Salaar

 

तेलुगू सिनेमा कब से एक फिल्म को काफी मिस कर रहा है, जिसकी डेट पोस्टपोन हो चुकी है‌। और उस फिल्म का नाम है सालार। प्रभास के फैंस का मूड खराब हो चुका है।

और फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद ट्रेलर तो आया ही नहीं। 

पर अगर फिल्म की रिलीज डेट की बात करे तो यह फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज हो सकती है, जहां पर प्रभास का जन्मदिन है। पर यह भी नजर नहीं आ रहा।

वैसे प्रभास के जन्मदिन से पहले उनकी कुछ फिल्में रि-रिलीज करने की फैंस की डिमांड होती है। जिसमें 15 अक्टूबर 2022 को उनकी सुपरहिट फिल्म रिबेल रिलीज की गई थी।

उसके बाद फिल्म मिर्ची को तेलुगू स्टेटस में भी रि-रिलीज किया गया था। तो अगर सालार अक्टूबर में रिलीज हुई तो उसके पहले भी कोई फिल्म रि-रिलीज होगी। 

वैसे Salaar: Part 1 – Ceasefire इस तरह का टाइटल हमें नजर आता है। अब Ceasefire का मतलब है,  war के वक्त दो पार्टीज  जब समझौता करती हैं और थोड़ी देर के लिए war को रोकती हैं, तो उसे Ceasefire कहा जाता है। 

अब जिस तरह से सालार ‌एक गैंगस्टर ड्रामा है तो इसमें भी war होगा, पर वहां पर समझौता भी होगा और इस war को कंटिन्यू किया जाएगा सालार पार्ट 2 में।

वैसे टीजर में हमने प्रभास से भी ज्यादा एक्टर टीनू आनंद को भाव खाते देखा।  जिन्होंने टीजर में lion से लेकर डायनासोर तक हमें सबसे मिलवाया। पर उनकी कास्टिंग कैसे हुई?

दरअसल फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील  अमिताभ बच्चन के बहुत बड़ी फैन है और उनकी फिल्में बचपन से देखते आए हैं। उनकी फिल्म अग्निपथ में ‌टीनू आनंद को उन्होंने देखा था। और तभी से उन्होंने उन्हें कास्ट करने का मन बना लिया ।

वैसे टीनू आनंद को प्रशांत के साथ काम करते वक्त एक चीज रियलाइज‌ हुई।  जैसे बॉलीवुड में कुछ डायरेक्टर्स अपने असिस्टेंट के साथ मैसेज भिजवाते है,‌पर प्रशांत खुद हर एक बंदे के पास जाकर उसै समझाते हैं।

वैसे प्रशांत ने टीनू आनंद को काफी कंफर्टेबल करवाया और उन्हें कहा कि, आप अपनी स्टाइल के साथ डायलॉग बोलो, बस आप इस कैरेक्टर में मुझे चाहिए।

वैसे फिल्म में हमें पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आने वाले हैं जो मलयालम इंडस्ट्री के पॉपुलर हीरो है। ‌अब पृथ्वीराज हिस्सा बनने वाले हैं यह अनाउंसमेंट कुछ प्रभास ने की थी अपनी फिल्म राधेश्याम के प्रमोशन में की थी।

पर उसके बाद प्रॉब्लम शुरू हो गई। पृथ्वीराज इस फिल्म को लेकर बिल्कुल भी sure नहीं थे। ‌ जिसकी वजह से फैंस के बीच सालार को लेकर थोड़ी बहुत नाराज की थी।

क्योंकि अगर पृथ्वीराज फिल्म में नहीं होते, तो मलयालम ऑडियंस का एक फैन बेस सालार को नसीब नहीं होता।

पर फाइनली उन्होंने हां कर दी और अब वह 12 साल बाद तेलुगू इंडस्ट्री में फिर से लौट रहे हैं। फिल्म Police Police इस तेलुगू फिल्म में वह आखरी बार नजर आए थे।

वैसे सालार तो एक पैन इंडिया फिल्म है, पर फिर भी ऐसा कहां जा रहा है की,‌makers तेलुगु और हिंदी मार्केट को ज्यादा अहमियत दे रहे हैं। हां, वैसे प्रभास की आदी पुरुष ने तेलुगू और हिंदी मार्केट में अकेले 400 करोड़ का बिजनेस किया था।

पर इस बात की वजह से कनाडा ऑडियंस थोड़ी सी नाराज है क्योंकि उन्हें हमेशा से ही साइड में रखा जाता है। 

पर इस बार ऐसा होने की कोई गुंजाइश नहीं है क्योंकि प्रशांत इस फिल्म से जुड़े हुए हैं। और केजीएफ के makers जुड़े हुए हैं।

वैसे सालार को लेकर कुछ केजीएफ फैंस को लगता है उन्हें केजीएफ की डुप्लीकेट कॉपी नहीं देखनी। 

पर प्रशांत डुप्लीकेट कॉपी नहीं बनाएंगे, पूरा का पूरा ओरिजिनल कंटेंट दिखाएंगे। बस उसमें केजीएफ स्टार यश का इंटरकनेक्शन होगा।

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3

Bahubali Saga या बाहुबली यूनिवर्स की सबसे अहम कड़ी आगरा कोई है, तो वो है उसमें दिए गए वचन, जिन्हें पूरा करने में काफी कुछ

Read More »
Saaho 2 , Parbhas , ,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Sahoo 2

अलीगढ़ का कुख्यात gangster मोहम्मद यासीन ने कई अलग-अलग states की पुलिस की नाक में दम करके रखा था। इसने और उसकी gang ने 40

Read More »
Bahubali 3,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Bahubali 3

बाहुबली मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने मूवी में भर भर कर वीएफएक्स का इस्तेमाल किया था, लेकिन जब बात आई थी कुछ सीन को

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected