War 2

स्पाई यूनिवर्स ने इस साल दो बड़ी फिल्में दी, सबसे पहले पठान के साथ स्पाई यूनिवर्स को ऑफिशियल किया गया और उसके बाद टाइगर 3 में पठान के कैमियो और फिर मिड क्रेडिट सीन में कबीर के कैमियो के साथ, इस यूनिवर्स को मार्वेल जैसी फील दी गई, जैसे हम मार्वेल की मूवी देखने जाते है, तो इंतजार करते है अगली फिल्म की हिंट का, वैसा ही अब स्पाई यूनिवर्स की मूवीज देखने के बाद करना होगा।

इसके साथ ही वॉर 2 की बात की जाए तो इसमें War की कास्ट से सिर्फ रितिक रोशन ही नज़र आने वाले है, क्योंकि बाकी के lead actors टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर दोनों की ही फ़िल्म में मौत हो गई थी। साथ ही खबर यह भी है कि War 2 में इस बार रितिक का साथ देते हुए south superstar Jr NTR आने वाले है, जिसके लिए fans काफी ज़्यादा excited है। साथ ही Jr NTR पहले ऐसे south actor है, जो यशराज बैनर के spy universe का हिस्सा बने है। Jr NTR फ़िल्म में रितिक के साथ एक under cover spy का role play कर रहे है, या फिर किसी villain या anti-hero जैसा, इस पर तो अभी suspense बना हुआ है, लेकिन रितिक और NTR में से एक तो villain ही है, जैसे War में एक point पर सबको यही लग रहा था कि कबीर यानी रितिक रोशन विलन है। साथ ही assumptions तो यह भी है कि पठान में जैसे tiger का cameo था, और tiger में जैसे पठान का cameo आने वाला है, वैसे War 2 में पठान और टाइगर दोनों का cameo होने वाला है क्योंकि टाइगर 3 के बाद से ये सारी films inter connected होने वाली है, यानी की एक फिल्म के एक्शन के रिएक्शन दूसरी फिल्म में आएगा और सभी केरेक्टर एक दूसरे से जुड़े हुए होंगे।

साथ ही इस बार War 2 को direct कर रहे है अयान मुखर्जी, जबकि war को सिद्धार्थ आंनद ने direct किया था। अयान को director की position देने के पीछे की वजह है, उनकी direct की हुई blockbuster film ब्रह्मास्त्र। एक source के मुताबिक जब Aditya Chopra ने ब्रह्मास्त्र देखी तभ ही उन्होंने यह decide कर लिया कि अयान के पास ऐसी stylish action films बनाने का potential है और इसलिए उन्होंने अयान को उनके spy universe का हिस्सा बनने का offer दिया और अयान War 2 के लिए काफी excited भी नज़र आ रहे है और देखा जाए तो ये एक सही फैसला होगा क्योंकि सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट ऑफ द मूवीज में हॉलीवुड की झलक दिखती है, फिर वो पठान हो, या उनकी आने वाली फाइटर, जिसके टीजर के बाद उसे Top Gun की चिप कॉपी कहा जा रहा है, तो अब आयन से हम ये उम्मीद करते है की वो वॉर 2 में कुछ ऑथेंटिक करेंगे।

तो आपका इस पर क्या कहना है? ये हमें कॉमेंट्स में ज़रूरबताएं।

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Krrish

Krrish 4

  कृष अब अमेरिका के फ्लोरिडा शहर जाकर जोनास का वह खुफिया रिसर्च सेंटर तबाह कर देता है। लेकिन जोनास कृष को वहाँ नहीं मिलता

Read More »

Sholay 2

Uttar Pradesh khas kar waha ka ek jagah Chambal wo jitna dakuwo ke liye famous hai sayad hi kisi aur chiz ke liye mashoor hoga

Read More »
Race 4 , Saif Ali Khan ,By Tannu bollygradstudioz.com

Race 4

Alvin Clarence Thomas जिसका जन्म November 30, 1893 में United States में हुआ और जो एक Famous American Gambler, Golfer और Hustler था।   थॉमस

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected