Brahmastra 2

फिल्म ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 में सभी ने ब्रह्मास्त्र के बारे में बात किया थी, लेकिन किसी ने भी एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लवअस्त्र के बारे में बात नहीं किया था। एक रिपोर्टर ने जब आलिया से उनकी लवअस्त्र के बारे में पूछा था तो आलिया ने अपने बेबी बंप को दिखाते हुए कहा था कि, “ये है उनकी लवअस्त्र”। कुछ audience का तो ये कहना था कि, ब्रह्मास्त्र की popularity को बढ़ाने के लिए आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जान बूझकर ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले अनाउंसमेंट किया था। अब इन सब बातों में कितनी सच्चाई है ये तो सिर्फ आलिया ही जानती है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि, जिस तरह ब्रह्मास्त्र की हाइप को बढ़ाने के लिए आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का सहारा लिया था। तो अब वो किसका सहारा लेगी ब्रह्मास्त्र 2 की हाइप को बढ़ाने के लिए। नेपो किड्स में आलिया का नाम सबसे ऊपर आता है लेकिन आलिया अपनी एक्टिंग से सभी की बोलती बंद कर चुकी हैं खासकर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र से।

“उफ्फ ये घटिया डायलॉग्स कहां से मिलते हैं राइटर्स को”? ऐसा audience का कहना था फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद। Audience ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी को टारगेट करते हुए कहा था कि, उन्हें बिल्कुल भी इस चीज की उम्मीद नहीं थी की अयान अपनी फिल्म में cringe डायलॉग्स का इस्तमाल करेंगे जिसका ना तो कोई सर हैं और ना ही पैर। अयान ने भी जवाब देते हुए कहा था कि, उन्होंने फिल्म को सिर्फ डायलॉग्स को ध्यान में रखकर नहीं बनाया था और अगर audience को फिल्म के डायलॉग्स खराब लग रहे हैं, तो उन्होंने फिल्म को अच्छे से नहीं देखा है फिर। अयान एक समझदार डायरेक्टर है इसलिए वो सोच समझकर audience को जवाब देते हैं और वो ये भी जानते हैं कि, उन्हें कब किस चीज़ के लिए audience से माफ़ी मंगनी है और कब नहीं। अयान ने audience से ये भी कहा था कि, वो अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 में audience को शिकायत करने का एक भी मौका नहीं देंगे।

शिक़ायत, हाँ शिक़ायत और ये शब्द आज कल कुछ ज़्यादा ही सुनने में आ रहा हैं बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के मुँह से । जैसे कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की विलेन यानी कि एक्ट्रेस मौनी रॉय को है खुद से शिकायत, वो भी अपने इंप्रेशन को लेकर। अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली, मौनी नहीं इंप्रेश कर पाई एक्टर शाहरुख खान को। जिस वजह से आज भी मौनी को खुद से शिकायत है कि, क्यों वो अच्छे से नहीं परफॉर्म कर पाई थी शाहरुख खान के सामने। मौनी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, वो बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी और साथ ही साथ तैयार भी थी एसआरके के साथ परफॉर्म करने के लिएष लेकिन जैसे ही वो एसआरके के सामने आई मौनी की सारी तैयारी पर पानी फिर गया था और बेचारी मौनी सबके सामने शर्म से पानी-पानी हो गई। लेकिन अब मौनी ने ये वादा किया है कि, वो ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 में audience को पानी-पानी कर देंगी अपनी एक्टिंग से।

Chandan Pandit

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tere Naam 2, Salman Khan and Katrina Kaif ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Tere Naam 2

  जैसा कि हमने पिछले blog में आपसे वादा किया था कि हम आपको उन एक्टर्स के नाम बताइए, जिन्हें तेरे नाम फिल्म ऑफर हुई

Read More »
Rowdy Rathore 2 Akshay Kumar , Deepika Padukone, bollygradstudioz.com

Rowdy Rathore 2

UP में एक ऐसा गैंगस्टर पैदा हुआ था जो किस्से-कहानियों में आज भी जिंदा है। 90 के दशक के इस गैंगस्टर ने न सिर्फ अपराध

Read More »

Ganapath

हौसले की एक ऐसी kahaani मुहम्मद अली ने जल्द ही ओलंपिक गांव के आसपास अपनी उपस्थिति महसूस करना शुरू कर दिया, जो एक बेहद लोकप्रिय

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected