Krrish 4

कभी-कभी फिल्म के किसी सीन को असली दिखाने के लिए मेकर्स उस सीन में इतना शामिल हो जाते हैं कि, उन्हें पता ही नहीं चलता कि वो क्या से क्या कर बैठते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि, कुछ सीन खुद बा खुद रियल हो जाते हैं। फिल्म कोई मिल गया में हम सबने ये देखा था कि, एक्टर ऋतिक रोशन को जो लोग बुली कर रहे थे उन्होंने ऋतिक की साइकिल को तोड़ दिया था और आपको ये जानकर विश्वास नहीं होगा कि, सच में उस साइकिल को तोड़ा गया था ताकि वो सीन हर हाल में असली दिख सके। कोई मिल गया कि शूटिंग के वक्त डायरेक्टर राकेश रोशन ये बात बहुत अच्छे से जानते थे कि वो उस फिल्म में एक एलियन को इंट्रोड्यूस करके एक बहुत बड़ा रिस्क ले रहे हैं। राकेश जी ये जानते थे कि, अगर वो फिल्म की बेसिक से बेसिक चीजों पर काम करेंगे तो audience को फिल्म जरूर पसंद आएगी बस यही प्लानिंग के साथ अब राकेश जी क्रिश 4 को बनाना चाहते हैं।

भले एक्ट्रेस रेखा जी के खुद के बच्चे नहीं हैं लेकिन वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के हर बच्चे को अपना बच्चा मानती हैं। लेकिन अगर उनके दिल में किसी के लिए एक ममता वाली फीलिंग है तो वो हैं एक्टर ऋतिक रोशन के लिए। रेखा जी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि, जैसे एक मां अपने बच्चे को जब कुछ समझती है और जब वो नहीं समझता है तब उसे थप्पड़ का इस्तेमाल करना पड़ता है, और वही किया था रेखा जी ने। फिल्म कोई मिल गया की शूटिंग के दौरान मेकर्स ने ऋतिक को एक इमोशनल सीन के लिए एक्टिंग करने के लिए बोला था, लेकिन ऋतिक से वो नहीं हो पा रहा था जिस वजह से बहुत समझने के बाद रेखा जी ने ऋतिक को जोर से थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद खुद बा खुद ऋतिक के अंदर से वो सारे इमोशन बाहर आ गए जिसकी जरूरत थी। अब ऐसा लगता है कि, क्रिश 4 के लिए रेखा जी को बुलाने का वक्त आ गया है।

ऐसा नहीं है कि nepotism जैसी चीज का invention अभी हुआ है, ये बहुत पहले ही शुरू हो चुका था लेकिन इस चिंगारी ने अभी कुछ सालो में आग का रूप लिया है। इस nepotism की बहती नदी में एक्टर अनुपम खेर के भाई राजू खेर ने भी हाथ धोया है, वो भी अनुपम जी की वजह से। फिल्म क्रिश 3 में डॉक्टर वाले कैरेक्टर के लिए मेकर्स ने अनुपम को कास्ट करने का सोचा था, लेकिन राजू के पास कोई फिल्म नहीं होने की वजह से खुद अनुपम ने अपनी ऑफर को राजू को सौफ दिया था। अनुपम को आज भी इस बात का कोई अफ़सोस नहीं है कि, उन्होंने इतने अच्छे ऑफर को गवा दिया था । अनुपम जी के लिए अपने परिवार और दोस्तों से बढ़कर कुछ भी नहीं है, लेकिन सुनने में तो ये आ रहा है कि, मेकर्स अब क्रिश 4 में अनुपम जी को हायर करना चाहते हैं वो भी सिर्फ उनकी आवाज के लिए।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Animal

रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में आने के बाद चॉकलेट बॉय या रोमांटिक हीरो इस तरह की तारीफे अपने नाम कर ली। पर अब उन्हें Casanova

Read More »
Dabangg 4,Salman Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dabangg 4

Dabangg 3 के producer Arbaaz Khan का कहना है की Dabangg 3 में कुछ ऐसी चीज़ें थी, जो सही नहीं थी, लेकिन वह इसकी detail

Read More »
Jawan

Jawan

सकल से दिखते हैं जोकर लेकिन फिल्मों के अंदर अपनी खौफ को कैसे बरकार रखना है ये बात एक्टर योगी बाबू बखुबी जानते हैं। योगी

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected