Leo

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित और प्रतीक्षित फिल्म’ लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म निर्माता पिछले सप्ताह से कन्नड़, तेलुगु और अंग्रेजी सहित विभिन्न भाषाओं में फिल्म के पोस्टर जारी कर रहे हैं। आज, 20 सितंबर को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का तमिल पोस्टर लॉन्च किया.

विजय जो पोस्टर पर पूरा गुस्सा जाहिर कर रहा है. जबकि फिल्म टैग लाइन फायर एंड आइस के लिए प्रसिद्ध है, तमिल पोस्टर हमें उस आग की एक झलक देता है। पोस्टर पर लिखा था, “शांत रहें और युद्ध के लिए तैयार रहें।”

अब हिंदी को छोड़कर लगभग सभी भाषाओं के पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का हिंदी पोस्टर कल रिलीज होना था, लेकिन विजय एंटनी की बेटी के निधन के कारण मेकर्स ने पोस्टर की रिलीज को टालने का फैसला किया है। उन्होंने एक्स पर बताया, “असहनीय क्षति के लिए विजय सर के प्रति गहरी संवेदना। हमारी प्रार्थनाएं आपके और आपके परिवार के साथ हैं! हम सम्मान करते हैं और मानते हैं कि आज के #Leo पोस्टर के रिलीज को कल के लिए स्थगित करना उचित है…”

मेकर्स आज फैंस को डबल ट्रीट दे रहे हैं. ‘लियो’ के तमिल पोस्टर के लॉन्च के अलावा, makers आज अपने प्रोडक्शन ऑफिस के बाहर fans को फिजिकल मूवी पोस्टर भी दे रहे हैं।official announcement में कहा गया है कि fans 20 सितंबर को शाम 6 बजे makers के कार्यालय से पोस्टर प्राप्त कर सकते हैं।

फैंस इसके पहले के posters की तुलना वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से कर रहे हैं। ट्विटर पर कुछ फैंस ने ‘लियो’ और ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के पोस्टरों का एक कोलाज बनाया और दिखाया कि दोनों कितनी सिमिलर हैं। ‘लियो’ के पोस्टर में थलपति विजय को उनके भयंकर एक्शन-हीरो अवतार में दिखाया गया है, जो हाथ में खून से लथपथ स्लेजहैमर लिए भाग रहे हैं और जंगल में उनके पीछे एक भेड़िया पड़ा है। पोस्टर में उनका लुक खूंखार लग रहा है।

‘लियो’ का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है ..लियो’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यह 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि यह फिल्म साउथ के दमदार लोकी यूनिवर्स का हिस्सा है। इस कतार में दो सुपरहिट फिल्में ‘कैथी’ और ‘विक्रम’ आ चुकी हैं। इसलिए, ‘मास्टर’ के बाद थलपति विजय के साथ लोकेश कनगराज की दूसरी फिल्म की चर्चा किसी भी अन्य फिल्म से ज्यादा खास हो जाती है। फिल्म का निर्माण एसएस ललित कुमार ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सेवन स्क्रीन स्टूडियो के लिए किया है।

लियो’ में थलापति विजय के साथ संजय दत्त, अर्जुन सरजा, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान और मैसस्किन जैसे सितारे भी शामिल हैं। यह फिल्म बतौर हीरो विजय की 67वीं और लोकेश कनगराज की पांचवीं फिल्म है। लोकेश इससे पहले मानाग्राम, कैथी, मास्टर, बीस्ट और विक्रम का निर्देशन कर चुके हैं। लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स या एलसीयू, जैसा कि इसे लोकप्रिय रूप से कहा जाता है, की शुरुआत के साथ, लोकेश की फिल्मों में रुचि दोगुनी हो गई है। वही तृषा कृष्णन फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं। जो 14 साल बाद विजय के साथ जोड़ी बना रही हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पहले से ही ‘केजीएफ’ में विलन को रोल में नजर आ चुके हैं, वो ‘लियो’ में फिर से खलनायक के रूप में लौट रहे हैं। यह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उनकी पहली फिल्म होगी। यह भी देखना होगा कि क्या लियो एलसीयू का हिस्सा होंगे या नहीं।

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bahubali 3 , Prabhas , By Rashmi bollygradstudioz.com

Bahubali 3

Aaj tak duniya bhar mein jitne bhi war huye hai usse kisi ka bhi koi faida nhi hua hai, jo team harti hai uske bhi

Read More »
Pushpa The Rule - Part 2: Directed by Sukumar. With Allu Arjun, Fahadh Faasil, Mohanlal, Rashmika Mandanna, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Pushpa 2

वैसे international smugglers की अगर लिस्ट बनाई जाए तो उस में Arcot bhai‌ का नाम सबसे ऊपर आता है। अब इसका खानदान तो स्मगलिंग की

Read More »
thalapathy 68

Thalapathy 68

एक्टर विजय थलपति हमेशा अपनी एक्टिंग और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी एक और साइड है जो बहुत ही कम लोग

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected