Mission Raniganj

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘Mission Raniganj: The Great Bharat Rescue,‌जो कोल माईन रेस्क्यू ऑपरेशन हीरो जसवंत सिंह गिल जैसे India’s unsung hero की कहानी है, वो‌ आए दिन अपनी अपडेट्स से सुर्खियों में है।

इस फिल्म ने अपने captivating poster, impactful teaser, and first song से दिल ही खुश कर दिया है। फिल्म का पहला गाना जलसा आपने सुना ही होगा, जिसे नॉर्थ और पंजाब में काफी पसंद किया जा रहा है।

और अब अक्षय के और इस फिल्म के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी यह हैं कि, इस फिल्म के साथ सिंगर Bpraak जुड़ने जा रहे हैं।

वही Bpraak जिन्होंने अक्षय की फिल्म केसरी का तेरी मिट्टी गाना गाकर हमे speechless कर दिया‌ और अपने मैजिकल म्यूजिक से सबके दिलों के अंदर देश भक्ति जगा दी। वैसे म्यूजिक कंपोजर Arko Pravo Mukherjee, BPraak, and Akshay Kumar यह तीनों जीनियस इस गाने के पीछे थे। इतना ही नहीं बल्कि भी bpraakने अक्षय की दूसरी फिल्म बच्चन पांडे के लिए भी गाना गया था।

और अब bpraak मिशन रानीगंज के “जीतेंगे” गाने के लिए अक्षय पाजी के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। और यह कोई नार्मल गाना नहीं होगा बल्कि एक एंथम सॉन्ग होगा। और यह गाना हमें तब सुनाई देगा जब जसवंत सिंह गिल अपनी टीम के खदान में फंसे 65 मजदूरों को बाहर निकालने के लिए उन्हें मोटिवेट करते होंगे।

वैसे भी यह मौका bpraak को ही मिलने वाला था क्योंकि केसरी फिल्म के दौरान जब उन्होंने तेरी मिट्टी गाना दुबई से एक म्यूजिक सुपरवाइजर को भेजा था जो धर्मा प्रोडक्शन में काम करता था, तो थोड़ी देर के बाद उस म्यूजिक सुपरवाइजर ने bpraak को कॉल करके बताया कि, पाजी आपसे कोई बात करना चाहता है और वह लाइन पर है। जैसे ही bpraak ने हेलो बोला, तो दूसरी तरफ से आवाज आई कि, मैंने आपका तेरी मिट्टी गाना सुना, बहुत बढ़िया गाना है और यह सब पंजाबी में बोला गया। पर bpraak ने उनकी आवाज नहीं पहचानी, तो‌ सामने से हंसते हुए एक आवाज आई कि,पाजी मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं”। मतलब तभी से अक्षय उनके फैन है।

वैसे bpraak ने तेरी मिट्टी का एक नॉर्मल सॉन्ग भी कंपोज किया था और ट्रिब्यूट वर्जन भी बनाया था, तो मिशन रानीगंज के लिए भी ऐसा ही कुछ प्लान हो सकता है।

वैसे केसरी भी एक रियल लाइफ हीरो की कहानी थी और मिशन रानीगंज भी एक रियल लाइफ हीरो की कहानी है, जिससे हम अनजान हैं। तो इस फिल्म के साथ इंस्पिरेशन और रियल लाइफ सक्सेस स्टोरीज की थीम्स को एक्सप्लोर किया जाएगा।

तो आप कितने एक्साइटेड है bpraak के गाने “जीतेंगे” के लिए?

 

 

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Tiger 3 , Salman Khan, Emraan , Katrina, Bollygrad Studioz,bollygradstudioz.com

Tiger 3

अपने देश के लिए जासूसी करना बहुत बड़ी बात होती है । हर वक्त अपनी जान को साथ में लेकर चलना यह शायद देश प्रेम

Read More »
Mogul

Mogul

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने आमिर खान को रिक्वेस्ट की‌ थी कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक Mogul में काम करें। वैसे अभी तक

Read More »
Jawan

Jawan

फिल्म जवान की कहानी तो सभी को पता चल गई है कि, ये फिल्म बाप और बेटे की जिंदगी पर based होने वाली है ।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected