Gadar 2

एक्ट्रेस के साथ कैसे फ्लर्ट करना है ये बात कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत अच्छे से जानते हैं। वो भी इतने अच्छे से कि वो एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं किसी भी एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने के लिए। ऐसा ही कुछ किया था कपिल ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ। अमीषा जब कपिल के शो द कपिल शर्मा शो पर गई थी तो अमीषा ने पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसे देखकर कपिल ने कहा था कि, “आज हमारे शो में एक महंगी आइसक्रीम खुद चल कर आई है” जिसे सुनने के बाद अमीषा बहुत ज्यादा हंसने लगी थी। यहां तक कि कपिल ने अमीषा जी के साथ बातें करते हुए ये भी बात शेयर किया था कि, “कपिल गदर की शूटिंग के दौरन वहां मौजूद थे”। जिसे सुनने के बाद अमीषा जी ने कपिल से पूछा था कि, “अगर आप वहां थे तो मुझसे मिलने क्यों नहीं आए”? तो कपिल ने जल्दबाजी में जवाब दिया था कि, “वो उस वक्त इतने मशहूर नहीं थे”। यहां तक कि कपिल ने ये तक बोला था कि उन्हें गदर 2 का बेसबरी से इंतजार हैं।

लगता है फिल्म गदर 2 के मेकर्स ने सिर्फ झूठे वादे किए हैं audience से और उन्हें बेवकूफ बनाया गया है ‌। अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म ब्रह्मास्त्र को गदर 2 आराम से पीछे कर देता। यहां तो उल्टा ही हुआ गदर 2 ही पीछे रह गया, ब्रह्मास्त्र की टिकट बेचने के मामले में वो भी ज्यादा के अंतर से जहां ब्रह्मास्त्र की कुल 102k टिकट बिकी थी तो वही गदर की सिर्फ 83k टिकट ही बिक पाई। जब फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा से पूछा गया था कि, आप तो फिल्म को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट नजर आ रहे थे तो ये क्या हो गया, क्यों गदर 2 नहीं पीछे कर पाई ब्रह्मास्त्र को ? तो अनिल जी ने जवाब देते हुए कहा था कि, “ये तो अभी शुरूआत पिक्चर अभी बाकी है”। अनिल जानते थे कि, ऐसा कुछ होगा इसलिए वो इस सवाल के जवाब को पहले से सोचकर रखे थे। अनिल ने सिर्फ इतना कहा था कि आप पहले फिल्म देख लेंगे उसके बाद अपने हर सवाल के जवाब मिलेंगे।

एक्टर मनीष वाधवा खुद को फिल्म गदर 2 में विलेन के तौर पर नहीं देखते हैं। अपने इंटरव्यू में मनीष ने कहा था कि, “उनके जैसे 100 मनीष भी आ जाएंगे तो वो एक्टर अमरीश पुरी जी की जगह नहीं ले पाएंगे”। जब मनीष से उनकी एक्टिंग के बारे में पूछा गया था तो मनीष ने बताया था कि, उन्होंने अमरीश जी की एक्टिंग को कॉपी करने की पूरी कोशिश की है फिल्म में। लेकिन उन्हें इस बात का पूरा यकीन है कि, audience फिल्म को देखने के बाद ख़ासकर मनीष की एक्टिंग को देखने के बाद उन्हें चप्पल से मारने आएंगे। लगता है मनीष गदर 2 में अपने कैरेक्टर को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस हो गए हैं, जिस वजह से उन्हें ऐसा लग रहा है कि audience उन्हें चप्पल से मारने के लिए उनके घर जायेंगें फिल्म को देखने के बाद।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

SHOLAY 2 ,Salman Khan , Shahrukh Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sholay 2

शोले फिल्म की असली जान अगर किसी को कहा जाएगा तो वो जरूर धर्मेंद्र जी ही होंगे क्योंकि जिस तरह एक बच्चा का घर में

Read More »

Tridev 2

Atique Ahmed ek Indian politics hai jinhe ek aapradhi neta aur history sheeter ke roop mein bhi jana jata hai. Wo Allahabad paschim seat se

Read More »

Karan Arjun 2

Baat hai saal 1970 ki jab log apne apne kaamo mein busy the uss waqt logo ko bhagwan par jitna bharosa tha sayad hi science

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected