Jawan

डायरेक्टर एटली कुमार यूंही नहीं किसी को भी अपनी फिल्म में कास्ट करते हैं या किसी से भी कैमियो करवाते हैं। एटली अपनी फिल्म में जिसे भी कास्ट करते हैं उसके पीछे कोई ना कोई कनेक्शन होता है ही जैसे एक्ट्रेस नयनतारा को कास्ट करने के पीछे उनकी दोस्ती एक बड़ा पॉइंट है। तो वही एक्टर विजय थलापति से कैमियो करवा रहे हैं फिल्म जवान में और ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एटली के लिए विजय एक लकी चार्म की तरह है और ऐसा खुद एटली ने अपने इंटरव्यू में कहा था। एटली को भी लगता है चस्का लग गया है बॉलीवुड का और खासकर प्रोड्यूसर करण जौहर का क्योंकि करण भी अपनी फिल्मों में अपने दोस्तों से कैमियो करवाते ही रहते हैं। अब लगता है एटली भी करण के नक्शे कदम पर चलने लगे हैं। तो शायद उस चीज़ को फॉलो कर रहे हैं एटली इसलिए वो विजय को अपना लकी चार्म बताते हैं।

जिस तरह अटली के लिए विजय लकी चार्म है तो ठीक उस तरह एक्ट्रेस आस्था अग्रवाल के लिए एक्टर शाहरुख खान उनके क्रश हैं।‌ अपने क्रश के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो कोई भी करना चाहेगा, और यहीं मौका मिला आस्था को फिल्म जवान‌ में। अब शाहरुख का करिश्मा ही ऐसा है कि, लोग उनके पीछे-पीछे चले आते हैं, शायद इसलिए आस्था भी शाहरुख के पीछे-पीछे जवान तक चली आई। जब आस्था से उनके इंटरव्यू में जवान के बारे में पूछा गया था तो आस्था ने कहा था कि, वो पूरी फिल्म में सिर्फ एक या दो सीन में ही नजर आएंगी लेकिन वो जिस भी सीन में है उस सीन में वो शाहरुख के साथ परफॉर्म कर रही है । आस्था को अब इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि, उन्हें फिल्म में ज्यादा काम करने का मौका मिलेगा या नहीं लेकिन वो इस बात से ज्यादा खुश हैं कि, उन्हें अपने क्रश शाहरुख के साथ काम करने मिला।

एक तरफ है अनिरुद्ध रामचंदर जिन्होंने एक छोटे से मौके को अपनी सफलता का जरिया बना लिया था। अनिरुद्ध शुरू से ही Music composer बनना चाहते थे, यहां तक कि उन्हें अपनी स्कूल लाइफ में भी बहुत सारे Music compose किए थे। लेकिन फिल्म में परफॉर्म करने का मौका, जिसे सुनहरा मौका भी कह सकते हैं वो उन्हें Why this Kolaveri di? को कंपोज़ करने के बाद मिला था। पहले तो अनिरुद्ध डर रहे थे कि, क्या उनसे ये हो पाएगा या नहीं, लेकिन जब एक्टर धनुष ने अनिरुद्ध से कहा एक बार कोशिश तो करो । जिसके बाद एक बार में ही अनिरुद्ध ने अच्छा परफॉर्म कर लिया था। रातों रात ये गाना इतना popular हुआ कि, मानो अनिरुद्ध की ये सबसे बड़ी success हो जिसे पाने के बाद अनिरुद्ध के लिए फिल्म में घुसने का दरवाजा हमेशा के लिए खुल गया था। अनिरुद्ध किस तरह अपने गानों से audience को इम्प्रेस करते हैं इन सभी बातों को ध्यान में रखकर डायरेक्टर एटली कुमार ने अनिरुद्ध को जवान के लिए हायर किया है।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Jawan

Jawan

फिल्म जवान की कहानी तो सभी को पता चल गई है कि, ये फिल्म बाप और बेटे की जिंदगी पर based होने वाली है ।

Read More »
Khalnayak 2 Sanjay Dutt, Jackie Shroff, Tiger Shroff, Madhuri Dixit, By Kiran Yadav bollygardstudioz.com

Khalnayak 2

Khalnayak film toh hum sabhi ne dekha hoga. Us film ka famous gana bhi suna hoga nayak nhi khalnayak hu mein. Aur aise khalnayak ki

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected