tiger 3 में NTR?

यह एक सच है कि एनटीआर वॉर 2 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। यह फिल्म तारक और ऋतिक रोशन के साथ एक मल्टीस्टारर होगी और इसमें जासूस के रूप में ऋतिक की वापसी होगी। एनटीआर के Charcter डिटेल्स अभी secret रखी गयी है लेकिन fans के उत्साह को बढ़ाने के लिए एक नया खुलासा सामने आया है।

अब जासूसी universe में एनटीआर के किरदार को लेकर सारी उत्सुकता है। सभी को उम्मीद थी कि तारक को सीधे वॉर 2 में पेश किया जाएगा। लेकिन अब बॉलीवुड में चर्चा है कि एनटीआर के किरदार को टाइगर 3 के अंत में भी पेश किया जाएगा, जो कि वॉर 2 का मुख्य किरदार है। टाइगर 3 सलमान खान की टाइगर जिंदा है का सीक्वल है। यह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी।

War एक एक्शन फिल्म थी, ऐसे में वॉर टाइटल इस पर बिल्कुल फिट बैठता है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म का नाम पहले वॉर की बजाए फाइटर था। हालांकि बाद में इसे बदल दिया गया। और hrithik अब fighter नाम की दूसरी film ला रहे है. जो aerial action पर based है.

ऋतिक के पास जब वॉर की स्क्रिप्ट लाई गई थी तो उन्होंने इसके मेकर्स सिद्धार्थ आनंद और आदित्य रॉय कपूर के सामने ये शर्त रखी थी कि मैं तभी ये फिल्म करूंगा, अगर टाइगर श्रॉफ फिल्म में होंगे। इसी के बाद टाइगर का साइन किया गया था। ये दोनों के ही फैंस के लिए एक स्पेशल ट्रीट है। साथ ही ऋतिक और टाइगर को एक-दूसरे के साथ काम करने में भी काफी मजा आया। तो shayd war 2 में hrithik ये शर्त रखना भूल गए.

ऋतिक आखिरी बार साल 2006 में यश राज फिल्म्स की मूवी धूम 2 में नजर आए थे। 13 साल बाद वे वाईआरएफ के साथ war में काम किए। वहीं टाइगर पहली बार इस फेमस प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे।वॉर में एक्शन सीन्स की भरमार थी इसके लिए हॉलीवुड और कोरिया के दो इंटरनेशनल एक्शन कोरियोग्राफर्स को साइन किया गया था. हॉलीवुड से Andy R Armstrong और साउथ कोरिया के मार्शल आर्ट्स एक्शन कोरियोग्राफर Mr Oh इस फिल्म के लिए एक साथ आए थे. ।

ऋतिक रोशन, सलमान खान और शाहरुख खान पहले से ही YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है देखना होगा कि वॉर 2 में एनटीआर की किस तरह की भूमिका होगी और उन्हें कैसे और कब पेश किया जाएगा।

इस बीच, एनटीआर कोराताला शिवा की देवारा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस एक्शन एंटरटेनर में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी नजर आएंगे जिसका संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा।

Manisha Jain

Comment Your Thoughts.....

5 1 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Rambo, Neera Arya, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Rambo

Aaj kai aise famous army officers hai jo spy agent bankar apne desh ki sewa kar chuke hai bahuto ko hum jaante hai aur bahuto

Read More »
Dabangg

Dabangg 4

दबंग 4 फिल्म पर काम शुरू हो चुकी है और इस बार फिल्म को तिग्मांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे। लेकिन अभी हाल फिल्हाल एक खबर सामने

Read More »
dunki

Dunki

डंकी मूवी की अनाउंसमेंट तो कब कि हो चुकी है, और मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ये तक बता दिया था कि मूवी में

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected