Dunki

जब बात आती है अपनी फिल्म में बॉडी figure से audience को इंप्रेस करने की तो भले ही बाकी एक्टर वीएफएक्स का इस्तमाल करते होंगे , लेकिन आज 57 साल की उम्र में भी एक्टर शाहरुख खान अपनी बॉडी को इस तरह से मेंटेन करके रखें हुए है जिस तरह से आज के एक्टर्स भी नहीं रख पाते हैं। यहां तक कि नकली बॉडी को दिखाने के चक्कर में एक्टर सलमान खान कितनी बार ट्रोल हो चुके हैं, लेकिन शाहरुख को आज तक उनकी बॉडी के लिए किसी ने ट्रोल नहीं किया है। अब वही बॉडी शाहरुख के लिए मुसीबत बनती हुई नजर आ रही है। सुनने में आया है कि, शाहरुख ने जिस तरह की बॉडी को बनाया है फिल्म जवान के लिए, अब उन्हें हर हाल में फिल्म डंकी के लिए अपनी बॉडी को चेंज करना होगा जल्दी से जल्दी ताकि वो फिर से वही बॉडी शेप में आ सके जिस शेप के साथ उन्होंने डंकी के कुछ सीन्स को शूट किया था। Srk के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन फिर भी अगर जल्द से जल्द बॉडी को ट्रांसफॉर्म नहीं किया गया तो डंकी की शूटिंग करने में देरी होगी।

भले ही बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक्टर शाहरुख खान को दिक्कतें आ रही हो लेकिन फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी तो पूरी तरह से भूल भुलैया में फस चुके हैं, वो भी फिल्म डंकी की रिलीज डेट को लेकर। हिरानी ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनकी सारे कास्टिंग के साथ कुछ ना कुछ सीन को शूट करना बाकी है, जिसमें शाहरुख के सीन्स बहुत ज्यादा हैं लेकिन शाहरुख तो पूरी तरह से बिजी हैं फिल्म जवान की तैयारी में। उधर शाहरुख बिजी हैं जवान को लेकर इधर हिरानी को ये समझ नहीं आ रहा है कि, कैसे वक्त पर शूटिंग पूरी करके फिल्म को हिरानी रिलीज कर सके। अगर समय पर शूटिंग नहीं हो पाया तो ये पूरा का पूरा chance है कि रिलीज डेट को पोस्टपोन करके आगे बढ़ा दिया जाएगा। कहा दिसंबर साल 2023 में ही फिल्म को रिलीज करने के बारे में कहा गया था लेकिन अगर शूटिंग समय पर नहीं हो पाया तो रिलीज डेट साल 2023 से 2024 में शिफ्ट हो जाएगा।

लगता है फिल्म डंकी टाइम पर रिलीज नहीं हो पाएगी क्योंकि एक एक करके कोई ना कोई दिक्कत आ ही रही है फिल्म को लेकर। वैसे में बारसो बाद फिल्मो की दुनिया में वापस आए एक्टर सतीश शाह के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो जाएगी क्योंकि अपने इंटरव्यू में सतीश जी ने कहा था कि, कहीं ना कहीं सतीश जी के लिए डंकी बहुत ज्यादा important है, उन्हें बॉलीवुड में आगे काम दिलवाने के लिए। सतीश जी की बातें सुनकर तो ऐसा लगता है कि, “आज भी उन बूढ़े हड्डियों में जान बची है” इसलिए वो फिर से बॉलीवुड में वापस आना चाहते हैं। सतीश जी ने पहले भी कहा था कि, अगर उन्हें उनकी आखिरी सांस तक भी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो वो जरूर करेंगे। इसलिए वो इतने सालों के बाद डंकी से वापसी कर रहे हैं।

Chandan Pandit

 

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

singham again

Singham Again

Rohit Shetty ने film को लेकर एक update जारी किया है लेकिन यह Ajay से नहीं, बल्कि यह न्यूज़ Akshay और Ranveer से related है.

Read More »

Krrish 4

कोई मिल गया और कृष यह दोनों ही ऐसी फिल्में थी जो काफी अच्छी तरह से लिखी गई थी और डायरेक्ट भी की गई थी

Read More »
Black Tiger, Salman Khan,Yaami Gautam,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Black Tiger

Aldrich Ames ek aise desh bhakt the jinhone apne desh ke liye haste haste aapni zindagi daao par laga di thi . Unhone bachpan se

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected