, तो उसका पहला निशाना Wolverine ही होगा। 

उसके बाद Emma के किरदार के लिए हमारी last possibility है, Death, क्योंकि इस character का connection Deadpool के साथ है। इस किरदार को Avengers: Endgame में introduce किया गया था, और अगर उस वक्त Marvel के साथ 

Fox-owned characters का merge हो गया होता तो Endgame कुछ अलग ही तरह से ख़त्म होती क्योंकि Death का Thanos के साथ पुराना connection है, और जैसे Thanos खुद के लिए death चाहता था वैसे ही Deadpool भी चाहता है, इसलिए comics में वो हमेंशा ही Death को chase करता रहता है।  

तो आपके हिसाब से Emma इनमें से कौनसा रोल कर सकती है play? यह हमें comments में ज़रूर बताएं।

@ Manisha Vidhani

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Spider Man

SPIDER-MAN ACROSS THE SPIDER-VERSE

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स स्टार ऑस्कर इसाक को साथी अभिनेता और करीबी दोस्त पेड्रो पास्कल को एनिमेटेड फिल्म के आगामी सीक्वल, स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में एक भूमिका

Read More »
the flash

The Flash

साल 2023 हॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी खास होने वाला है, खास करके सुपरहीरोज वाली फिल्मों के लिए, जिनकी चांदी ही चांदी है। क्योंकि ऑडियंस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected