Pushpa 2

आज कल के फैन्स जो ना करे वो कम है और कभी-कभी तो वो अपनी favourite एक्टर या एक्ट्रेस को लेकर इतना पागल हो जाते हैं कि, उन्हें ये तक होश नहीं होता कि वो क्या से क्या कर जाते हैं। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इंडिया कि क्रश बनी हुई है और उस क्रश से भला कौन नहीं मिलना चाहेगा। हुआ भी ऐसा ही कुछ था रश्मिका ने आखिरकार फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन शूटिंग के दौरान उनके फैन्स सेट पर पहुंच जाएंगे ये नहीं सोचा था रश्मिका। फैन्स तो सेट पर पहुंच गए थे लेकिन unfortunately रश्मिका उस दिन शूटिंग के लिए नहीं गई थी । जब रश्मिका को ये पता चला कि, उनके कुछ फैन्स उनसे मिलने आए थे तो रश्मिका ने उन सभी फैन्स को अगले दिन आने के लिए message भेजवा दिया था। फिर क्या था अगले दिन शूटिंग छोड़कर रश्मिका अपनी फैन्स से मिली थी और सभी को पुष्पा 2 के सेट पर घुमाने भी ले गई थी।

चलो एक बात तो कन्फर्म हो गया कि, रश्मिका को भी होती है जलन। भले वो खुलकर नहीं बता पाती है किसी को लेकिन उनकी बातें और एक्शन से पता चल ही जाता है। ये बात तो सभी जानते हैं कि, साउथ की फिल्मों में अगर किसी एक्ट्रेस का अभी सबसे ज्यादा बोलबाला है तो वह एक्ट्रेस है श्रीनिधि जिन्हों केजीएफ में लीड ऐक्ट्रेस के रूप में काम किया था। अब उनकी पॉपुलैरिटी को बढ़ता देखा रश्मिका को हो रही है जालान। केजीएफ के बाद श्रीनिधि की मांग बढ़ गई है तो वही पुष्पा में रश्मिका की परफॉर्मेंस लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया था। इसलिए रश्मिका ने डायरेक्टर सुकुमार से बहस तक कर लिया था ताकि पुष्पा 2 में उनकी कैरेक्टर को थोड़ा हाइलाइट किया जाए और स्ट्रॉन्ग भी दिखाया जाए। लेकिन बेचारी रश्मिका अब चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती क्योंकि सुकुमार ने ये क्लियर कर दिया है कि, वो अब स्क्रिप्ट में कोई बदलाव नहीं करेगी।

रश्मिका से सुकुमार का रिश्ता जो भी हो लेकिन एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ एक गहरी दोस्ती का रिश्ता है।और इस रिश्ते का फ़ायदा उठाती है रश्मिका। कुछ दिन पहले की ही बात है पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू होने से पहले रश्मिका चाहती थी कि, वो अल्लू अर्जुन को परेशान करें। अल्लू अर्जुन को उनकी किताबें बहुत पसंद हैं और अल्लू अर्जुन अक्सर सेट पर किताबें पढ़ते रहते हैं। तो रश्मिका ने शूटिंग शुरू होने से पहले अल्लू अर्जुन की किताबों को चूरा कर उसे छिपा दिया था ताकि वो अल्लू अर्जुन को परेशान कर सके। हुआ भी वैसा ही अल्लू अर्जुन बिल्कुल परेशान हो गए थे लेकिन जब रश्मिका ने देखा कि बात कुछ ज्यादा सीरियस हो गया था तो उन्होंने बुक्स वापस करते हुए अल्लू अर्जुन से माफ़ी भी मांगी थी। अल्लू अर्जुन ने भी एक बार में ही रश्मिका को माफ करते हुए कहा था कि, “मुझे परेशान करना इतना आसान नहीं है मैं तो एक्टिंग कर रहा था और तुम मेरी इस एक्टिंग में फंस भी गई”।

Chandan Pandit

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

RRRR

Ashfaqulla Khan ka naam India ke itehaas mein bahut famous raha hai. Ashfaqulla unn chuninda logon mein se ek the jinhone unhein loota jo hamein

Read More »
Adipurush

Adipurush

एक दिन लंकापति रावण के प्रवेश द्वार पर पहुंचे शक्तिशाली और श्री राम के लाडले साथी “अंगद”। पर प्रवेश द्वार से अंदर जाते हुए उसे

Read More »

Toxic

जिस टाइटल रिवील का सबको इंतजार था, वो गया है और क्या आया है! रॉकिंग स्टार यश की अपकमिंग फिल्म जिसे यश 19 के नाम

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected