Animal

 

हम सब इतने समझदार तो हो गए हैं कि जब भी बॉलीवुड में कोई साउथ की फिल्म का रीमेक बनता है, तो हमें पता चल जाता है। लेकिन कुछ साउथ के डायरेक्टर ऐसे भी हैं जो ओरिजिनल फिल्म के साथ ही रीमेक बनाते हैं और उन्हें ऑडियंस सर पर बैठा देती है। मैं संदीप रेड्डी वांगा की बात कर रहा हूँ। संदीप रेड्डी वांगा ने तेलुगू इंडस्ट्री को ‘अर्जुन रेड्डी’ देखकर वहां का सिनेमा बदल दिया और हिंदी में उसका रीमेक करके खूब पैसे कमाए। लेकिन उन्हें उतना क्रेडिट नहीं मिला जितना कि उन्हें मिलना चाहिए था। संदीप रेड्डी वांगा कबीर सिंह के बाद से ही गायक की तरह चल रहे हैं। लोग इनके कमबैक का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कमबैक नहीं किया। और अब जब उन्होंने किया है, तो यह कहते हुए कि वह हमें ‘वायलेंस’ का असली मतलब समझाएंगे। अब हम सब जानते हैं कि उनकी अगली फिल्म ‘एनिमल’ है और इसका कॉन्सेप्ट इतना इंटरेस्टिंग है कि सबकी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्योंकि इस बार एक हीरो की बजाय एक नेगेटिव विलेन कैरेक्टर फिल्म का मुख्य भूमिका निभाएगा। यह एकदम डिफरेंट और यूनिक आइडिया है। और अब तक जो लुक्स सामने आए हैं, रणवीर कपूर के, उनको देखकर यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। हमें ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा जो हमने अब तक सोचा भी नहीं। मुझे पता है कि लुक्स धोखा हो सकते हैं, फर्स्ट लुक या कुछ फोटो से फिल्म की गुणवत्ता का पता नहीं चल सकता। यह कहना बहुत मुश्किल है कि शमशेर की तरह अच्छा पोस्टर होता है, लेकिन मूवी बेहतर नहीं होती। और कई लोगों को लग रहा है कि यही समस्या ‘एनिमल’ के साथ भी हो सकती है।

 

लेकिन नेगेटिव कैरेक्टर में एक हीरो को देखना हमेशा खास रहता है। ‘एनिमल’ से पहले रणबीर कपूर ने सिर्फ एक मूवी में नेगेटिव कैरेक्टर प्ले किया है, वह मूवी है ‘बॉम्बे वेलवेट’ जिसकी हालत हम सब अच्छे से जानते हैं। लेकिन रणबीर कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर किसी को कोई संदेह नहीं है। इसलिए मुझे लगता है ‘एनिमल’ सुपरहिट होगी, और इसके पीछे दो कारण हैं। पहला, रणबीर कपूर इस बार सिर्फ एक नेगेटिव कैरेक्टर ही प्ले नहीं करेंगे, वह इस बार एक साइको कैरेक्टर भी प्ले करने वाले हैं जो लोगों को मारते फिरेंगे, सिर्फ अपने शौक के लिए, यानी कि इस फिल्म के अंदर रणबीर कपूर का पागलपन दिखने वाला है। ऐसा पागलपन लोगों को देखना बहुत पसंद आता है, जोकर फिल्म के अंदर जोकर का पागलपन लोगों के सर चढ़कर बोला था: सही, गलत, अच्छा, बुरा, इन सब से ऊपर उठकर, लोगों ने उस कैरेक्टर को बहुत पसंद किया। और आज तक के सिनेमा का सबसे खतरनाक और बेस्ट कैरेक्टर है। तो आपको क्या लगता है, क्या जैसे जोकर की तरह ही, रणवीर कपूर के कैरेक्टर को ऑडियंस पसंद करेगी?Let me know in the comment section.

Divanshu

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3

वैसे सलमान खान प्रेशर लेने वालों में से नहीं, बल्कि प्रेशर देने वालों में से हैं। पर अभी उन पर ही बहुत बडा प्रेशर है

Read More »
Eagle

Mission Eagle

Tiger Shroff की upcoming film “Mission Eagle” की shooting Luton, UK में होने वाली है. इस film में Tiger के opposite, actress Sara Ali Khan

Read More »

Krrish 4

क्या Krrish Franchise के बारे में कोई सोचता भी है आजकल? और क्या यह फिल्म आज के जमाने में चल पाएगी? सिर्फ एक ही जवाब

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected