KGF 3

KGF 3 को लेकर जहां काफी सारी खबरें आ रही है, वहीं एक report के मुताबिक KGF series के production house Hombale Films के founder Vijay Kiragandur ने एक interview में कही एक बात के हिसाब से KGF एक पांच पार्ट होंगे, अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन कहा जा सकता है की वह इंडिया में marvel universe और james bond franchise की तरह एक universe बनाना चाहते है, जिसका hero हर बार change होगा। अब उनकी इस statement से जहां KGF fans खुश है कि KGF के पांच पार्ट होंगे तो वहीं उन्हें इस बात का shock लगा है कि KGF के आने वाले parts में यश को replace किया जा सकता है। अब जैसा कि हमने KGF 2 की ending में ही देखा कि रोकी भाई खुद ही समुंदर में डूब गए, तो हो सकता है कि KGF 3 सिर्फ उनकी past stories पर ही based हो और असल में रोकी का एंड Chapter 2 में ही हो गया हो? अगर ऐसा होता है तो यह खबर KGF fans के लिए काफी shocking है और साथ ही KGF के आने वाले parts में रोकी भाई की जगह कौन लेगा? यह भी सोचने वाली बात है। फिलहाल तो सबको यह उम्मीद है कि KGF 3 में रोकी आएगा और वह भी जिंदा!

इसके साथ ही KGF 2 को काफी शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर प्रेजेंट किया गया था, टेक्निकल मास्टर कहे जाने वाले प्रशांत नील ने हर एक छोटी से छोटी डिटेल को इस तरह से दिखाया था की वो छोटी डिटेल आगे जा कर एक बड़े सिक्वेंस का हिस्सा बन जाति है, और देखने वाले दंग रह जाते है। ऐसी ही एक डिटेल KGF 1 में विलन रहे और KGF 2 में रॉकी के सपोर्टर बने वानरम को ले कर भी है, जिसे KGF का सेनापति भी कहा जाता है, जब KGF 2 की शुरुआत में उसे पकड़ लिया जाता है, और उसे बेड़ियों से बांध दिया गया था तब हमने देखा था की पीछे सिर्फ एक छोटी पानी की मटकी ही थी यानी वानरम को सिर्फ पानी के भरोसे रखा गया था और फिर उसे सीधा ले जाया जाता है मैदान में जहा वो सबको gun चलाना सिखाता है, और ऐसी बुरी हालत में भी वो अपना निशाना नही चुकता, और हमें मिलता है रॉकी का आइकॉनिक smirking facial expression, जहा वो genuinely वानरम से इंप्रेस थे, तो ऐसी ही छोटी छोटी details KGF series को खास और मार्वेल लेवल का बनाती है।

इस तरह के सीन्स की उम्मीद हम चैप्टर 3 से भी करते है, और साथ ही प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म सलार के ट्रेलर और गाने को देखकर यह कहा जा सकता है की प्रशांत नील की डायरेक्टोरियल स्टाइल और उनकी storytelling और भी बेहतर हुई है, जैसे बाहुबली saga के बाद एसएस राजामौली साहब की जब RRR आई थी तब उसमें उनकी इंप्रूवमेंट नज़र आई थी, वैसे ही KGF series के मास्टर माइंड प्रशांत नील की improvement Salaar से नज़र आ रही है, और इसका फायदा KGF 3 को ही होने वाला है।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स करके ज़रूर बताएं।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Salaar

Salaar

  वाराणसी के हेरिटेज अस्पताल के आईसीयू में मरे हुए‌ गैंगस्टर सूरज सिंह का चेहरा देख कर बाहर आने वाली उसकी मां की आंखों में

Read More »

KGF 3

KGF film franchise में Rocky bhai तो सबसे अच्छे किरदार है ही लेकिन उनके साथ-साथ रामिका सेन का किरदार एक ऐसा किरदार है जिन्होंने ऑडियंस

Read More »

Baahubali 3

अपने किले सिंहगढ़ पर मुगलोंं का झंडा लहराते हुआ देखकर रानी जीजाबाई गुस्से से लाल हो गई और उन्होंने दासी से कहा,” शिवा को बुलाओ”।

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected