Tiger 3

वैसे सलमान खान प्रेशर लेने वालों में से नहीं, बल्कि प्रेशर देने वालों में से हैं। पर अभी उन पर ही बहुत बडा प्रेशर है और इसकी वजह कौन है?

Vivek Oberoi! 

नही भाई, उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 वो वजह है, जिसे किसी भी हाल में पठान का रिकॉर्ड तोड़ना है और साबित करना है कि टाइगर 3 YRF spy यूनिवर्स की बेस्ट फिल्म है। और इसमें उनका साथ देंगे आदित्य चोपड़ा। अब उनका पैसा लगा है, तो वसूल तो करेंगे ही। इसलिए अब वो बढ़िया promotional strategy बनाएंगे।

जैसे की टाइगर का मैसेज में हमें एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का नॉस्टैल्जिक फिल दे दिया गया, वो एक जबरदस्त प्रमोशनल स्ट्रेटजी थी। पर यह तो कुछ भी नहीं, यह लोग ICC world cup में प्रमोशन करेंगे। वैसे भी क्रिकेट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हमेशा से ही एक कनेक्शन रहा है, चाहे वो फिल्में हो या शादियां।

तो अब टाइगर 3 का प्रमोशन आईसीसी वर्ल्ड कप में होगा, जहां पर कुछ प्रमोशनल वीडियो भी हमें दिखाएं जा सकते हैं। तो अब सिर्फ इंडिया-पाकिस्तान मैच की वजह से ही नहीं बल्कि टाइगर 3 की वजह से भी हाइप बढ़ने वाला है। 

वैसे टाइगर 3 का प्रमोशन वर्ल्ड कप में होना यह सही भी रहेगा, जैसे टाइगर 3 में India की raw वर्सेस Pakistan की ISI agency है, यानी इंडिया पाकिस्तान यह hot टॉपिक  है, तो वर्ल्ड कप में इसी फिल्म की सही जगह रहेगी।

तो देखते हैं कि टाइगर 3 के लिए सलमान और आदित्य मिलकर कौन-कौन से प्रमोशनल शूट्स करवाते हैं और बीच-बीच में कमेंट्री करने वाले कैसे टाइगर का नाम भी लेते हैं। 

पर यहां पर भी पठान टायगर से पहले हाजिर है। पुछीए कैसे?

दरसल पठान यानी शाहरुख खान को आईसीसी world cup 2023 का ब्रांड एंबेसडर appoint किया गया है। 

शाहरुख का यह भी कहना है कि, बस एक ही दिन काफी है कुछ कर दिखाने के लिए। तो यही बात टाइगर 3 के प्रमोशन को भी सूट करती है। एक ही दिन में ऐसा प्रमोशन हो जाएगा ना,की कोई भूलेगा नही।

तो अब आपको Virat Kohli  के जयघोष के साथ tiger Tiger भी सुनने मिलेगा।

वैसे वर्ल्ड कप में जिस तरह से इंडिया को जितना है, उसी तरह फिल्म में टाइगर को जितना है, जो पाकिस्तान में जा पहुंचा है एक मिशन पर, जहां उसका मुकाबला होने वाला है इमरान हाशमी से। 

तो वहा पर tiger की power double हो जाएगी, क्योंकि उसकी मदद करने टपक पडेगा पठान। 

तो इससे यह साबित होता है कि, जहां-जहां सलमान है वहां वहां शाहरुख है, या जहां जहा शाहरुख है, वहां वहा सलमान है। क्योंकि यह बंधन तो प्यार का बंधन है‌।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish 4

क्या Krrish Franchise के बारे में कोई सोचता भी है आजकल? और क्या यह फिल्म आज के जमाने में चल पाएगी? सिर्फ एक ही जवाब

Read More »
tiger vs pathaan

Tiger vs Pathaan

लगता है यशराज फिल्म के मालिक आदित्य चोपड़ा अपने स्पाई यूनिवर्स में दमदार एक्टर्स को शामिल कर कर के अपने यूनिवर्स को और चार चांद

Read More »
Sooryavanshi 2 , Akshay Kumar , By Pratima Ratwani, bollygradstudioz.com

Sooryavanshi 2

1998 woh saal tha jab mashoor star Salman ka sabse mashoor blackbuck killing case samne aya tha. Yeh case sabhi news channels capture kar rahe

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected