Dunki

अब इस साल के सबसे बड़े क्लेश यानी सलार vs डंकी के आने में बस कुछ ही दिन बचे है और इस फिल्म में एक अहम रोल प्ले करने वाले विकी कौशल, जिनकी हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है Sam Bahadur, उसमे उनके परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है, लेकिन अगर एनिमल के साथ न आ कर किसी और डेट पर आती तो अच्छी कमाई भी कर जाती, वो, कियारा आडवाणी के साथ हाल ही में Koffee with Karan show में आए थे, जहां कोई भी husband wife या couples नहीं जा रहे है, क्योंकि if you know, you know!!!

और जब यहां करण ने उनसे कहा की कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने उनकी तारीफ की थी, तब इस पर विकी काफी खुश थे, और होंगे भी, SRK खुद किसी को तारीफ करे तो वो तो सातवें आसमान पर पहुंचेगा ही न। साथ ही विकी ने एसआरके के साथ काम करने का अपना experience भी शेयर किया, और कहा की, वो जानते थे की एसआरके के साथ काम करके वो काफी कुछ सीखेंगे, और जब उन्हें उनके साथ काम किया तब वो जान गए की आखिर उन्हें बादशाह क्यों कहा जाता है! वो सेट्स पर इस तरह से काम कर रहे थे, मानो ये उनकी पहली फिल्म हो, मतलब उसी excitement के साथ, जैसे कोई भी नया एक्टर अपनी फिल्म में करेगा।

साथ ही विकी ने सेट्स पर से एक किस्सा शेयर करते हुए कहा की, जब वो शूट कर रहे थे तब शाहरुख को एक अर्जेंट काम से दिल्ली जाना पड़ा था, जो किसी और दिन पर नही हो सकता था और उसी दिन विकी को एक क्रिटिकल शॉट करना था, जो शाहरुख के किरदार के साथ ही था, लेकिन unfortunately, Shahrukh वहा नही थे और विकी को वो शॉट बॉडी डबल के साथ करना पड़ा था, और जब एसआरके फ्री हो गए, तब उन्होेंने सबसे पहले विकी को कॉल किया, जो वो रिसीव नहीं कर पाए थे क्युकी वो इवेंट में थे, लेकिन एसआरके यहीं नहीं रुके और विकी को एक लंबा मैसेज सेंड किया, जिसमें उन्होंने लिखा था की वो ये शॉट दुबारा करेगे और साथ ही उन्हें काफी बुरा लग रहा है की वो सेट्स पर नही थे और उनके मैसेज के बाद विकी को उन्हें कॉल करना पड़ा की वो शॉट अच्छे से हो गया है और राजू sir को भी पसंद है, और साथ ही विकी नर्वस भी थे की वो ऐसा शॉट वापस से कर पाएंगे भी या नही लेकिन एसआरके कनविंस नही थे, और उनसे कह रहे थे की उन्हें काफी बुरा लग रहा है। फिर जब अगले दिन वो सेट्स पर आए और उस शॉट को देखा तब जा कर उन्होंने ये डिसाइड किया की शॉट अच्छा है और वो दुबारा शूट नही करेंगे और एसआरके के इस gesture से विकी काफी इंप्रेस और इंस्पायर थे, और साथ ही उन्होंने ये भी कहा की SRK के साथ काम कर के उन्हें ये लग रहा है की वो अपनी age में इनफ काम नही कर रहे है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया की इतने बड़े स्टार होने के बाद भी उनका नेचर हमेशा काफी हंबल रहता ही और जब भी आप उनसे बात करना चाहो, वो आपको उनकी full attention देते है और साथ ही उनका काम को ले कर डिटरमिनेशन admirable है।

ऐसे ही थोड़ी वो King of the Bollywood है!

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Ganpath bollygradstudioz.com

Ganapath-part1

हमारी जिंदगी में एक mentor या फिर गुरु की बहुत अहमियत होती है। पर अफसोस, की आज के जमाने में सिर्फ teachers day पर ही

Read More »
Ghajini 2

Ghajini 2

गजनी फिल्म फिर चाहे वह तमिल की हो या आमिर खान की हिंदी फिल्म, इन दोनों के डायरेक्टर थे A.R. Murugadoss। डायरेक्टर ने फिल्म तो

Read More »
Rowdy Rathore 2,Akshay Kumar,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Rowdy Rathore 2

इसके बाद एक बार फिर उसी रात हम लोग घटनास्थल पर गए, तो कुछ लोगों से पूछताछ की। ज्यादातर लोग घर जा चुके थे। इस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected