Pushpa 2

अरे अभी फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग भी पूरी नहीं हुई है और मेकर्स जंगल में अपनी कास्ट मेंबर्स और क्रू मेंबर्स के साथ पार्टी कर रहे हैं। “डायरेक्टर सुकुमार अपनी जिंदगी के हर पल को अच्छे से जीना चाहते हैं”, यहीं कहा था उन्होंने अपने इंटरव्यू में। शायद सुकुमार ये जानना चाहते होंगे कि जंगल में पार्टी करना कैसा लगता होगा, इसलिए उन्होंने सभी के साथ जंगल में पार्टी किया था । चलो jokes apart, जब सुकुमार से पार्टी करने का कारण पूछा गया था तो सुकुमार ने बोला था कि, जब वो उड़ीसा के जंगल में पुष्पा 2 की आखिरी दिन की शूटिंग कर रहे थे तब वाहा के लोकल लोगों ने सुकुमार से request किया था कि, वो उनके गांव आएं लंच के लिए सभी क्रू मेंबर्स और कास्टिंग के साथ। सुकुमार शूटिंग से फ्री नहीं थे तो उन्होंने खुद उन लोकल लोगों को सेट पर ही बुला लिया था, लंच के लिए जिसे सभी ने पार्टी की तरह एन्जॉय किया था, खास एक्टर अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने।

ये तो हम सब अक्सर सुनते आ रहे हैं कि, इंसान को सफलता मिलती ही मानो जैसे उसे पंख मिल जाते हैं उड़ने के लिए और कभी-कभी वो ये भूल जाते हैं कि, “वो इंसान है जितना ज्यादा ऊपर जाएंगे उतने ही जोर से चोट भी लगेगा गिरने के बाद” ‌। लगता है पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार ने ये बातें नहीं सुनी हैं तभी तो पुष्पा की सफलता के बाद हुई एक इंटरव्यू में उन्होंने सबके सामने ये बोल दिया था कि, “पुष्पा 2 सभी फिल्मों की बाप होगी” और पुष्पा 2 अपने सबसे बड़ा competitor फिल्म बाहुबली को आराम से पीछे छोड़ देगी। सुकुमार का ये कॉन्फिडेंस कुछ लोगों को बचकाना लगा तो कुछ लोगों ने इसे ओवर कॉन्फिडेंस का नाम दिया था। अब ये कोन सा कॉन्फिडेंस था ये बात तो सुकुमार ही जानते होंगे बाकी तो वो फिल्म के बारे में कभी कुछ खुल कर नहीं बताते हैं अपने इंटरव्यू में।

फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद अब हर कोई पुष्पा 2 का पार्ट बनना चाहता है, जिसमें singer अरमान मलिक का भी नाम शामिल है। कुछ दिन पहले अरमान अपने कॉन्सर्ट के लिए हैदराबाद गए हुए थे, जहां एक रिपोटर ने उनसे उनकी पुष्पा 2 में गाने को लेकर सवाल किया था । तो अरमान ने मजाक करते हुए कहा था कि, “मैंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री की कुछ फिल्मों के गानों को रिकॉर्ड किया है”, लेकिन वो गाने किस फिल्म के है वो उन्हें नहीं पता है। ये सुनने के बाद रिपोटर को जोरों कई हंसी आ गई थी, रिपोटर ने भी अपनी चालकी को दिखाते हुए अपने सवाल को बदल कर फिर से अरमान से पूछा था कि, “क्या आप पुष्पा 2 में काम करने वाले हैं”? तो अरमान ने फिर से होशियारी के साथ जवाब दिया देते हुए कहा था कि, “अगर मुझे मौका मिलेगा पुष्पा 2 में काम करने का तो जरूर करूंगा”, लेकिन फिल्हाल अभी मैंने किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है खासकर किसी tollywood फिल्म को।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा मूवी ने लोगो को वो बताया जिसके बारे में आधे इंडिया को नहीं पता था, और वो चिज़ कितनी कीमती है ये भी कोई

Read More »

Salaar

Baahubali हमारी इंडियन सिनेमा के लिए एक last era defining film थी, जिसके जरिए एसएस राजामौली साहब ने फिल्में किस तरह से बनाई जाती है,

Read More »

Bahubali 3

आपने कभी बाहुबली देखते हुए यह नोटिस किया कि अगर भालाल देव के मन में विश नहीं खोला जाता, तो आज बाहुबली और भालाल देव

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected