Brahmastra 2

Ranbir कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल की वजह से जोरदार चर्चा में है। वैसे चर्चा में रहने के लिए उन्हें किसी वजह की जरूरत नहीं है। पर फिल्म को लेकर काफी एंटीसिपेशन है। अब इसी बीच उनकी जो दूसरी फिल्म है ब्रह्मास्त्र पार्ट 2, उसे लेकर रणबीर ने कुछ कहा है। वो इस बार बार चुन चुनकर बदला लेंगे।

बदला लेंगे? मगर किससे? बताते हैं। देखिए ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्ड वाइड 431 करोड़ का कलेक्शन किया। पर उसकी असली वजह थी उसकी अच्छी स्क्रिप्ट, direction और वीएफएक्स। इस मामले में ब्रह्मास्त्र ने एक रिकॉर्ड ही सेट किया था और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के डायरेक्शन को लोगों ने grand salute किया। पर इस फिल्म के डायलॉग्स उतने अच्छे नहीं थे। इस फिल्म के डायलॉग राइटर हुसैन दलाल ने कहा था कि, लोगों को अगर डायलॉग पसंद नहीं आ रहे है और वह गाली दे रहे है, तो भी ठीक है। एट लिस्ट वो डायलॉग्स सुन तो रहे हैं। मैं उनकी  गाली को भी गले लगा सकता हूं क्योंकि कुछ तो रिस्पांस दिया जा रहा है। मतलब इन भाईसाहब की सोच तो देखो।

उसके बाद जब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, तब अयान ने बताया था की, डायलॉग्स में कुछ बदलाव किए गए हैं और ईशा और शिवा यानी कि आलिया भट्ट और रणबीर के केमिस्ट्री को लेकर भी कुछ एंगल्स जोड़े गए हैं। पर उस में कुछ ज्यादा बदलाव नजर नहीं आए।

पर अब रणबीर ने कहा है की, जो भी क्रिटिसिज्म मिला है, उस पर वह काम करेंगे। केमिस्ट्री और डायलॉग्स दोनों ही बेहतर होंगे। अयान मुखर्जी ने उन्हें स्क्रिप्ट भी सुनाई है जो ब्रह्मास्त्र से भी 10 गुना बढ़िया है। फिलहाल अयान वॉर टू में बिजी है, पर हो सकता है कि अगले साल के mid तक या फिर 2025 की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए।

चलो अभी रणबीर ने प्रॉमिस किया है तो फिर बहुत ही बढ़िया सरप्राइज हमें मिलने वाला है। वैसे इस बार कहानी सिर्फ शिवा की नहीं बल्कि उसके पिता देव और अमृता यानी कि उसकी मां की भी होगी। अब देव कौन होगा वह तो पता नहीं, जिसे लेकर कभी रणवीर सिंह तो कभी रणबीर कपूर इस तरह के अंदाजे लगाए जाते हैं, पर अमृता तो दीपिका पादुकोण बनी है, जिन्हें हम ऑलरेडी देख चुके है फिल्म में।

So, are you excited for this film?

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganapath

Ganapath

एक्टर टाइगर श्रॉफ कुछ खास impress नहीं कर पाए हैं audience को अपनी पहली कुछ फिल्मों में वो भी उनकी so called repetitive हीरोपंती की

Read More »
Dabangg 4

Dabangg 4

फिल्म दबंग 3 की उम्मीदें पूरी नहीं होने के बाद अब फिल्म दबंग 4 को लेके फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान जज्बाती हो चुके हैं।

Read More »
Housefull 5

Housefull 5

वैसे फिल्म हेरा फेरी 3 को साइन करके अक्षय कुमार ने कम बैक कर ही लिया है पर फिर भी एक बार Akshay is back

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected