Pushpa 2

लगता है डायरेक्टर सुकुमार कुछ ज्यादा ही confident और फ्री हो गए हैं फिल्म पुष्पा 2 को लेकर, या वो ये सोचने लगे हैं कि फिल्म को जब भी रिलीज करो उससे audience को ज्यादा कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन सुकुमार audience को हल्के में लेकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं, क्योंकि audience को जब आप किसी चीज़ के बारे में बता देते हैं और वो audience को पसंद आ जाता है तो audience उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। पुष्पा की announcement के बाद audience के बीच एक अलग ही खुशी की लहर आ गई थी, लेकिन ये खुशी उदासी में बदल गई थी जब मेकर्स ने फिल्म की तारीख़ को पोस्टपोन कर दिया था। अब audience मेकर्स को परेशान करने के पीछे लगे हुए हैं। वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि, सुकुमार फिल्म की शूटिंग शुरु कर दे वरना audience ने जिस तरह फिल्म की हाइप को बढ़ाया था ठीक उस तरह वो हाइप गिरा भी सकते है।

उफ्फ ये फिल्म बाहुबली मानो जैसी इस फिल्म ने बाकी सभी फिल्मों के मेकर्स को कोई ग्रीन सिग्नल दे दिया हो फिल्म को हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में शूटिंग करने का। फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग क्यों रोका गया था अब इसका जवाब audience को मिल गया है। काफ़ी वक़्त से ये सवाल सभी को खाया जा रहा था कि, “आख़िर ऐसा क्या हुआ जो मेकर्स ने शूटिंग को रोक दिया”? लेकिन अब आखिरकार audience को इसका जवाब मिल ही गया। दरसल सुकुमार शूटिंग को आगे बढ़ाने के लिए रामोजी स्टूडियो में एक crucial सेट की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं चाहते थे कि, शूटिंग में कोई कमी हो। इसलिए उन्होंने बहुत चालाकी के साथ फिल्म की आधी शूटिंग होने के बाद उन्होंने audience को ये बोल दिया था कि, “फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है”। उफ्फ उसके बाद जो हाइप मिला था फिल्म को, मानो जैसे जैसे हाइप ऊपर जाता है मेकर्स की खुशी ऊपर जाती है लेकिन जैसे ही फिल्म की हाइप नीचे गिरती है मेकर्स की खुशी उनकी उदासी में बदल जाती है। फाइनली इन सभी न्यूज के बीच एक ये न्यूज तो आया कि, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

लोग कितने नादान होते हैं वो कब किसकी sentiments को ठेस पहुंचाते हैं, ये खुद उन्हें भी नहीं पता चल पाता है। फिल्म पुष्पा के आने के बाद audience की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और अपनी उस खुशी को दिखाते हुए audience ने गणेश चतुर्थी के वक्त भगवान गणेश जी की मूर्ति को पुष्पा का लुक दिया था जिसे देखकर एक्टर प्रकाश राज की sentiments को बहुत ज्यादा चोट पहुंचा था । प्रकाश जी ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, “क्यों लोग अपनी नादानी में ऐसा कदम उठाते हैं”, जिससे फिल्म के कलाकारों को या क्रू मेंबर्स को बुरा लगता है। अब पता नहीं ऐसा क्या बुरा लग गया था प्रकाश जी को वो भी गणेश भगवान जी की मूर्ति को पुष्पा के लुक में देखा कर‌।

Chandan Pandit

 

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Leo

फिल्म मेकर्स audience की दिमाग से खेलना जान चुके हैं और वो अच्छे से ये भी समझ गए हैं कि audience को अपनी फिल्म की

Read More »
PUSHPA 2

Pushpa 2

फिल्म पुष्पा 2 की कहानी भले वहीं से शुरू होगी जहां पुष्पा की कहानी खत्म हुई थी, लेकिन इस बार एक्टर अल्लू अर्जुन के तेवर

Read More »
Bahubali 3,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Duniya mein hui jitni bhi yudh usme se Sabse jada mashoor yudh Kalinga hi thi. Bharat mein kai saare aise yudh huye jiske wajah se

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected