Krrish 4

स्क्रिप्ट राइटर राकेश रोशन audience के reaction से इतना डर चुके हैं कि, उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि फिल्म क्रिश 4 को रिलीज करना सही होगा या नहीं। राकेश जी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, आज के वक्त में audience जल्दी थिएटर नहीं जाना चाहते और क्रिश 4 इतनी बड़ी फिल्म होने वाली अगर audience थिएटर में नहीं जाएंगे फिल्म को देखने तो राकेश जी को और उनकी फिल्म को बहुत बड़ा नुक्सान होगा। थिएटर का हाल ऐसा को देखते हुए राकेश जी खुश हैं कि उन्होंने अभी इस situation में फिल्म को रिलीज नहीं किया है। राकेश जी अपनी फिल्मों को लेकर खासकर क्रिश फ्रेंचाइजी वाली फिल्म को लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, शायद इसलिए अब राकेश जी फिल्म से रिलेटेड कोई भी खबर या announcement नहीं कर रहें है। ऐसे तो राकेश जी ने बोला था कि, फिल्म आएगी लेकिन कब आएगी ये कह पाना अभी खुद राकेश जी के लिए बहुत मुश्किल है।

अगर एरियल सीन को ध्यान से देखा जाए फिल्म क्रिश में तो उसे बहुत ही खुबसूरत तरिके से बनाया गया था। एक पल के लिए audience को ये विश्वास भी हो गया था कि, “शायद एक्टर ऋतिक रोशन सच में उड़ना जानते हैं”। लेकिन जब फिल्म क्रिश 3 आया था तो वो अपने एरियल सीन से audience को impress नहीं कर पाया था। मेकर्स को भी ये कमी बहुत खाली थी, लेकिन अब लगता है मेकर्स वो गलती दोबारा नहीं करेंगे क्रिश 4 में। क्रिश 4 के लेखक राकेश रोशन ने ये क्लियर बोल दिया था कि, “जो भी कमी रह गया था क्रिश और क्रिश 3 में मेकर्स उसे हर हाल में फुल फिल करेंगे ताकि इस बार audience को कोई भी शिकायत नहीं मिल सके”। राकेश जी जो कहते हैं वो करते भी हैं इसलिए audience ने अभी से उम्मीद लगा लिया है कि, उन्हें इस बार क्रिश 4 में एरियल सीन्स को unique तरीके से देखने मिलेगा जो audience के दिल को खुश कर देगा।

फिल्म क्रिश 3 के डायरेक्टर राकेश रोशन एडिटिंग के मामले में कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते थे, क्योंकि एडिटिंग में अगर एक भी गलती होगी तो audience को impress करना या फिर उनका विश्वास जीतना काफी मुश्किल हो जाता। लेकिन बहुत कोशिश करने के बाद editor चंदन अरोड़ा से एक गलती हो ही गया था और वो गलती हुआ था हवाई जहाज वाले सीन में। राकेश जी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने चंदन को अच्छे से समझा दिया था कि, “उन्हें हवाई जहाज वाले सीन में क्या और कहां से एडिट करना था” लेकिन जब एडिटिंग के बाद राकेश जी ने फिल्म को देखा तो उनका गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच चुका था। लेकिन अपने गुस्से को कंट्रोल करते हुए राकेश जी ने चंदन को अच्छे से दोबारा समझाया था, जिसके बाद चंदन ने बिल्कुल वैसा ही काम किया था। अब ये सब गलतियां रिपीट ना हो इसलिए मेकर्स अच्छा खासा वक्त ले रहे हैं फिल्म क्रिश 4 को रिलीज करने के लिए।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom 4

Kai aise chor hotey hai jo ya toh unpadh hotey hai ya sirf khud ki shauk ko purey karne ke liye chori karte hai. Lekin

Read More »
Salaar,By Jaya Shree bollygradstudioz.com

Salaar

Kahani mai Rajesh Raja ko bahane se Mumbai sehar bhej deta hai. Vahan jakar Raja ki mulakaat Surya se hoti hai. Raja ko pata chalta

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected