Yash 19

यश मिले John Wick Director से!

KGF series ने यश को वर्ल्डवाइड फेम दिलाई और अब KGF 2 आए 1 साल से ज़्यादा वक्त हो गया है लेकिन यश ने अभी तक अपनी कोई और फिल्म अनाउंस नही की है। यश के fans social media पर yash 19 को ट्रेंड कर रहे है और अपडेट्स के इंतजार में है। हाल ही में यश लंदन में Hollywood director JJ Perry के साथ मिले, जिन्होंने ‘John Wick’ जैसी सुपर डुपर हिट सिरीज़ को डायरेक्ट किया है। उसके बाद JJ Perry ने अपने इंस्टाग्राम पर यश के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा, “In London with my brother” इस पोस्ट को देखने के बाद यश के fans ये अंदाज़ा लगा रहा है की मोस्ट probably Yash, JJ Perry के साथ कोलेब्रेशन करने वाले है। इसके साथ ही ये भी रयूमर्स है की यश director Geetu Mohandas के साथ फिल्म करने वाले है लेकिन इस बार की भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की गई है। इसके साथ ही ये भी सामने आया था की यश Narthan के साथ अपनी नेक्स्ट फिल्म बनाएंगे लेकिन ये बात भी सिर्फ खबरों में ही रह गई।

यश अपनी नेक्स्ट फिल्म को फाइनलाइज करने में अच्छा खासा वक्त ले रहे है। उन्होंने KGF सिरीज़ को अपने करियर के आठ साल दिए है और वो अब अपनी नेक्स्ट फिल्म सेलेक्ट करने में कोई जल्दबाजी नही करना चाहते और अपनी family के साथ भी वेल डिजर्विंग कोलिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। उनका ये डिसीजन काफी सही है क्योंकि KGF के बाद से उनका एक नाम हो गया है, और लोगों की उम्मीदें भी उनसे काफी ज़्यादा है। जैसा कुछ साल पहले प्रभास के साथ हुआ था, जब उन्हें बाहुबली के बाद एक नई पहचान मिली थी लेकिन उनके बाद आई फिल्मों ने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया। इसलिए यश, प्रभास के एक्सपीरियंस से सबक ले रहे है और अपना कदम फूंक फुक कर रख रहे है।

JJ Perry की इस पोस्ट के बाद अब सभी fans को ये उम्मीद है की यश अपनी अपकमिंग फिल्म जिसे हम फिलहाल यश 19 कह रहे है, उस पर कोई न कोई अपडेट तो देंगे ही लेकिन तब तक fans के मन में एक और बात चल रही है, और वो है यश का लुक, वो जहा भी नज़र आते है अपने KGF वाले रोकी भाई के अवतार में ही नज़र आते है, यानी की लॉन्ग हेयर विथ लॉन्ग बियर्ड, इसलिए fans की थ्योरी ये भी कह रही है की यश 19 KGF 3 भी हो सकती है, जो साल 2025 या 2026 में आने वाली है, या फिर उन्होंने ये लुक KGF यूनिवर्स की ही प्रभास की Salaar में अपने 5 मिनिट के cameo के लिए भी रखा हो ऐसा पॉसिबल है और अगर ये बात सही साबित होती है और यश 19 KGF 3 ही होती है, तो इस नई पोस्ट के बाद हम ये कह सकते है की यश JJ Perry की किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा होंगे, जैसे साउथ सुपरस्टार Dhanush ने हॉलीवुड में एंट्री की, वैसे ही अब हमारे रॉकिंग स्टार यश भी करेंगे हॉलीवुड में अपनी एंट्री।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में जरूर बताइएगा।

@ Manisha Vidhani

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Pushpa 2

Pushpa 2

पुष्पा फिल्म ने जो धमाल मचाया था उसे आज भी याद रखा गया है। मूवी ऐसी थी जिसे बड़े से लेकर बच्चों तक सबको पसंद

Read More »
Jawan

Jawan

USA के अंदर एडवांस बुकिंग ओपन होते ही SANG कुछ मिनट के अंदर सारे थिएटर हाउस फुल हो गए। उसके बाद मार्क्स ने USA के

Read More »

KGF

झारखंड के धनबाद और पश्चिम बंगाल के आसनसोल पुरुलिया बांकुरा रेंज में कोयले की खदानें भरी पड़ी हैं. यहां पर कई ऐसी खदानें हैं जो

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected