Brahmastra 2

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे बड़ा नाम है तो वो है कपूर का और इन कपूर्स को कोई टक्कर दे रहा है तो वो है बच्चन। हां जी आप सब ने सही सुना एक्टर अमिताभ बच्चन ही एक लौते ऐसे एक्टर हैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जिन्होंने एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया है और वो रिकॉर्ड है कपूर परिवार के साथ काम करने का। एक एक्टर सिर्फ बचा था काम करने के लिए जिसके साथ अमिताभ जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करके अपने नाम ये रिकॉर्ड बना लिया। पता नहीं कहा से अमिताभ जी को फिल्मों में काम करने की एनर्जी मिलती है। कुछ पहले ये सुनने में आया थी कि, अमिताभ जी की तबीयत खराब हो गई थी ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग करते करते, हां ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग। मेकर्स नहीं चाहते कि, ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग से पहले अमिताभ जी की तबीयत ज्यादा खराब हो इसलिए मेकर्स ने फैसला किया था कि, अमिताभ जी के साथ सबसे पहले शूटिंग करेंगे। लेकिन कुछ सीन्स को शूट करने के बाद अमिताभ जी की तबीयत खराब हो गई थी जिस वजह से ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग को रोक दिया गया है ।

भले ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग अभी जोरो शोरो न हो रही हो लेकिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी अब ब्रह्मास्त्र 2 के सहारे कुछ बड़ा और नया करने की तलाश में हैं, हां कुछ बड़ा और कुछ नया। कुछ दिन पहले कुछ यूट्यूबर्स को अयान ने अपने ऑफिस में बुलाया था ताकि वो उन यूट्यूबर्स के कुछ सवालों के जवाब दे सकें और उसी मीटिंग में ये बात सामने आई थी कि, ब्रह्मास्त्र 2 तो बस एक बहाना है अयान तो अपनी एक अलग ही यूनिवर्स बनाना चाहते है फिल्मो के मामले में। यहां तक कि अयान ने ये तक कह दिया था कि ब्रह्मास्त्र 2 उनके लिए सीढ़ि का काम करेगी, उनकी अपनी यूनिवर्स को बनाने के लिए। यहां तक कि अयान ने बोला था कि, एक्टर रणबीर कपूर तो अभी कुछ भी नहीं है उनके यूनिवर्स के लिए जबकी वो अपनी आने वाली फिल्मों में और भी बड़े बड़े एक्टर्स को कास्ट करके अपनी यूनिवर्स को फैलाएंगे ताकि अयान की यूनिवर्स में काम करना हर एक्टर और एक्ट्रेस का सपना बन जाए।

फ्यूचर को लेकर अयान का सपना जो भी हो लेकिन फिल्हाल उनकी पहली priority है फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की तरफ ताकी वो audience को उनके इंतजार से मुक्ति दिलवा सके। ब्रह्मास्त्र की पार्ट 1 के बाद ऐसे audience छटपटा रहे हैं ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 को देखने के लिए क्योंकि उस पार्ट में बहुत सारे सवालों के जवाब जो छुपे हैं और उन सवालों में एक सवाल है एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर जिन्होंने ईशा के कैरेक्टर को निभाया है था। ब्रह्मास्त्र देखने के बाद हर किसी के ज़हन में एक ये भी सवाल चल रहा है कि, मेकर्स ने ईशा के कैरेक्टर को हाईलाइट क्यों नहीं किया। आख़िर ऐसा क्या राज छुपा है ईशा के कैरेक्टर में जो वो शिवा का साथ बिल्कुल भी छोड़ने के लिए तैयार नहीं है और ना ही उससे दूर जाने के लिए।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3

Tiger 3

Tiger 3 की त्यारियां जोरों शोरों से शुरू कर दी गई है। Film की announcement के बाद से ही film को लेकर काफ़ी नई खबरे

Read More »
Jawan

Jawan

केशव, एक फौजी था। उसको आखिरकार छुट्टी मिल गई थी। वह बहुत खुश था। पर सतेपा सिंह को छुट्टी नहीं मिली थी। वह बिल्कुल चुप

Read More »
DUNKI

Dunki

बोमन ईरानी कोई पहेली बार शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह बोमन ने डंकी मूवी के लिए शाहरुख खान

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected