Maidaan

Bollywood actor अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान कै डायरेक्टर अमित शर्मा को अजय की इमेज पर डाउट होने लगा। ‌पर क्यो?

अब मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो की फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर बनाई गई है, जिनका‌ नाम 1952-62 के फुटबॉल गोल्डन एरा से जुड़ा है। और अजय उन्हीं का कैरेक्टर निभा रहे हैं।

पर अजय को लेकर फिल्म के डायरेक्टर अमीत शर्मा को यह डाउट हो रहा था कि, अजय की हम सबके दिलों दिमाग में सिंघम वाली grand image है, तो इस कैरेक्टर के लिए वो फिट कैसे बैठेंगे?

पर अजय से मिलने के बाद और उन्हें स्टोरी सुनाने के बाद अमित का यह भरम दूर हो गया। जब अमित उनसे मिले , तब अजय बीच में कभी सिंघम स्टाइल में खड़े रहते थे फुल swag के साथ, तो कभी सैयद बनकर खड़े रहते थे slightly body को bent करते हुए।

अब हम सभी के दिमाग में अजय की सिंघम वाली इमेज काफी स्ट्रांग तरीके से चिपकी हुई है और ऐसे में उन्हें एक ऐसे कैरेक्टर में देखना जहां पर उनकी कोई muscular बॉडी नहीं है, कोई स्वैग नहीं है, कोई स्टाइल नहीं है और ना ही वह मॉडर्न टाइमलाइन वाला कैरक्टर है, जो थोड़ा डिफरेंट और इंटरेस्टिंग तो है । अब सिंघम रिटर्न्स के लिए अजय देवगन ने मस्कुलर बॉडी बनाई थी क्योंकि उन्हें कई सारे एक्शन सीक्वेंस करने थे और उन्हें अपनी बॉडी शो ऑफ करनी थी। पर इस फिल्म में वैसा नहीं है। इस फिल्म में वह कोच के रोल में है और देखा जाए तो पोस्टर में भी हम देख सकते हैं कि,  अजय pleated pants, trousers, loose shirts में है‌। और कुछ हद‌ तक ऐसा भी लगता है की, अजय ने वजन घटाया है।

पर‌ जब उन्हें यह कहा गया कि, उन्हें ढीले कपड़े पहने हैं, थोड़ा सा बेंट करके खड़े रहना है, तो अजय ने आईने में देखने की तकलीफ भी नहीं ली। उन्होंने सोचा ही नहीं कि, कपड़े उन्हें फिट भी बैठ रहे हैं या नहीं। यानी कि अपने फिजिकल एक्सपीरियंस को लेकर उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी,  उन्होंने उस कैरेक्टर को पूरी तरह से एक्सेप्ट किया था। इसी वजह से अमित शर्मा हैरान हो गए। और उन्हें ऐसा लगता है कि, मैदान में अजय का परफॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग है।

वैसे फिल्म के costumes बहुत अलग है क्योंकि यह मॉडर्न timeline के costumes नहीं है। और जहां तक बात है costumes की, तो दो costumes डिजाइनर्स इस फिल्म से जुड़े हैं‌। एक है कृति कोलवनकर। उन्होंने इससे पहले अजय की फिल्में रेड, दृश्यम, थैंक गॉड और डायरेक्टर अमित शर्मा की फिल्म बधाई हो के लिए काम किया हैं। साथ ही Maria Tharakan भी costumes का काम संभाल चुकी है। उन्होंने इससे पहले thank God, पाताल लोक, एक था टाइगर, रेड, बधाई हो, द डर्टी पिक्चर जैसे कई सारे projects के लिए costume डिजाइनिंग की है। ‌

खैर, अब मैदान 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। देखते हैं कि अजय का काम इसमें कैसा होता है।

Comment Your Thoughts.....

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related Post

Bade Miyan Chote Miyan 2

Bade Miyan Chote Miyan 2

जादू और पुष्पा नाम के पति पत्नी अपने घर में सो रहे थे तभी उन्हें किसी चीज के गिरने की आहट सुनाई देती है और

Read More »

Dabangg 4

Rodrigues naam ki ek ladhki ne headlines mein apni jagah bana li thi. Rodrigues ek Christian ladhki thi jo ki Vasai mein rehti thi. Uski

Read More »

Gadar 2

Yudh mein nukasaan dono taraf se hota hai lekin jab jab war India aur Pakistan ke bich hoti hai wo ek alag level par hi

Read More »

Bollygrad Studioz

Get the best streaming experience

Contact Us

41-A, Fourth Floor,

Kalu Sarai, Hauz Khas,

New Delhi-16

 

011 4140 7008
bollygard.fti@gmail.com

Monday-Saturday: 10:00-18:00​

Get Connected