Krrish 4

हमारे बॉलीवुड का पहला सुपर हीरो कृष एक बार फिर से लौट कर आ रहा है अपनी फिल्म कृष 4 के साथ, जिसमें इस बार कृष के साथ-साथ लिटिल कृष और जादू भी होने वाले हैं क्योंकि अगर कृष 4 में जादू की एंट्री नहीं हुई तो यह फिल्म इतनी हिट नहीं हो पाएगी क्योंकि जादू के बिना कृष 3 भी अच्छी नहीं चली थी इसलिए अगर कृष 4 को वही पुराना वाला मैजिक चलाना है, तो जादू को लौट कर आना ही होगा।

साथ ही अगर हम फिल्म के प्लॉट की बात करें तो इस बार ओरिजिनल कहानी जरूरत है क्योंकि पिछली बार कृष 3 में X Men की कॉपी की गई थी और अगर इस बार भी किसी हॉलिवुड सुपर हीरो फिल्म की कॉपी की गई तो फिल्म अपने नाम और फ्रेंचाइजी की वजह से कमाई तो अच्छी करेगी लेकिन ट्रॉल जरूर हो जाएगी।

इसके साथ ही अगर जादू की एंट्री हुई तो गैलेक्सी में जाने का पार्ट भी दिखाया जा सकता है क्योंकि ऐसा पॉसिबल है कि जब जादू अपने प्लेनेट पर होगा और वह किसी मुसीबत में पड़ जाएगा तब वह अपने दोस्त रोहित की मदद मांगना चाहेगा लेकिन जब उसे पता चलेगा कि रोहित नहीं रहा तब वह कृष की मदद मांगेगा और क्रिश जादू की मदद करने जाएगा क्योंकि उसी की वजह से उसे सुपर पावर मिले है और जब वह गैलेक्सी में जाएगा और जादू के प्लेनेट पर पहुंचेगा, तब उसे पता चलेगा की गैलेक्सी में काफी सारे ऐसे प्लैनेट्स है जिन पर कई अलग-अलग तरह के एलियंस रह रहे हैं, जिनमें से जादू के प्लेनेट वाले एलियंस सबसे ताकतवर है, जो पृथ्वी पर आने में सफल रहे थे लेकिन अब उन पर खतरे की घंटी मंडरा रही है। साथ ही यह एक मौका भी होगा जादू की हिस्ट्री बताने का कि वह कौन से प्लेनेट से आया है, उसकी सुपर पावर कौन सी है या उसकी फैमिली में कौन-कौन है, क्या वह सभी एक जैसे दिखते हैं या उनके भी नंबर्स होते हैं। इसलिए अगर इस फिल्म में जादू की स्टोरी पर ज्यादा फोकस किया गया और उसकी हिस्ट्री दिखाई गई, तो यह फिल्म काफी अच्छी चलने वाली है।

इसके साथ ही काफी वक्त से यह भी कहा जा रहा है कि कृष में टाइम मशीन वाला कांसेप्ट भी होगा तो अगर टाइम मशीन के जरिए जादू रोहित मेहरा से मिलने जाता है, यह क्रिश जादू के प्लेनेट पर जाता है तब इसके साथ ही एक मल्टीवर्स का कॉन्सेप्ट भी जन्म ले सकता है, जैसा अवेंजर्स की एंड गेम के बाद हुआ था लेकिन अगर इसमें हमारे माइथोलॉजिकल कांसेप्ट को  ज्वाइन किया गया तो यह हमारा खुद का कांसेप्ट बन जाएगा।

तो आपका इस पर क्या कहना है यह हमें जरूर बताएं

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DON 3

Don 3

कानून की मुश्किल हमेशा से यही रही है कि बिना गवाह के जब बिना सबूत के यदि कातिल का पता भी हो तो भी उसे

Read More »
Wanted 2 Salman Khan ,Prabhu Deva, by Masumi sachdeva bollygradstudioz.com

Wanted 2

Thumbnail Police को लगा तगड़ा झटका आज की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाती है और वहां उसका मर्डर

Read More »
Mirzapur - 3 Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Mirzapur-3

Pichli blog me humne dekha ki kaise Raj gharane ke Raja bhaiya dheere-dheere politics me apni pakar banate huye, crime ko bhi gale laga lete

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected