Don 3

क्या डायरेक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 पोस्टपोन हुई रणवीर सिंह की वजह से?

अब बहुत टाइम पहले, मतलब बहुत………टाइम पहले एक खबर हमारे कानों तक पहुंची की, डॉन 3 में हमें शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर नजर आएंगे, और उसके बाद इंटरनेट पर लोग शोक मनाने लगे, जैसे कोई मरा हो। क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि, अब शाहरुख नही मतलब फिल्म ‌का रामनाम सत्य है होगा। 

खैर, पर अब हमने सच्चाई को‌ हजम कर लिया है। 

वैसे फिल्म की शूटिंग इस साल के अगस्त में शुरू होने वाली थी। पर अब इसकी शूटिंग 2024 के एंड में शुरू होगी। अब इसके पीछे बहुत रीजन्स है जैसे-

फरहान का एक अपकमिंग प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग वो जून-जुलाई में शुरू करेंगे और वह उसके लीड एक्टर है। Dhaakad director Razneesh Razy Ghai की एक्शन एंटरटेनर फिल्म‌ होगी। और फिल्म तूफान के बाद एक्टिंग की दुनिया से फरहान‌ ने 3 साल का ब्रेक लिया था, तो इसीलिए अब उनका यह अपकमिंग प्रोजेक्ट उनके लिए स्पेशल है।

दूसरी बात- रणवीर और दीपिका पादुकोण अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं सितंबर में, ऐसे में अगस्त में शुट पॉसिबल नहीं होगा।

और तीसरा रीजन- इस फिल्म के एंटागनिस्ट की कास्टिंग करना फरहान के लिए मुश्किल हो रहा है। बीच में एक्टर इमरान हाशमी का नाम आया था, पर खुद इमरान ने इस बात को झुठला दिया। तो एंटागनिस्ट की खोज जारी है और स्क्रिप्ट भी इनकंप्लीट है, तो ऐसे में काम कैसे करेंगे भाई?

वैसे actress कियारा आडवाणी इस फिल्म की लीडिंग लेडी होगी और जानवी कपूर को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है ऐसी खबरें हैं। अब जानवी इसमें वो कैरेक्टर निभा सकती है जो 2006 की don में करीना कपूर ने कामिनी अरोरा का निभाया था, जो “यह मेरा दिल” गाने पर अपनी अदाएं दिखाती है। तो वैसी अदाएं दिखाने के लिए फरहान जानवी को अप्रोच कर चुके हैं, ऐसा सुनाई दिया। और जिसपर जाहिर है कि, नेटीजंस ने रेड फ्लैग दिखाया कि, भाई अभी के अभी  कास्टिंग बदल दो। 

वैसे भी फरहान को कास्टिंग की वजह से ही बहुत कुछ सुनने को मिल रहा है। ऐसा ना हो कि, wrong या खराब कास्टिंग की वजह से फिल्म को थिएटर तक पहुंचाने का मौका ही ना मिले। बॉलीवुड में ऐसे कई सारे एग्जांपल्स है, जो गलत कास्टिंग की वजह से खराब हुई है। पृथ्वीराज सम्राट में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की जोड़ी को लोगों ने पसंद नहीं किया, ट्यूबलाइट में सलमान को खुद की कास्टिंग पसंद नहीं आई, आशुतोष गोवारिकर की पानीपत में अर्जुन कपूर को लेने पर फिल्म flop हुई। तो सही कास्टिंग मैटर करती है।

वैसे यह आखिरी फ्रेंचाइजी होने वाली है क्योंकि इसे लेकर एक टीजर फरहान ने शेयर किया था don 3 द फाइनल चैप्टर करके, वह भी रणवीर के वॉइसओवर में।

“Sher jo so raha hain woh jagega kab, puchte hai yeh sab. Unse keh do phir jaag utha hoon main, aur phir samne jald aane ko…”

चलिए फाइनल तो फाइनल, पर जो भी हो अच्छा हो। ‌

 

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

DHOOM 4 , Facts,Shahrukh Khan,Salman Khan ,Katrina Kaif ,Abhishek Bachchan Bollygrad Studioz bollygradstudioz.com

Dhoom-4

Dhoom franchise, criminals ko heroic andaaz dene ka kaam karti aayi hai. Pehle part me bike gangers ke baare me dikhaya gaya. Wahi Dhoom-2 loot

Read More »
Krrish 4

Krrish 4

फिल्म क्रिश के वक्त audience को लगा था कि, मेकर्स जादू के बारे में detail से बताएंगे और वैसा ही हुआ था, लेकिन जब बारी

Read More »
Judwaa 3

Judwaa 3

भले मेकर्स कॉमेडी फिल्म को कॉमेडी के नज़र से ही देखते हैं, लेकिन जब वो फिल्म बना रहे होते हैं तो कई बार वो मजाक-मजाक

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected