Kalki 2898 AD

अश्वत्थामा के साथ साथ 6 और ऐसे चिरंजीवी यानी immortals है, जो भगवान कल्कि का इंतज़ार कर रहे है कि वो आए और यह सब उनकी मदद करे कलयुग को हराने के लिए। उनमें सब से पहले है हनुमान, राजा महाबली, वेद व्यास, विभीषण, कृपाचार्य, और भगवान परशुराम, यह सारे ही ऐसे महापुरुष है, जो कलयुग में हमारे साथ ही कही न कही रह रहे है और भगवान विष्णु की प्रतीक्षा कर रहे है। अब इनमें से अश्वत्थामा का किरदार तो अमिताभ बच्चन प्ले कर रहे है, तो क्या बाकी सारे immortals भी फ़िल्म में नज़र आएंगे, या नही यह अभी confirm नही है क्योंकि logically देखा जाए तो भगवान कल्कि के साथ दुनिया की इस आखरी लड़ाई में यह सारे ही immortals एक अहम रोल प्ले करने वाले है, पर glimpse video में इनके होने का अभी तो कोई खुलासा नही किया गया है, possible है कि आगे वाले teaser या trailer में उनका किरदार reveal हो। साथ ही काफी वक्त से ये भी बात काफी चल रही है की कल्की भी 2 पार्ट में आने वाली है, जिसमें से दुसरे पार्ट में टाइम लीप होगा, तो ये Possibilities पूरी है की एक पार्ट में कलयुग, तो दूसरे पार्ट में सतयुग दिखाया जाए, जहा सारे चिरंजीवी एक साथ मिल सकते है।

इसके साथ ही इस release किये गए video में जब एक robot जैसा दिखने वाला शिवलिंग के पास जाता है, तब हमें अमिताभ जी की ज़लक दिखाई जाती है, और उनके दोनों दिखे looks को देख कर एक बात तो clear हो जाती है कि वो प्ले कर रहे है अश्वत्थामा का किरदार, उनकी पूरी body ढकी हुई है, और उनके सिर पर अश्वत्थामा जैसा ही निशान है। अश्वत्थामा को श्री कृष्ण ने यह श्राप दिया था की वो जब तक जीवित रहेगा उसकके इस निशान में से खून बहता रहेगा और यह एक वजह हो सकती है कि अश्वत्थामा की body को कवर किया गया है। साथ ही वो एक गुप्त जगह पर छुपे हुए नज़र आ रहे है, जो गुफा जैसा कुछ लग रहा है, इस इन्तज़ात में कई भगवान विष्णु कल्कि का अवतार ले कर आये और वो उनकी मदद कर पाए और इस वजह से जब एक बैरान जैसी जगह पर शिवलिंग का scene दिखाया जाता है, जिसका बैकग्राउंड देख ऐसा लगता है कि उस जगह पर सालों से कोई गया ही नही है, और जब यह रोबोट जैसा दिखने वाला वहां जाता है, तब अश्वत्थामा को शायद संकेत मिलता है कि अब उसका अपने इस श्राप से मुक्त होने का वक्त आ गया है। अब यह रोबोट शिवलिंग के पास दो वजहों से गया होगा, जिसमें से पहली वजह यह हो सकती है की वो शिवलिंग को ज़मीन से उखाड़कर उसिका विनाश करना चाहता है, या दूसरी most possible वजह यह हो सकती है कि उस शिवलिंग के नीचे उस बैरान जगह के नीचे मिला होगा पानी का स्त्रोत, क्योंकि इस video से यह समज़ आ रहा है कि futur में पानी की बिल्कुल कमी हो जाएगी और यह जो युद्ध होगा उसका main reason होगा पानी।

तो इस पर आपका क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Adipurush, Prabhas, Kriti Sanon, and Saif Ali Khan,Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Adipurush

कृति सेनन और प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को थिएटर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म का नया ट्रेलर सामने आने

Read More »

Devara

अभी तक हम NTR की अपकमिंग फिल्म Devara को ले कर यह जानते थे कि इस फ़िल्म में एक coastal island होगा और ज़्यादातर समुंदर

Read More »
RRR ‎S. S. Rajamouli, Ram Charan, Jr. NTR

RRRR

आरआरआर मूवी के पार्ट वन में एसएस राजामोली ने जो किया था अब वो हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में एक उम्मीद की जगह

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected